'अनुपमा' फेम सुधांशु पांडे ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी मोना संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा खास नोट

एक्टर सुधांशु पांडेय ने अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kanika Singh Last Updated:

'अनुपमा' फेम सुधांशु पांडे ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी मोना संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा खास नोट

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'अनुपमा' के अभिनेता सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने टीवी की दुनिया में बड़ी सफलता हासिल की है। उन्होंने छोटे पर्दे पर अनगिनत किरदार निभाए हैं और अपने करियर को ऊंचाईयों तक पहुंचाया हैं। सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाला शो है, जिसमें सुधांसु लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

sudhanshu pandey

सुधांशु पांडे ने साल 2000 में एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी 420’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। 46 साल के अभिनेता यूं तो कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। लेकिन उन्हें असली पहचान शो 'अनुपमा' से ही मिली। सुधांशु पांडे की पत्नी का नाम मोना पांडे है। वो एक हाउसवाइफ हैं और उन्हें इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर रहना ही पसंद है। सुधांशु और मोना के दो बेटे निर्वाण और विवान हैं।

4 दिसंबर 2021 को सुधांशु पांडे अपनी पत्नी मोना पांडे के साथ अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी मोना के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। एक्टर ने अपनी मां के बाद अपनी पत्नी को उनकी सबसे बड़ी ताकत होने और अपने बच्चों को इतनी अच्छी तरह से पालने व उनका निरंतर समर्थन करने के लिए उनकी प्रशंसा की और उन्हें धन्यवाद दिया।

सुधांशु पांडे ने पत्नी संग एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "उस महिला के लिए, जो मेरी मां के बाद मेरे जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद, प्रेरणा, समर्थन और संतुलन रही है, मेरी पत्नी मोना। सब कुछ के लिए धन्यवाद। मोना बनने के लिए धन्यवाद। आज मैं जहां भी हूं, आपकी वजह से हूं। हमारे बच्चों को इतनी अच्छी तरह से पालने के लिए धन्यवाद। मुझे एक परिवार देने के लिए धन्यवाद @ मोना पांडे। हैप्पी एनिवर्सरी, जय महाकाल (एसआईसी)।"

(ये भी पढ़ें: अली गोनी ने जैस्मिन भसीन के नए घर की फोटो शेयर कर दी बधाई, जल्द शादी करने का दिया हिंट)

हाल ही में, सुधांशु पांडे को पत्नी मोना के साथ अनुष्का रंजन और आदित्य सील की शादी के रिसेप्शन में देखा गया था। वे एक साथ बहुत अच्छे लग रहे थे। हालांकि, अभिनेता सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा कुछ शेयर नहीं करते हैं। उनकी पत्नी मोना, जो पहले एक मॉडलिंग एजेंसी में काम करती थीं, अब एक गृहिणी हैं और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है।

(ये भी पढ़ें: टीवी शो 'अनुपमा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें क्या करती हैं वनराज की पत्नी?)

सुधांशु और मोना की लव स्टोरी की बात करें, तो वह मोना से उस वक्त मिले थे, जब वो किसी और को डेट कर रहे थे। जाहिर है, उनकी पहली मुलाकात खटास भरी थी, जहां सुधांशु की मोना के साथ तनख्वाह को लेकर बहस हो गई थी। हालांकि, बाद में उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया और वे 22 साल की उम्र में ही शादी के बंधन में बंध गए थे।

फिलहाल, हमें सुधांशु पांडे और उनकी पत्नी मोना की ये थ्रोबैक फोटो काफी पसंद आई। वैसे, आप इस तस्वीर के बारे में क्या कहेंगे? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.