पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते पर अब आया एक्टर के भाई इमरान का रिएक्शन, कही ये बात

'बिग बॉस 14' के पिछले एपिसोड में एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को शादी के लिए प्रपोज किया था। इस पर अब एक्टर के भाई इमरान का रिएक्शन आया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते पर अब आया एक्टर के भाई इमरान का रिएक्शन, कही ये बात

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में अक्सर कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाइयां देखने को मिलती हैं। हालांकि, कई बार ये लड़ाइयां दो लोगों को करीब लाने में भी मददगार साबित होती हैं, जैसा कि एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के बीच हुआ। ‘बिग बॉस 14’ के शुरुआती एपिसोड्स में एजाज और पवित्रा के बीच खूब तकरार देखने को मिली, लेकिन फिर ये तकरार धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियों की वजह भी बन गई। एजाज ने नेशनल टीवी पर पवित्रा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है और अब ये दोनों अपनी जिंदगी के नए पड़ाव की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जिस पर एक्टर के भाई का रिएक्शन आया है।

एजाज के भाई इमरान खान (Imran Khan) के हालिया इंटरव्यू के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस’ के घर में पिछले हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) पहुंची थीं, जहां उन्होंने एजाज खान से अपने दिल की बात पूछी थी। इस दौरान एजाज ने पवित्रा के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए कहा था कि वह उनसे प्यार करने लगे हैं। इसके साथ ही वह उन्हें मिस करते हैं। एजाज ने यहां तक कह दिया था कि पवित्रा उनका इंतजार करें। (ये भी पढ़ें- करीना कपूर की लेटेस्ट फोटो में साफ़ नजर आ रहा प्रेग्नेंसी ग्लो, शेयर कर लिखा, ‘वाह क्या लाइफ है’)

एजाज के इजहार के बाद 10 जनवरी 2021 को ‘वीकेंड का वार’ में पवित्रा ने फिर से एंट्री ली, जहां नेशनल टीवी पर एजाज ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। पवित्रा खासकर एजाज से मिलने ही शो में पहुंची थीं। घर में पवित्रा को देखते ही एजाज के होश उड़ जाते हैं। ‘कलर्स टीवी’ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एजाज और पवित्रा एक-दूसरे को हग करने के लिए बैचेन होते हैं, लेकिन उनके बीच ग्लास की दीवार खड़ी होती है। इस दौरान एजाज पवित्रा से कहते हैं कि वह उनकी बात दूसरे से करने के लिए तरसते हैं। वह अपनी पूरी लाइफ पवित्रा के साथ बिताने को तैयार हैं। इस पर पवित्रा कहती हैं कि निभाओगे, तब एजाज का रिप्लाई आता है, ‘आजमा के देख ले।’ (ये भी पढ़ें- अपनी मैरिज को लेकर शहनाज गिल ने कहा-'अभी मेरी शादी की उम्र नहीं है', देखें पूरा वीडियो)

वीडियो में एजाज ये भी कहते नजर आए कि, ‘तू जैसी है, जिंदगी में जहां भी है, मुझे कुबूल है।’ इस दौरान दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए। दोनों के चेहरे पर प्यार की खुमारी साफ देखी जा सकती है। एजाज और पवित्रा को एक-साथ देखकर उनके फैंस खुशी से नहीं समा रहे हैं। बहरहाल, दोनों के रिश्तों पर अब उनके भाई इमरान का भी रिएक्शन आया है।

दरअसल, ‘ई टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में इमरान ने पवित्रा और एजाज के बॉन्ड पर खुलकर बात की है। इमरान ने कहा कि एजाज जो भी फैसला लेते हैं, जिसमें उनको खुशी मिलती है, उनका परिवार उन्हें हमेशा समर्थन और सम्मान करेगा। एजाज के भाई इमरान ने कहा, ‘पूरे परिवार को देखकर खुशी हुई कि पवित्रा एजाज का घर में समर्थन कर रही हैं, लेकिन दिन के आखिरी वक्त में वे बाहर क्या करते हैं और एजाज अपनी निजी जिंदगी में क्या फैसला लेते हैं, हम उसका सम्मान करेंगे। वह अपनी निजी जिंदगी में कोई भी फैसला करें, जो उन्हें खुशी देता है, हम उसका हमेशा सम्मान करेंगे।’

एजाज के भाई इमरान ने यहां तक कह दिया कि ये बहुत स्वीट बात है कि घर से बाहर रहने के बावजूद पवित्रा एजाज का सपोर्ट कर रही हैं। ये एजाज पर निर्भर है कि वह क्या चाहते हैं? वहीं, जब इमरान से पूछा गया कि क्या उन्होंने अभी तक पवित्रा से बात की है? इस पर उन्होंने कहा, ‘नहीं, मैंने अभी तक पवित्रा से बात नहीं की है।’ (ये भी पढ़ें- अपनी मैरिज को लेकर शहनाज गिल ने कहा-'अभी मेरी शादी की उम्र नहीं है', देखें पूरा वीडियो)

फिलहाल, फैंस जल्द ही ‘पविजाज़’ (Pavijaz) यानी पवित्रा और एजाज को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। फैंस के साथ-साथ हम भी इन लव बर्ड्स को शादी के पवित्र बंधन में बंधता देखने का इंतजार कर रहे हैं। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.