रणबीर कपूर के परिवार से है दीपिका पादुकोण का खास कनेक्शन, ऋषि कपूर हैं इसकी बड़ी वजह

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक समय में रिलेशनशिप में थे। इसी बीच, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपिका-रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के साथ एक फिल्म में अभिनय कर सकती हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

रणबीर कपूर के परिवार से है दीपिका पादुकोण का खास कनेक्शन, ऋषि कपूर हैं इसकी बड़ी वजह

प्यार का जश्न नई तरह मनाना होगा, गम किसी के दिल में सही गम को मिटाना होगा आज में मुझे दीपिका पादुकोण को देखकर कैफी आजमी की ये नज्म याद आ गई। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम ऐसे क्यों कह रहे हैं तो इत्मिनान रखिए जनाब आपको सब धीरे-धीरे समझाते हैं। ये तो हम सभी जानते हैं कि एक वक्त दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जिंदगी में ऐसा था जब वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्यार में पूरी तरह पागल थी। नई-नई बॉलीवुड में कदम रखने वाली ॐ की शांति का दिल धड़कता था तो केवल बी-टाउन के सवारियां के लिए। इतना ही नहीं रणबीर के प्यार में अपनी सुदबुद खोए दीपिका ने दुनिया की परवाह न करते हुए उनके नाम का टैटू तक करा लिया। 

करीब चार से पांच साल तक चलने वाले इस प्यार को आखिरकार किसी की नजर लग गई और दोनों एक-दूसरे की सहमति से अलग हो गए। दोनों ने खुशी-खुशी एक-दूसरे हाथ भी थामा और अलग भी हुए। लेकिन इस दरमियान भी जो नहीं बदला वो था दीपिका पादुकोण का रणबीर के माता-पिता के लिए उनका प्यार जिसका हालिया उदाहरण था कि जब ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे थे, तब दीपिका पादुकोण उनसे मिलने पहुंची थीं। जहां उन्होंने ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ घंटो समय बिताया था। (ये भी पढ़ें: सना खान-मेल्विन लुइस का हुआ ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

(फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मस्तानी यानि दीपिका पादुकोण  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया हैं। इस फिल्म दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। वहीं छपाक के बारे में सभी चर्चाओं के बीच, एक रिपोर्ट में  इस बात का भी उल्लेख किया गया है कि दीपिका फिलहाल एक फिल्म परियोजना पर विचार कर रही हैं, जिसमें रणबीर के पिता यानि ऋषि कपूर नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले खबरें ये भी थी कि रणबीर और दीपिका जल्द लव रंजन की फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं अब मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका-रणबीर के पिता ऋषि कपूर द्वारा अनाम (जिसका नाम अभी तय नहीं) एक प्रोजेक्ट में हिस्सा ले सकती हैं। रिपोर्ट में ओम शांति ओम और लव आज कल जैसी फिल्मों का हवाला दिया गया और कहा गया कि ऋषि कपूर और दीपिका के बीच की सभी बातें अच्छी हैं। रणबीर के साथ रिश्ते ख़राब हो जाने के बाद भी दोनों ने फिर से एक अच्छे नोट पर शुरुआत की और दोनों आज एक अच्छे दोस्त हैं। जिसके साथ ही दीपिका और रणबीर के माता-पिता की बॉन्डिंग जस की तस हैं ऐसे में दोनों को फिर से साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर की भाभी अनीसा मल्होत्रा के इस बर्ताब को देखकर हुए सब हैरान, पापराजी से कर बैठी ये सवाल)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

आपको बताते चलें कि जब ऋषि कपूर और नीतू कपूर इस साल की शुरुआत में अमेरिका में थे, तो दीपिका ने न्यूयॉर्क जाकर उनसे मुलाकात की थी। रणबीर के माता-पिता ने भी उन्हें रणवीर सिंह के साथ शादी के लिए एक विशेष उपहार देते हुए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं थी। इतना ही नहीं ऋषि और नीतू कपूर के साथ पोज़ शेयर करते हुए दीपिका की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

ऋषि कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें वह हाल ही मे रिलीज हुई फिल्म 'द बॉडी' में नजर आए थे। जीतू जोसेफ के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ इमरान हाशमी और शोभिता धुलिपाला भी थीं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा, कहा- रश्मि की तरह मुझसे भी छिपाई शादी)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

खैर, अगर यह बात सच है तो यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि पहले की तरह उनकी आने वाली ये फिल्म भी सफल रहेगी या नहीं। वैसे दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक अपनी रिलीज़ को तैयार हैं और ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी। 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.