अर्जुन कपूर ने उड़ाया मलाइका अरोड़ा का जमकर मजाक, एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर किया ये कमेंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ कई फोटो शेयर करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को ट्रोल कर दिया। यहां जानिए कि अर्जुन ने क्या कहा...

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अर्जुन कपूर ने उड़ाया मलाइका अरोड़ा का जमकर मजाक, एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) वैसे तो अपने फैशन स्टाइल से अच्छे-अच्छों को मात देती हैं। मलाइका जो कुछ भी करती हैं उससे वो सुखियों में बनी रहती हैं। वहीं आइरिश बैंड U2 का हिस्सा बनने पहुंची मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर इस इवेंट की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसको लेकर वो ट्रोल हो गईं हैं। जी हां, उन्हें इस बार फैंस ने नहीं बल्कि उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने ट्रोल किया है।

आइरिश बैंड U2 का इंडिया में रविवार को पहला कॉन्सर्ट हुआ, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। इस कॉन्सर्ट में मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए। दरअसल बॉलीवुड सेलेब्स U2 बैंड के बड़े फैन्स हैं, जिसकी वजह से ज्यादातर सेलेब्स इस कॉन्सर्ट में पहुंचे हुए थे। इस कॉन्सर्ट की सबसे ख़ास बात ये रही कि इसकी ओपनिंग ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने की। (ये भी पढ़ें: ‘ये है मोहब्बतें’ के करण पटेल के घर गूंजी नन्हीं किलकारियां, पत्नी अंकिता ने दिया बेटी को जन्म)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ पहुंची थीं। कॉन्सर्ट में शामिल हुए सभी बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसे में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पॉल हेवसन (बोनो) की स्टेज पर परफॉर्म करते हुए तस्वीरें पोस्ट की हैं। ये तस्वीरें जूम करके क्लिक की गई हैं और इसे स्टेज के पास खड़े किसी व्यक्ति ने क्लिक की हैं। इन तस्वीरों के साथ मलाइका ने कैप्शन लिखा है कि, ‘लवली म्यूजिक के लिए U2 बैंड को थैंक्यू’। मलाइका के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर ने उनको ट्रोल कर दिया। मलाइका के इस पोस्ट पर अर्जुन ने कमेंट किया कि, क्या आप उनके साथ स्टेज पर हैं? अर्जुन के इस कमेंट पर मलाइका हंसने ने भी मजेदार एमोजी पोस्ट किया हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी तब चर्चा में आई थी, जब मलाइका अरोड़ा के घर पर अर्जुन देर रात स्पॉट हुए थे। यही नहीं, इसी बीच ऐसी खबरें भी सामने आईं कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक की वजह अर्जुन कपूर ही हैं। इसके बाद दोनों को कई मौके पर एक साथ देखा जाने लगा। मलाइका ने हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते पर कहा था कि, ‘मेरे लिए सब कुछ एक सपने जैसा है। मैं फिर से प्यार पाकर काफी खुश हूं। जब अरबाज के साथ मेरी शादी मुश्किलों में थी, तब मुझे यकीन नहीं था कि मैं फिर से किसी के साथ रिलेशनशिप में आऊंगी, लेकिन ऐसा हुआ। अर्जुन ने मुझे बेहद खराब हालातों से बाहर निकालने में मदद की और जिंदगी को फिर एक नया मौका देने का विश्वास दिलाया। मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया।’ (ये भी पढ़ें: 'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्‍टर राज शांडिल्‍य ने की गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरें हुई वायरल)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

एक ओर जहां मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते की नई शुरुआत कर चुकी हैं, तो वहीं अरबाज भी अपने पुराने दिनों को भुलाकर आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज अब जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। मगर जॉर्जिया एंड्रियानी से शादी को लेकर अरबाज का कहना है कि वो जब भी शादी करेंगे तो सबको इस बारे में जरुर बताएंगे। मालूम हो कि अरबाज़ और मलाइका ने साल 1998 में शादी की थी। हालांकि, साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

माना जाता है कि दोनों का तलाक इसलिए हुआ क्योंकि मलाइका एक इनडिपेंडेंट महिला हैं, जबकि अरबाज को सब बड़े भाई सलमान खान की वजह से जानते हैं और सब उनको सलमान के छोटे भाई के तौर पर ही देखते हैं। ये बात मलाइका को पसंद नहीं थी। ऐसा इसलिए क्योंकि मलाइका हमेशा से चाहती थीं कि अरबाज खुद की पहचान बनाएं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसलिए मलाइका ने अरबाज से अलग होने का फैसला किया। खैर, इस बात में अभी कितनी सच्चाई है, ऐसा कहना थोड़ा मुश्किल है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.