'शमशेरा' निर्देशक करण मल्होत्रा ने संजय दत्त की कैंसर जर्नी पर की बात, कहा- 'वह सुपरमैन हैं'

हाल ही में, फिल्म 'शमशेरा' के निर्देशक करण मल्होत्रा ने बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के कैंसर जर्नी पर बात करते हुए उनकी तारीफ की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

'शमशेरा' निर्देशक करण मल्होत्रा ने संजय दत्त की कैंसर जर्नी पर की बात, कहा- 'वह सुपरमैन हैं'

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह विलेन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा ने हाल ही में, संजय दत्त की खूब तारीफ की है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

sanjay

करण मल्होत्रा का कहना है कि, संजय दत्त को फिल्म के सेट पर आते हुए और कैंसर से जूझते हुए काम करते देखना अलग था। उन्होंने कहा कि, संजय दत्त के प्रति उनका सम्मान बढ़ गया है। इसके साथ ही उन्होंने संजू बाबा को सुपरमैन भी कहा।

sanjay

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर BF आदिल का गुलाब से किया स्वागत, बताई रिश्ते में कड़वाहट की वजह)

यह साझा करते हुए कि, कैसे संजय ने फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी को इसके बारे में बताए बिना चुपचाप बीमारी का सामना किया। करण ने कहा, "संजय सर को कैंसर होने की खबर हम सभी के लिए एक बहुत बड़े सदमे की तरह आई। हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। वह बात कर रहे थे, अच्छे से व्यवहार कर रहे थे और काम भी कर रहे थे, जैसे कि, कुछ हुआ ही नहीं है। मुझे लगता है कि, इसीलिए वह आज भी इस पर विजय प्राप्त कर रहे हैं। संजय सर सेट पर एक प्रेरणा हैं।

snajy

उन्होंने आगे कहा, "अपने जीवन के इतने साल अपने काम को देने के बाद संजय सर आगे बढ़ रहे हैं और उनका व्यवहार हमें सिखाता है कि, सेट पर खुद को कैसे मैनेज करना चाहिए। उन्होंने 'शमशेरा' की शूटिंग इस रवैये के साथ की कि, उनके पास कुछ भी नहीं है। जीत भी नहीं। उन्होंने कभी यह नहीं बताया कि, वह व्यक्तिगत रूप से क्या कर रहे थे। उन्होंने सेट पर मूड को लाइट रखा।"

sanjay

करण ने संजय को "सुपरमैन" बताते हुए कहा, ''मेरे लिए संजय सर एक सुपरमैन हैं और उनके जैसा कोई नहीं है। मैं 'शमशेरा' के प्रति उनके समर्थन के लिए ऋणी हूं। वह मेरे लिए एक निरंतर मार्गदर्शक और एक संरक्षक हैं।"

sanjay

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने 40वें बर्थडे पर बेटी मालती के साथ की ट्विनिंग, पति निक ने सासू मां संग किया डांस)

बता दें कि, संजय को अगस्त 2020 में स्टेज 4 फेफड़े के कैंसर का पता चला था। लंबे इलाज के कुछ महीनों बाद उन्होंने घोषणा की थी कि, वह कैंसर मुक्त हैं और उन्होंने एक नोट साझा किया था। उन्होंने लिखा था, "पिछले कुछ सप्ताह मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत कठिन थे। भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है और आज मेरे बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर मैं इस लड़ाई से विजयी होकर खुश हूं और उन्हें सबसे अच्छा उपहार देने में सक्षम हूं- स्वास्थ्य और अच्छी तरह से- हमारे परिवार का होना।"

snayjau

फिलहाल, संजय दत्त अपनी फिल्म 'शमशेरा' के रिलीज होने के लिए इंतजार कर रहे हैं, जो 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वैसे, आपको फिल्म में उनका लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.