दुल्हन ने शादी में पहना था पिंक ट्यूल सिल्क लहंगा, क्रिस्टल ज्वेलरी-अनोखे कलीरों ने खींचा ध्यान

हमारी दुल्हन सिमरन खिंदा ने अपनी शादी में सुंदर पिंक कलर का सिल्क लहंगा पहना था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। आइए आपको उनका वेडिंग लुक दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दुल्हन ने शादी में पहना था पिंक ट्यूल सिल्क लहंगा, क्रिस्टल ज्वेलरी-अनोखे कलीरों ने खींचा ध्यान

जब भी हम एक दुल्हन की बात करते हैं, तो हमारे दिमाग में लाल रंग की पोशाक में सजी एक दुल्हन की छवि आती है। हालांकि, वर्तमान समय में नए-नए ट्रेंड्स इन छवियों को बदलकर एक नया फैशन गोल सेट कर रहे हैं और लाल रंग को छोड़कर अपने पसंदीदा रंगों का चुनाव कर अपने खास दिन को और भी खास बना रहे हैं।

Bride Simran with Her Groom

पहले के समय में दुल्हनों को लाल रंग का जोड़ा पहनने के लिए सुझाव दिया जाता था, लेकिन आज की दुल्हनें अपनी शादी की शॉपिंग अपने मन के हिसाब से करती हैं और नया ट्रेंड सेट करने के लिए हमेशा आगे रहती हैं। अब सिर्फ लाल नहीं, बल्कि गुलाबी, सफेद, नीला और पीला रंग भी दुल्हनें अपनी शादी के लिए चुन रही हैं। हमारी ‘ब्राइड ऑफ द वीक’ ने भी अपनी शादी में लाल रंग को छोड़ हल्के गुलाबी रंग का जोड़ा पहना था।

(ये भी पढ़ें- सब्यसाची दुल्हन ने शादी में पहना अनारकली सूट, संगीत में आलिया भट्ट के दिवाली लुक को किया रीक्रिएट)

Bride Simran with Her Groom

Bride Simran with Her Groom

मिलिए दुल्हन सिमरन खिंडा से, जिन्होंने डिज़ाइनर जोड़ी रिम्पल और हरप्रीत नरूला के वेडिंग कलेक्शन से एक सुंदर गुलाबी ट्यूल-सिल्क लहंगा पहना था और अपने आनंद-कारज समारोह में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उनका पूरा लहंगा बहुरंगी मोर से सजी फूलों की कढ़ाई, टीला पैटर्न में मोती और अर्ध-कीमती पत्थरों से सजा हुआ था, जो उनके लहंगे को बेहद अट्रैक्टिव बना रहा था।

Bride Simran with Her Groom

Bride Simran

Bride Simran

सिमरन ने अपने ब्राइडल लुक को लेस बॉर्डर से सजे भारी कढ़ाई वाले दुपट्टे के साथ पूरा किया था, जिस पर बूटी का काम किया गया था। उन्होंने लहंगे को मैचिंग चोली के साथ कंप्लीट किया था, जिसे हेमलाइन पर मोती की बूंदों से सजाया गया था।

Bride Simran

(ये भी पढ़ें- पंजाबी ​​दुल्हन ने अपनी शादी में पहना मनीष मल्होत्रा का पीला लहंगा, स्टेटमेंट ज्वेलरी ने बढ़ाई शोभा)

दुल्हन ने मेकअप आर्टिस्ट शाहिद नार के शाइनी कट क्रीज मेकअप को चुना था। उनके आकर्षक मेकअप में परफेक्ट आइब्रो, स्मोकी पिंक और ब्राउन आईशैडो, आईलाइनर के मोटे स्ट्रोक, मस्कारा, पीच पिंक लिपस्टिक और हाइलाइटेड टोन के साथ गुलाबी गाल शामिल थे। इसके अलावा, उन्होंने लाल गुलाब से सजी साफ-सुथरी बन को चुना था। इसमें वह सुंदर के साथ-साथ स्टाइलिश लग रही थीं।

Bride Simran

Bride Simran Khinda

सिमरन ने अपने वेडिंग आउटफिट को हैवी गोल्डन ज्वेलरी से स्टाइल किया था और वह काफी रॉयल लग रही थीं। उनकी ज्वेलरी में क्रिस्टल और मोती की बूंदों से सजी एक चोकर, तीन-स्तरीय रानी हार, एक मिलान मांग टीका, एक मोती से सजी माथा पट्टी, एक जोड़ी कांबली और एक नथ शामिल थी। उन्होंने पारंपरिक लाल चूड़ा, चौड़ी सुनहरी चूड़ियां, खोल की बूंदों से सजी अनोखे कलीरे और एक यूनिक अंगूठी भी पहनी थी।

Bride Simran Khinda

Bride Simran Khinda

सिमरन के दूल्हे सनी ने अपनी दुल्हन को पीच पिंक शेरवानी सूट के साथ ट्विन किया था। उनके आउटफिट के चारों ओर भारी कढ़ाई थी। उन्होंने अपने सूट को मैचिंग दोशाला, रानी गुलाबी पगड़ी, तलवार और क्रीम कलर की जूतियों के साथ पेयर किया था। सिमरन और सनी साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे।

Bride Simran Khinda

Bride Simran Khinda with her groom

Bride Simran Khinda

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने पहना मोर मोटिफ्स वाला पेस्टल लहंगा, लैवेंडर कलर के कलीरों ने खींचा ध्यान)

फिलहाल, आपको दुल्हन का वेडिंग लहंगा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.