बिपाशा बसु ने अपनी बेटी 'देवी' की प्यारी झलक की शेयर, मां की उंगली पकड़े दिखीं लाडली

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर की एक प्यारी सी झलक साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बिपाशा बसु ने अपनी बेटी 'देवी' की प्यारी झलक की शेयर, मां की उंगली पकड़े दिखीं लाडली

बॉलीवुड के स्टार कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basuऔर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Groverइन दिनों सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वह अपनी पैरेंटहुड जर्नी का पूरी तरह से आनंद ले रहे हैं। साल 2016 में शादी करने वाले करण और बिपाशा ने 12 नवंबर 2022 को अपनी बेटी का स्वागत किया था। लविंग पैरेंट्स ने अपनी लाडली का नाम 'देवी बसु सिंह ग्रोवर' रखा है।

bipasha basu

कपल के फैंस नन्ही राजकुमारी की झलक देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं। अब 2 दिसंबर 2022 को बिपाशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी से मां-बेटी के प्यारे पल को साझा करके अपने प्रशंसकों खुश कर दिया है। तस्वीर में हम नन्ही देवी को देख सकते हैं, जो नेवी-ब्लू ड्रेस में एक डॉल की तरह प्यारी लग रही हैं, उसने अपनी मां का अंगूठा पकड़ रखा है। इस अनमोल पल ने हमारा भी दिल जीत लिया। इसके पहले, बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी संग पहली फोटो शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा नोट भी लिखा है। तस्वीर देखने व नोट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

devi

इसके अलावा, बिपाशा ने अपने इंस्टा अकाउंट से पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। फोटो में शादीशुदा जोड़ा मैचिंग आउटफिट में स्टनिंग लग रहा था। जहां करण क्रिस्प सफेद कुर्ता-पायजामा में डैपर लग रहे थे, वहीं उनकी लेडीलव बिपाशा पेस्टल पिंक लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। फ्लोरल ज्वेलरी, मिनिमल मेकअप और मेहंदी से भरी बाहों ने उनके लुक को पूरा किया था। प्यार में पागल यह कपल उस खास पल में पूरी तरह से खोया हुआ नजर आ रहा था। उन्होंने अपने पति के लिए एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ''हमेशा मेरा नंबर 1, मेरे पर्सन। #monkeylove #newparents''

bipasha karan

बिपाशा बसु एक ऐसी सेलेब मॉम हैं, जिन्होंने अपने मैटरनिटी फेज का पूरा आनंद लिया है। अपनी पसंदीदा खाने की क्रेविंग को पूरा करने से लेकर अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने व बोल्ड फोटोशूट के लिए पोज़ देने तक, बिपाशा कभी भी अपने दिल की सुनने से पीछे नहीं हटी हैं। उनकी शानदार तस्वीरें देखने के बाद कोई भी एक्ट्रेस के सार्टोरियल फैशन चॉइस के लिए उनकी प्रशंसा किए बिना नहीं रह सकता है।

bipasha

फिलहाल, हम बिपाशा की लाडली 'देवी' का चे​हरा देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। तो आपको उनकी लेटेस्ट झलक कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.