सलमान खान की फटकार के बाद अरहान खान ने बढ़ाया रश्मि देसाई का हौसला, कहा- जीतकर ही आना

पिछले वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को जमकर फटकार लगाई थी। लेकिन अब देखिए कैसे अरहान खान (Arhaan Khan) ने बढ़ाया उनका हौसला।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सलमान खान की फटकार के बाद अरहान खान ने बढ़ाया रश्मि देसाई का हौसला, कहा- जीतकर ही आना

प्यार में सौ उलझनें हैं प्यार मत करना जीने मरने का कोई इकरार मत करना... कुछ लोगों ऐसे होते हैं जोकि प्यार और रिलेशनशिप में किसी के साथ आने की बजाए खुद को सिंगल रखना ही पसंद करते हैं। भूल के भी प्यार से इनकार भी मत करना, अपने दिल को प्यार से बेजार मत करना है... लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें सामने वाले इंसान में अपनी पूरी दुनिया नजर आती हैं और उसी के साथ वो जीने-मरने की भी कसम खाते हैं। ऐसा ही कुछ रश्मि देसाई और अरहान खान के बीच भी देखने को मिलता है। रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी उन टीवी सेलेब्स में से एक आती हैं, जिन्होंने दूसरी बार प्यार को चांस दिया है और उसे खुलकर एंजॉय करती हुईं भी दिखाई दे रही हैं। केवल रश्मि देसाई ही नहीं बल्कि अरहान खान (Arhaan Khan) भी प्यार के एहसास और उसके मतलब को अच्छे से समझते हैं। इस बात का सबसे अच्छा उदाहरण है हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट को शेयर करके दिया है।

बिग बॉस 13 के घर से बेघर होने के बाद आजकल अरहान खान-रश्मि देसाई को बहुत मिस करते हुए नजर आ रहे हैं। अरहान ने अपनी और रश्मि देसाई की दो पुरानी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने एक्ट्रेस पर गर्व जताया है। पहली वाली तस्वीर में अरहान और रश्मि किसी पूजा स्थल पर आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों सड़क के बीचों-बीच खड़े एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंखे डाले अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: एमटीवी रोडीज फेम रघु राम के घर गूंजी किलकारियां, पैदा होते ही ये रखा बच्चे का नाम )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए अरहान ने अपने कैप्शन में लिखा है- कष्टों से जूझने के बाद सबसे मजबूत रूह निकलती है। बड़े-बड़े किरदारों को जख्म लगे होते हैं। रश्मि तुम पर गर्व है। कप के साथ बाहर आना। इसके साथ ही अरहान ने रश्मि के लिए ये भी लिखा कि वो उन्हें बिग बॉस 13 की ट्रॉफी के साथ घर वापस लौटते हुए देखना चाहते हैं। अरहान की इन सब बातों को जानने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि भले ही रश्मि देसाई इस वक्त बीबी हाउस में अकेले ही आगे बढ़ रही हैं लेकिन घर के बाहर उनका साथ जिंदगी भर निभाने के लिए अरहान खान तैयार बैठे हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अरहान खान का ये पोस्ट उस वक्त सामने आया है जब हाल ही में दिखाए गए वीकेंड के वार में सलमान खान ने रश्मि देसाई को जबरदस्त तरीके से फटकार लगाई थी। सलमान ने रश्मि को शो के खिलाफ बोलने पर डांट लगाई थी। एक्टर ने कहा था कि उन्हें (रश्मि) लगता है कि यह शो पक्षपात कर रहा है तो अभी वो शो को बीच में छोड़कर घर जा सकती हैं। उनके लिए घर के दरवाजे तक खोल दिए गए थे, लेकिन रश्मि का कहना था कि वो घर से बाहर नहीं जाना चाहती हैं। (ये भी पढ़े: नानी के साथ कुछ यूं खेलती नजर आई जय भानुशाली-माही विज की बेटी तारा, वीडियो हुआ वायरल )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि रश्मि देसाई और अरहान खान की मुलाकात सबसे पहले साल 2017 में हुई थी। वक्त के साथ-साथ उनके बीच की दोस्ती और भी गहरी होती चली गई। लेकिन, युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की शादी में एक-दूसरे से मिलने के बाद उनका रिश्ता और भी गहरा हो गया। बाद में ये दोस्ती खूबसूरत प्यार के रिश्ते में बदल गई।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बता दें कि पॉपुलर टीवी शो 'उतरन' के सेट पर रश्मि देसाई की मुलाकात नंदिश से हुई। दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2012 में शादी कर ली। शादी के एक साल बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगीं और 4 साल में ही ये शादी टूट गई। (ये भी पढ़ें: सास हो तो ऐसी! जब एक ही लुक में नजर आईं नीता अंबानी-श्लोका मेहता की जोड़ी, फैंस बोले- क्या बात)

(फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम)

क्या आप भी चाहते हैं रश्मि देसाई और अरहान खान का प्यार ऐसे ही बना रहे हमें कमेंट करके बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.