Dance Plus 5: इस जबरदस्त एक्ट को देख हैरान हुए शाहरुख खान, कहा- अबराम को जरुर पसंद आएगा

एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टार प्लस (Star Plus) के डांस रियलिटी शो डांस प्लस 5 (Dance Plus 5) में पहुंचे थे। जहां एक कंटेस्टेंट के एक्ट को देखकर वो पूरी तरह से उसके दीवाने हो गए। जानिए क्यों कहते दिखे बेटे अबराम (AbRam) को ये जरुर पसंद आएगा।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

Dance Plus 5: इस जबरदस्त एक्ट को देख हैरान हुए शाहरुख खान, कहा- अबराम को जरुर पसंद आएगा

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं जब वो अपने फैंस के दिल ना जीतते हो। शाहरुख की एक्टिंग से लेकर उनके लुक और जीने का अंदाज एक अलग तरह की एनर्जी उनके फैंस में भरने का काम करता है। वैसे शाहरुख खान जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही बेहतरीन पिता भी हैं। उन्हें अपने बच्चों की हर पसंद ना पसंद के बारे में अच्छे से पता होता है। यहां तक की एक्टर ये भी अच्छे से जानते हैं कि उनके बच्चों को कौन सी चीज पसंद आएगी और कौन सी नहीं। इस बात का सबसे ताजा उदाहरण हाल ही में स्टार प्लस (Star Plus) के डांस रियलिटी शो डांस प्लस 5 (Dance Plus 5) में देखने को मिला। जहां एक डांस एक्ट को देखने के बाद वो अपने छोटे बेटे अबराम (AbRam) का जिक्र करते हुए नजर आए।

भले ही शाहरुख खान ने अभी तक अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट लोगों के बीच नहीं की है। वो बडे़ पर्दे पर ना सही लेकिन छोटे पर्दे के जरिए लोगों के दिलों तक पहुंचने का काम अच्छी तरह से करते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, एक्टर ने हाल ही में डांस रियलिटी शो डांस प्लस 5 के लिए शूटिंग की है। उससे जुड़ा एपिसोड जल्द ही वीकेंड पर फैंस के बीच आने वाला है। शाहरुख खान ने डांस प्लस 5 में किस तरह से शो के कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस एंजॉय की हैं, उसकी झलक स्टार प्लस ने एक वीडियो के जरिए शेयर की है। (ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ संग इस साल करेंगी शादी? एक्ट्रेस ने खुद दिया इसका जवाब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस ने डांस प्लस 5 के आने वाले एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक छोटा सा बच्चा बेहद ही जबरदस्त परफॉर्मेंस देता हुआ दिखाई दे रहा है। उसकी परफॉर्मेंस को देखने के बाद शाहरुख खान काफी इंप्रेस होते हुए दिखाई देते हैं और उस नन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करते हुए कई बातें कहते हैं। एक्टर ये भी कहते हुए नजर आते हैं कि अबराम को भी ये परफॉर्मेंस काफी पसंद आएगी।

शो के कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के बाद शाहरुख खान कहते है कि हाथी, घोड़े सब पीछे रह गए बस तुम ही आगे निकल आए। वो मेरा छोटा वाला है अबराम उसको भी ये बहुत पसंद आएगा। शाहरुख खान शो में व्हाइट कलर की शेरवानी पहने काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने शो में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का जिक्र लोगों के बीच किया। आपको बता दें कि डांस प्लस 5 स्टार प्लस पर शनिवार और रविवार रात 8 बजे आता है। (ये भी पढ़ें: BB 13: आरती सिंह के गेम को देख इंप्रेस हुईं भाभी कश्मीरा शाह, सिद्धार्थ शुक्ला का किया शुक्रियादा)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम से काफी कुछ सीखते हुए नजर आते हैं। इस बारे में खुद बादशाह जिक्र करते हुए दिखाई दिए थे। दरअसल एक्टर ट्विटर पर #AskSRK हैश टैग पर आ रहे सवालों का जवाब दे रहे थे जिसके दौरान रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा- जिंदगी की वो कौन सी सीख है जो आपने अबराम से ली है? इसका सवाल का जवाब शाहरुख ने काफी मजेदार तरीके से दिया। उन्होंने कहा, 'जब भी आप उदास हो या आपको भूख लगे या गुस्सा आए... तो अपना फेवरेट वीडियो गेम खेलते हुए बस थोड़ा सा रो दीजिए।' (ये भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया बड़ा एलान, साल के अंत तक कर सकती हैं बॉयफ्रेंड संग शादी)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि चाहे वक्त कितना भी क्यों न बदल जाए लेकिन शाहरुख खान अपने फैंस के लिए हमेशा बादशाह ही रहेंगे। इतना ही नहीं हम ये दुआ करते हैं कि शाहरुख अपने बच्चों के साथ ऐसा ही खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते रहे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.