'मेरे डैड की दुल्हन' फेम अंजली तत्रारी चाहती हैं ऐसा पार्टनर, बताया होनी चाहिए कैसी क्वालिटीज

टीवी एक्ट्रेस अंजली तत्रारी ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने होने वाले हसबैंड की क्वालिटीज का जिक्र किया है। आइए आपको बताते हैं, इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'मेरे डैड की दुल्हन' फेम अंजली तत्रारी चाहती हैं ऐसा पार्टनर, बताया होनी चाहिए कैसी क्वालिटीज

हर लड़की अपनी जिंदगी में आने वाले ‘मिस्टर राइट’ से जुड़े कई सपने सजाती है। वह चाहती है कि उसका होने वाला हसबैंड या फिर बॉयफ्रेंड गुड लुकिंग, स्वीट, केयरिंग हो। टीवी सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ फेम एक्ट्रेस अंजली तत्रारी (Anjali Tatrari) का भी यही मानना है। हाल ही में, अंजली तत्रारी ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने होने वाले हसबैंड की क्वालिटीज का जिक्र किया है। आइए आपको बताते हैं कि अंजली ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।

इससे पहले आप जान लीजिए कि, अंजली तत्रारी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ से की थी। वहीं, अब अंजली जल्द ही अपकमिंग सीरियल ‘सरगम की साढ़ेसाती’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। यह मशहूर टीवी सीरियल ‘सास बिना ससुराल’ का नया एडिशन है, जिसका टाइटल पहले ‘सास बिना ससुराल 2’ तय किया गया था, लेकिन मेकर्स ने बाद में इसे बदलकर ‘सरगम की साढ़ेसाती’ कर दिया। ये सीरियल सोनी टीवी पर 22 फरवरी से टेलीकास्ट होगा। (ये भी पढ़ें: ‘स्कैम 1992’ फेम अंजली बरोट ने बॉयफ्रेंड गौरव अरोड़ा से रचाई शादी, धमाकेदार एंट्री लेता नजर आया कपल)

आइए अब आपको बताते हैं अंजली तत्रारी ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, अंजली ने अपने एक इंटरव्यू में सबसे पहले अपने नेचर की बात की है। वह सेट पर अपने एनर्जेटिक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं हमेशा से ऐसी ही रहती हूं। मुझे लोगों के साथ जुड़ना पसंद है, इसी वजह से मैं हमेशा सेट पर भी लोगों को अपने साथ लेकर चलती हूं। मैं अपने मेकअप दादा और हेयर बनाने वाली दीदी के साथ भी खूब मस्ती करती हूं। हम सेट पर काफी अच्छा समय बिताते हैं।’ (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी का बेबी अपने डैडी रोहित की उंगलियां पकड़ता आया नज़र, देखें खूबसूरत वीडियो)

इसके आगे अंजली ने बताया कि, ‘मैं फिलहाल सिंगल हूं, क्योंकि मुझे अभी तक रिश्ते बनाने का समय नहीं मिला है। मैं पिछले कई समय से लगातार काम कर रही हूं। लेकिन ये भी सच है कि पंजाबी लड़कों पर मेरा हमेशा क्रश रहा है। मुझे वह काफी अच्छे लगते हैं। इसलिए, अगर कोई पंजाबी लड़का होगा, तो उसके लिए मेरे मन में एक सॉफ्ट कॉर्नर जरूर होगा। मुझे मस्ती और पार्टी करने वाले लड़के अच्छे लगते हैं, लेकिन इसके साथ उनका ध्यान अपने काम पर भी होना चाहिए। इसलिए, मैं एक ऐसे इंसान के साथ रहना चाहती हूं, जो अपने काम को महसूस करता है। इसके अलावा, मैं एक लाड़ प्यार में रहने वाली बच्ची हूं, इसलिए मुझे एक ऐसा व्यक्ति भी चाहिए, जो मुझे लगातार पैम्पर करता रहे।’ (ये भी पढ़ें: सगाई के 7 साल बाद 'शाका लाका बूम बूम' फेम आदित्य और तन्वी ने रचाई शादी, सामने आई वेडिंग फोटोज

हाल ही में, अंजली तत्रारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अपकमिंग टीवी सीरियल ‘सरगम की साढ़ेसाती’ एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में एक्ट्रेस एक डायनिंग टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके आस-पास सीरियल के बाकी स्टार्स भी नजर आ रहे हैं, जो इस सीरियल में अंजली के परिवारवालों की भूमिका निभाएंगे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंजली ने कैप्शन में लिखा था, ‘'सरगम की साढ़ेसाती' सरगम के जीवन के चारों ओर घूमती है, जो अपने अनोखे ससुराल में है, जहां वह साढ़े सात पुरुषों के बीच अकेली महिला है। घर का हर आदमी अपने तरीके से मूर्ख है और परिवार का हर इंसान अपनी लाइफ स्टाइल को बदलना चाहता है। यह शो बहुत सुंदर तरीके से सदस्यों के बीच मस्ती-मजाक का प्रदर्शन करेगा, जिसमें दिन में मामूली झगड़े होंगे।’

फिलहाल, अंजली तत्रारी को अब तक अपने सपनों का राजकुमार नहीं मिला है, लेकिन वह अपने 'मिस्टर राइट' का इंतजार जरूर कर रही हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताए और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.