टीवी सीरियल रामायण में 'सीता' बनीं दीपिका चिखलिया की रियल लाइफ के 'राम' से ऐसे हुई थी मुलाकात

फेमस टीवी सीरियल रामायण (Ramayan) में सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शादी की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पति से पहली मुलाकात का भी जिक्र किया है। तो आइए देखें फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी सीरियल रामायण में 'सीता' बनीं दीपिका चिखलिया की रियल लाइफ के 'राम' से ऐसे हुई थी मुलाकात

फेमस टीवी सीरियल रामायण (Ramayan) में सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वैसे तो बहुत से ऐसे लोग होंगे जिनको ये नहीं पता होगा कि आखिर दीपिका ने रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरूण गोविल (Arun Govil) से शादी की है या फिर किसी और से। तो जान​कारी के लिए बता दें कि दीपिका ने असल जीवन में बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला (Hemant Topiwala) से शादी की है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। दीपिका की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आइए देखें फेाटोज। 

दीपिका चिखलिया ने शादी की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके साथ उसके कैप्शन में उन्होंने रियल लाइफ के ‘राम’ यानी अपने पति से पहली मुलाकात का भी जिक्र किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई इस तस्वीर में दीपिका अपने पति हेमंत टोपीवाला के गले में शादी की वरमाला डालते नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

फोटो में दीपिका ने लाल, हरे और सफेद रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ दीपिका ने हैवी जूलरी भी कैरी की है। फोटो में दीपिका के मेंहदी वाले हाथ भी दिख रहे हैं। वहीं, दीपिका के पति हेमंत ने ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'सोचती हूं कि क्या आप कभी जानना चाहेंगे कि मैं अपने पति से कैसे मिली?' हालांकि, दीपिका के इस सवाल पर कई फैंस ने लिखा कि- 'यह सवाल उनके भी जहन में था, लेकिन कभी पूछा नहीं।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)   

वहीं, एक दूसरी फोटो शेयर करते हुए दीपिका चिखलिया ने अपनी पहली मुलाकात की दास्तां बताई है। इस फोटो का शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आप सभी जानते हैं कि सीता ने राम से कैसे मुलाकात की थी, मैंने सोचा कि मैं आपको अपने वास्तविक जीवन के राम से कैसे मिली ये बता दूं। मेरी पति का परिवार 1961 से श्रृंगार के नाम से पारंपरिक भारतीय सौंदर्य प्रसाधन का निर्माण और बिक्री कर रहा है। मेरी पहली फिल्म का नाम ‘सुन मेरी लैला’ थी। इस फिल्म में एक दृश्य था जहां पर मुझे एक विज्ञापन फिल्म के लिए मॉडलिंग करनी थी। यह विज्ञापन फिल्म श्रृंगार काजल के लिए था। जब हम विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त हेमंत शूटिंग देखने के लिए सेट पर आए थे। तभी हम पहली बार मिले थे।’

दीपिका ने आगे बताया, ‘ विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मैं हेमंत से पहली बार मिली उसके बाद हम दोनों अपने जीवन में व्यस्त हो गए थे। लेकिन हम दोनों के दिमाग में एक दूसरे की छवि थी जब तक कि हम दोबारा एक बार फिर से नहीं मिल लिए थे।’ हालांकि, दीपिका ने अभी अपनी लव स्टोरी की आधी कहानी ही बनाई है। वहीं, फैंस को अभी पूरी स्टोरी का इंतजार है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

बता दें कि दीपिका के पति हेमंत टोपीवाला एक बड़े बिजनेसमैन हैं। उनकी कम्पनी कॉस्मेटिक प्रोडक्ट बनाने का काम करती हैं। दीपिका और हेमंत की दो बेटियां जूही और निधि हैं। दीपिका भी पति की कंपनी में सक्रिय भूमिका निभा रही हैं। दीपिका के बारे में जो नकारी सामने आती है तो पता लगता है कि अब वह अपने पति की कंपनी की मार्केटिंग टीम की हेड हैं।

तो आपको रामायण के सीता की 'लव स्टोरी' कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.