Athiya Shetty का खूबसूरत पेस्टल पिंक लहंगा 10,000 घंटों में बनकर हुआ तैयार, जानें इस बारे में

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था, जो लगभग दस हजार घंटों में बनकर तैयार हुआ था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

Athiya Shetty का खूबसूरत पेस्टल पिंक लहंगा 10,000 घंटों में बनकर हुआ तैयार, जानें इस बारे में

Athiya Shetty Wedding Lehenga: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) 23 जनवरी 2023 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अथिया ने अपने खास दिन के लिए पेस्टल पिंक कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था, जिसे अनामिक खन्ना ने डिजाइन किया था। अथिया का लहंगा देखने में जितना सिंपल है, उतना ही समय इसे बनाने में लगा है। जी हां, इस लहंगे को तैयार होने में लगभग 10,000 घंटे लगे, यानी इसे 416 दिनों में तैयार किया गया है।

Athiya Shetty Wedding Lehenga

हैंडमेड है अथिया शेट्टी का लहंगा

अथिया शेट्टी ने अपनी शादी में पारंपरिक लाल रंग के जोड़े की बजाय पेस्टल रंग का चिकनकारी लहंगा चुना था। डिजाइनर ने अथिया शेट्टी के इस लहंगे पर बारीकी से काम किया है। अथिया का लहंगा पूरी तरह से हाथ से बनाया गया है। इसे हाथ से बुना गया है और रेशम में जरदोजी और जाली के काम के साथ बनाया गया है। घूंघट और उनका दुपट्टा सिल्क ऑर्गेंजा से बना है। अथिया की डिजाइनर अनामिका खन्ना का कहना है कि अथिया कंफर्टेबल कपड़े पहनना पसंद करती हैं, इसलिए उनके लहंगे में कैनकैन नहीं लगाया गया है।

Athiya Shetty Wedding Lehenga

अथिया शेट्टी-केएल राहुल का वेडिंग लुक

अथिया के लुक की बात करें, तो अपने मेकअप को आथिया ने बेहद लाइट और मिनिमल रखा था, लेकिन इस नो मेकअप-मेकअप लुक में आथिया इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि देखकर इस बात का एहसास नहीं हो रहा था कि बोल्ड मेकअप की उन्हें जरूरत भी नहीं थी। जहां अथिया पोल्की नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, स्लीक मांग टीका और मैचिंग कड़े व कलीरों से अपने लुक को कंप्लीट किया था, तो वहीं दूसरी ओर, केएल राहुल आइवरी शेरवानी और मैचिंग दोशाला में काफी हैंडसम लग रहे थे।

Athiya Shetty Wedding Lehenga

अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिसेप्शन प्लान

'ईटाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, अथिया और राहुल दोनों के बिजी शेड्यूल के चलते रिसेप्शन आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बाद होगा। बता दें कि राहुल शादी के बाद फरवरी महीने में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की सीरीज खेलेंगे और उसके बाद उन्हें आईपीएल 2023 भी खेलना है। हालांकि, मैच के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी के लिए एक ग्रैंड स्टार स्टडेड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जाएगी, जिसमें करीब 3,000 गेस्ट शामिल होंगे। इस लिस्ट में मनोरंजन, खेल, बिजनेस और राजनीतिक जगत के कई नामी हस्तियां शामिल होंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Athiya Shetty Wedding Lehenga

खैर, हमें तो एक्ट्रेस का लहंगा बेहद प्यारा और खूबसूरत लगा। फिलहाल, आपको अथिया का ये लहंगा कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.