नमिता थापर के 'नो टॉक्सिसिटी' कमेंट पर अशनीर ग्रोवर बोले- 'वह मुझे मिस करती हैं'

हाल ही में, बिजनेस रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' के पूर्व जज अशनीर ग्रोवर जज नमिता थापर के 'नो टॉक्सिसिटी' कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

नमिता थापर के 'नो टॉक्सिसिटी' कमेंट पर अशनीर ग्रोवर बोले- 'वह मुझे मिस करती हैं'

Shark Tank India 2: 'सोनी टीवी' के फेमस बिजनेस रियलिटी शो 'शार्क टैंक 2' में इस बार 'BharatPe' के निदेशक अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) नहीं हैं। हालांकि, इस बार शो में उन्हें छोड़कर सारे पुराने शार्क हैं, लेकिन शो से बाहर होने के बावजूद भी शार्क के बीच जुबानी जंग जारी है। हाल ही में, अशनीर ग्रोवर ने नमिता थापर (Namita Thaparके 'नो टॉक्सिसिटी' कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है।

Shark Tank India 2

जब नमिता थापर ने अशनीर पर किया था कमेंट

बता दें कि नमिता थापर हाल ही में एक पॉडकास्ट पर दिखाई दी थीं, जहां उनसे 'शार्क टैंक इंडिया' के पहले और दूसरे सीज़न के बीच के अंतर पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया था। उसी पर उन्होंने कहा था, ''शार्क टैंक इंडिया 2 में 'नो टॉक्सिसिटी।' हालांकि, अब उनके इस कमेंट पर अशनीर ने अपना रिएक्शन दिया है। 

Shark Tank India 2:

नमिता थापर के कमेंट पर अशनीर का रिएक्शन 

दरअसल, हाल ही में अशनीर ने 'IIT खड़गपुर' के वार्षिक उत्सव में भाग लिया था। इस दौरान उन्होंने नमिता के कमेंट पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, “यार देख, मैं यहां पे आया, मैंने नमिता थापर की बात की? उसका कारण है, क्योंकि मैं उसे मिस ही नहीं करता। पर वह मुझे मिस करती हैं। चाहे वो टॉक्सिसिटी बोल ले या कुछ भी बोल लें, मिस तो मुझे ही कर रही हैं, ना।”

Shark Tank India 2:

क्या शो में वापस आएंगे अशनीर?

इसी कार्यक्रम के दौरान अशनीर ने 'शार्क टैंक इंडिया' के अगले सीज़न में अपनी वापसी की संभावना के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “तीसरा, चौथा, पांचवा सीजन मैं नहीं करने वाला, मेरे से लिखवा लो और उसका कारण ये है कि मुझे जीवन में आगे बढ़ना है, पीछे नहीं। लाइफ में आगे बढ़ना जरूरी होता है। मैं बिल्कुल अटक नहीं रहा हूं शार्क टैंक को लेकर। लाइफ का एक एपिसोड था, किया, मजा आया, फेम कमाया, अच्छा था, अब वो और कुछ करेंगे। हो गया उसका।''

Shark Tank India 2:

जब अशनीर ग्रोवर ने 'शार्क टैंक 1' में मिलने वाली फीस का किया था खुलासा

इससे पहले, अशनीर ग्रोवर को 'लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी' में लेक्चर के लिए आमंत्रित किया गया था, जहां उन्होंने 'शार्क टैंक इंडिया' शो में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया था। उन्होंने शो के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। कार्यक्रम में अशनीर ने कहा था कि निर्माताओं ने उन्हें और अन्य शार्क को शो में 10-10 करोड़ रुपए का निवेश करने के लिए कहा था और बदले में उन्हें कुछ भी नहीं दिया गया था। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा था कि उन्होंने घंटों बंधुआ मजदूरों की तरह काम किया और शो के लिए ऑडिशन उनके घर पर हुआ था।

Shark Tank India 2:

जब नमिता को अनुपम ने शो के दौरान दी थी सलाह

इससे पहले, शो के एक एपिसोड में नमिता थापर को अनुपम मित्तल एक सलाह देते नजर आए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। दरअसल, नमिता थापर ने एंटरप्रेन्योर से शो में एक सवाल पूछा था, जिस पर अनुपम ने उन्हें “घर की बात घर पर रखने की सलाह दी थी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

खैर, नमिता का तो नहीं पता, लेकिन शो में अशनीर के फैंस उन्हें जरूर मिस करते होंगे। फिलहाल, आप अशनीर के इस रिएक्शन पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.