चारु असोपा ने कट किए बेटी जियाना के बाल, एक्ट्रेस ने नए लुक की तस्वीरें कीं शेयर

20 मई 2022 को एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपनी बेटी ज़ियाना की कुछ प्यारी तस्वीरों के साथ अपने प्रशंसकों को खुश किया। इसमें वह नए हेयरकट लुक में दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चारु असोपा ने कट किए बेटी जियाना के बाल, एक्ट्रेस ने नए लुक की तस्वीरें कीं शेयर

टेलीविजन एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) टिनसेल टाउन की सबसे कूल मॉम हैं और उनकी बेटी जियाना सेन भी लोकप्रियता के मामले में पीछे नहीं हैं। मां-बेटी की जोड़ी सोशल मीडिया सनसनी बन गई है और उनकी क्यूट तस्वीरें सभी का दिल जीत लेती हैं। खरीदारी के लिए बाहर जाने से लेकर एक साथ घूमने और एक-दूसरे के साथ नई चीज़ें तलाशने तक, चारु और ज़ियाना अपने प्रशंसकों को मां-बेटी के गोल्स दे रही हैं।

charu asopa

पहले तो ये जान लीजिए कि, चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन ने 7 जून 2019 को थोड़े समय के लिए एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक रजिस्टर्ड मैरिज में शादी के बंधन में बंधे थे। फिर उन्होंने गोवा में एक अंतरंग शादी की थी और उसी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। दो साल के वैवाहिक जीवन के आनंद के बाद 1 नवंबर 2021 को चारु और राजीव ने अपनी बच्ची जियाना सेन का स्वागत किया था।

charu asopa

(ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान के 10वें बर्थडे पर शेयर किया क्यूट वीडियो, लिखा स्पेशल नोट)

20 मई 2022 को चारु असोपा ने अपनी बेटी ज़ियाना सेन के इंस्टा हैंडल से लाडली के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में नन्ही लाडली को अपने नए हेयर स्टाइल को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है और वह एक राजकुमारी के रूप में प्यारी लग रही हैं। मां-बेटी की जोड़ी ने अपने-अपने कैजुअल ड्रेस में सभी ​को हैरान कर दिया और कैमरे के लिए अपनी मुस्कान बिखेरी। तस्वीरें साझा करते हुए चारु ने लिखा है, "सभी को नमस्कार, देखिए मैंने नए बाल कटवाए हैं। मेरे हेयर स्टाइलिस्ट से मिलिए, मेरी मां से।"

Charu Asopa

Charu Asopa

13 मई 2022 को चारु असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया था और अपने प्रशंसकों को अपनी बच्ची की नई उपलब्धि के साथ अपडेट किया था। बिंदास मां ने अपनी बेटी ज़ियाना की एक क्लिप साझा की थी, क्योंकि उन्होंने अपने दम पर बैठना सीख लिया था। क्लिप में चारु की एक्साइटमेंट अस्वीकार्य थी, क्योंकि उन्होंने व्यक्त किया था कि, वह अपनी बेटी को अपने आप ठीक से बैठने में सक्षम देखकर कितनी खुश थीं। उत्साहित चारु ने खुलासा किया था कि, वह इतनी उत्साहित थीं कि, वह उस पल को कैद करने के लिए अपना कैमरा भी नहीं ढूंढ पाईं। यहां देखें वीडियो।

(ये भी पढ़ें- कान्स 2022: दीपिका पादुकोण ने पहना 44,800,000 रुपए का अनोखा हार, लगीं बेहद आकर्षक)

इससे पहले, 'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में चारु असोपा ने अपनी मातृत्व यात्रा के शुरुआती चरण के बारे में बात की थी और साझा किया था कि, पहला महीना चिंता से भरा था, क्योंकि 6-7 दिनों तक वह अपनी बेटी को स्तनपान नहीं करा पा रही थीं। चारु ने खुलासा किया था कि, सी-सेक्शन डिलीवरी के कारण स्तन का दूध नहीं हो रहा था। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि, "मैंने उसे देखकर रोना शुरू कर दिया, क्योंकि वह बहुत छोटी थी। जैसा कि, मैंने सी सेक्शन द्वारा ज़ियाना को जन्म दिया था, मैं उसे तुरंत स्तनपान नहीं करा सकती थी, क्योंकि मुझे दूध नहीं मिल रहा था। मैंने इस पर जोर देना शुरू कर दिया, क्योंकि मुझे स्तन का दूध नहीं हो रहा था। मेरे आसपास के लोग मुझे बता रहे थे कि, यह ठीक है, यह तीन-चार दिनों में आ जाएगा, लेकिन मेरे मामले में इसमें अधिक समय लगा। 6-7 दिनों तक स्तन का दूध नहीं था। मैंने इसके बारे में बहुत जोर दिया और दूसरी तरफ डॉक्टर मुझे तनाव न करने के लिए कहते थे।"

charu asopa

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन फ्रांस में गए डिनर डेट पर, ट्विनिंग करते आए नजर)

फिलहाल, हम चारु असोपा की नन्ही बेटी ज़ियाना सेन की हर क्यूट हरकत से प्यार करते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं क्यूट तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.