Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई में विकास गुप्ता ने चला ये पैंतरा, अरहान के लिए बोल दी बड़ी बात

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) हाल ही के एपिसोड में अरहान खान (Arhaan Khan) के बारे में रश्मि देसाई (Rashami Desai) को चेतावनी देते हुए नजर आए हैं। उन्होंने रश्मि को अरहान से दूर रहने की सलाह दी हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई में विकास गुप्ता ने चला ये पैंतरा, अरहान के लिए बोल दी बड़ी बात

टीवी की बेशुमार लोकप्रियता बटोरे हुए सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों प्यार-जगड़े का जबरदस्त माहौल बना हुआ हैं। एक तरफ तो पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा अपने प्यार का गुल खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अब ऐसा लगता इस घर में किसी के बसे-बसाए निवास को नजर लग गई हैं। ऐसे में अब तो आप समझ ही गए होंगे कि आखिर हम यहां बात किन दो के बीच की करने वाले हैं तो अंदाजा सटीक बैठा हुजूर, वो कोई और नहीं बल्कि अरहान खान (Arhaan Khan) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) हैं। जिन्हें देखकर अब लगता हैं कि इन दोनों को किसी की नजर लग गई। 

अरहान खान ने सपने में भी ये नहीं सोचा होगा कि बिगबॉस के घर में आने के बाद उन्हें इतनी फजीहत का सामना करना पड़ जाएगा। कहीं न कहीं उनके जहन में ये सवाल जरुर आया होगा कि इससे अच्छा तो मैं घर पर था क्योंकि एक तरफ तो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ जहां उनकी जिंदगी की पोल पट्टी खोलते हुए नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी घर के अंदर मौजूदा गर्लफ्रेंड यानि रश्मि देसाई के सामने उनकी असल सच्चाई निकल कर आ गई हैं। वहीं ऐसे हालात में अरहान करें तो करें क्या। वहीं रश्मि भी इस बात से परेशान हैं कि आखिरकार उनके साथ ये सब चल क्या रहा हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर में मौजूद मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने आग में घी डालने का काम किया। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिगबॉस के घर में रश्मि देसाई और अरहान खान लेंगे सात फेरे, इस दिन होगी दोनों की शादी)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि विकास गुप्ता ने एक हफ्ते पहले देवोलीना की जगह प्रॉक्सी के रूप में घर में प्रवेश किया, जो खराब स्वास्थ्य के कारण शो को बीच में ही छोड़ कर चली गई थी। वहीं कल के एपिसोड में हमने देखा कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच रश्मि को 'नौकरानी' कहकर संबोधित करने के बाद काफी झगड़ा-फसाद हुआ था। रश्मि को 'नौकरानी' और 'ऐसी लड़की' कहकर बुलाने के बाद असीम ने भी रश्मि देसाई का समर्थन किया और सिद्धार्थ शुक्ला को उनके इस कारनामे के लिए बुरी तरह लताड़ा भी था। 

दरअसल, सिद्धार्थ संग रश्मि की लड़ाई के दौरान अरहान खान भी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई में कूद पड़े और रश्मि को नौकरानी कहने के लिए उनके साथ लड़ने लगे। जबकि इस दौरान सिद्धार्थ के बचाव में आए विकास गुप्ता की अरहान खान के साथ बहस हो जाती है। विकास गुप्ता गुस्से में रश्मि से कहते हैं कि ये लड़का तुम्हारे लिए ठीक नहीं है। तुम्हारा भाई भी इसके बारे में बोलकर गया है, मैंने भी तुमको बताया है। तुम्हें इसके बारे में सोचना चाहिए। इसके बाद रश्मि-विकास को कहती हैं कि झगड़े के बीच इन सब बातों को नहीं लाना चाहिए। (ये भी पढ़ें: माहिरा को किस करने पर भड़की पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, ऐसे निकाला अपना गुस्सा)

वहीं, रश्मि को विकास की ये बात काफी बुरी लगती है। रश्मि विकास से कहती हैं कि वो उनकी पर्सनल चीजों को लड़ाई का हिस्सा ना बनाएं। विकास रश्मि को कहते हैं कि वो किसी का भी भरोसा ना करें। लेकिन रश्मि अरहान खान की साइड लेते हुए कहती हैं कि अरहान ने हमेशा उनका साथ दिया है। रश्मि को नौकरानी कहने पर असीम सिद्धार्थ से भिड़ जाते हैं। लेकिन विकास गुप्ता इस पूरे मामले में सिद्धार्थ की साइड लेते हैं और कहते हैं कि वो वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान को बताएंगे कि कैसे सभी घरवाले सिद्धार्थ को टारगेट करते हैं। 

कुछ दिनों पहले ही अरहान खान शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बन घर के अंदर शामिल हुए थे। उन्होंने घरवालों के बीच में रश्मि देसाई को प्रपोज किया था, दोनों के बीच तब तक सब कुछ सही चल रहा था जब तक सलमान खान ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि अरहान कि शादी हो चुकी है और वो एक बच्चे के पिता हैं। वहीं, हाल ही में शो के अंदर अरहान खान, शेफाली बग्गा से रश्मि देसाई के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं। वो शेफाली से कहते हैं कि उन्होंने रश्मि का साथ उस वक्त दिया था जब उनके पास जीरो बैलेंस था। बाद में पारस छाबड़ा के इस बात को बताने पर रश्मि भड़कने की बजाए अरहान का साथ देती हुई नजर आती है। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने किया नेशनल टीवी पर ये बड़ा खुलासा, अरहान खान को लेकर कही ये बात)

वहीं कलर्स की तरफ से जारी हुए प्रोमो में हम देखेंगे कि रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला पर चाय फेंक रही हैं और उनके साथ लड़ रही हैं और सिड भी ऐसा ही करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद, सिद्धार्थ शुक्ला अरहान की शर्ट फाड़ देंगे और वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान रश्मि के अनुचित व्यवहार के लिए उनसे बात करेंगे। अब ऐसे में देखना तो ये होगा कि इन सब हरकतों को देखने के बाद सलमान खान अपना गुस्सा कहां तक शांत रख पाते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.