'DID लिटिल मास्टर्स सीजन 5' के विजेता नोबोजीत नारजारी बोले- 'मेरे पापा अब मुझसे नाराज नहीं हैं'

हाल ही में, डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5' के विजेता नोबोजीत नारजारी ने अपनी जीत के बाद एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'DID लिटिल मास्टर्स सीजन 5' के विजेता नोबोजीत नारजारी बोले- 'मेरे पापा अब मुझसे नाराज नहीं हैं'

तीन महीने के हार्डकोर डांसिंग और कंप्टीशन के बाद 'डांस इंडिया डांस ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5' (DID Little Masters Season 5) को आखिरकार अपना विजेता मिल गया है। असम के रहने वाले 9 साल के नोबोजीत नारजारी (Nobojit Narzary) ने ट्रॉफी को अपने नाम किया और इसके साथ ही उन्हें 10 लाख रुपये की इनाम राशि भी मिली है। 

Nobojit Narzary

नोबोजीत जन्मजात डांसर नहीं हैं, उन्होंने पिछले 2 साल से डांस सीखना शुरू किया है। वास्तव में, उनके पिता एक डांसर के रूप में अपने बेटे के करियर को स्वीकार नहीं करते हैं और प्रतिभाशाली डांसर अपने डांस टीचर के साथ रहते हैं। ट्रॉफी जीतने के बाद नोबोजीत ने 'ईटाइम्स' से बात की और शो जीतने पर खुशी जाहिर की।

(ये भी पढ़ें- जब 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस में संजय दत्त के कबूलनामे से टूट गए थे सुनील दत्त, जानिए पूरी कहानी)

नोबोजीत ने कहा, "मैं शो जीतने के बाद बहुत खुश हूं। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि, मैं शो जीतूंगा। लेकिन जब मैंने ट्रॉफी उठाई, तो मुझे लगा, जैसे मैं कोई सपना देख रहा हूं। मैं बहुत खुश हूं। अंतिम क्षणों में भी मैं बहुत नर्वस था और मेरी डांस टीचर दीपिका मैम ने मुझसे कहा था कि, जब भी आप नर्वस हों, तो एक गहरी सांस लें और मैंने वो किया। जब विजेता के रूप में मेरे नाम की घोषणा की गई, तो मैं बहुत हैरान था।”

Nobojit Narzary

नोबोजित ने यह भी बताया कि, ट्रॉफी उठाने के बाद उन्होंने सबसे पहले क्या किया था। उन्होंने कहा कि, “मैंने तुरंत जाकर वैभव सर और उनकी टीम से आशीर्वाद लिया और मैंने अपनी दीपिका मैम के पैर भी छुए। मैंने अपने परिवार के सदस्यों को फोन किया और उन्हें सूचित किया, मेरे गृहनगर में सभी खुश हैं।” नोबोजीत से पूछा गया कि, उनकी जीत पर मां और उनकी टीचर का क्या रिएक्शन था? इसपर नोबोजीत ने कहा, 'मेरी मां और डांस टीचर दोनों यहां मेरे साथ मुंबई में हैं। मुझे जीतता देख वो बेहद खुश थे। मेरी मां की आंखों में आंसू थे। उन्हें इतना खुश देखकर अच्छा लगता है।'' 

Nobojit Narzary

(ये भी पढ़ें- Arjun Kapoor Weight Loss: 140 किलो के अर्जुन कपूर नहीं होना चाहते थे पतला, फिर ऐसे घटाया 50 KG)

नोबोजित ने आगे साझा किया कि, अब उनके पिता उनसे नाराज नहीं हैं। विजेता ने कहा, "शो जीतने के बाद मैंने अपने पिताजी को फोन किया और वह अब बहुत खुश हैं। वह अब और परेशान नहीं है। उन्होंने मुझे बधाई दी। उन्होंने मुझे कड़ी मेहनत और डांस करते रहने के लिए कहा। मैं जल्द ही अपने पिता से मिलने के लिए असम जा रहा हूं।"

यह पूछे जाने पर कि, उनके पिता उन्हें सेना में शामिल करना चाहते हैं, लेकिन वह जीवन में क्या बनना चाहते हैं, नोबोजीत ने कहा, "मैं एक डांसर बनना चाहता हूं और मैं कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा, क्योंकि यह मेरा सपना है। मैं विद्युत जामवाल का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मैं उनके सामने डांस करना और स्टंट करना चाहता हूं। मैं उनसे कभी नहीं मिला या उनसे बात नहीं की, लेकिन मैं भविष्य में उनसे मिलना और परफॉर्म करना चाहता हूं।”

Nobojit Narzary

(ये भी पढ़ें- अदनान सामी ने घटाया रिकॉर्डतोड़ वजन, 230 किलोग्राम से 75 KG तक का सफर ऐसे किया तय)

फिलहाल, हम भी नोबोजीत नारजारी को ट्रॉफी जीतने के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.