कोरोना ने ली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के पिता की जान, बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने शेयर किया इमोशनल नोट

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) के पापा का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है। दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने इस दुखद मौके पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख प्रकट किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कोरोना ने ली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के पिता की जान, बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने शेयर किया इमोशनल नोट

'स्प्लिट्सविला 10' और रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स 2 में नजर आ चुकी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) के घर से दुख भरी खबर सामने आई है। दिव्या के पापा कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे जंग में अपनी जिंदगी की लड़ाई हार गए। दिव्या ने ये दुखद सूचना इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए दी है। इस दुखद मौके पर दिव्या के साथ उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) कंधे से कंधा मिलाकर खड़े नजर आ रहे हैं। वरुण ने दिव्या की पोस्ट पर कमेंट करके श्रद्धांजलि दी है।

दरअसल, 28 अक्टूबर को एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पापा के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए इस दुखद घटना की जानकारी दी। इसे शेयर करते हुए दिव्या ने कैप्शन में लिखा, 'आप हमेशा मेरे साथ हैं, आई लव यू पापा...आपकी आत्मा को शांति मिले।'

दिव्या की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स उन्हें हौसला और संवेदनाएं दे रहे हैं, वहीं फैंस भी उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। इसी क्रम में दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने भी दिव्या की इसी पोस्ट को शेयर करके संवेदना जाहिर की है। जानकारी के मुताबिक, दिव्या के पापा पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे। उनकी स्थिति हाल ही में काफी खराब हो गई थी। अभी 27 अक्टूबर 2020 को दिव्या ने इंस्टाग्राम पर अपने पापा के लिए लोगों से प्रार्थना करने की गुजारिश भी की थी।

उन्होंने नानक देव की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'कृपा करो नानक देव जी! मैं सभी से गुज़ारिश करती हूं कि मेरे पापा के लिए शाम को 5 बजे प्रार्थना करें। एक साथ प्रार्थना करने से वाकई में लाभ होगा। मैं जानती हूं कि ईश्वर है। ईश्वर से प्रार्थना कीजिए। मैंने सब कुछ करके देख लिया, जो सम्भव था और मैं रुकने वाली नहीं, कृपया प्रार्थना करें।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले दिनों दिव्या के मां और भाई भी कोरोना के चपेट में आ गए थे। हालांकि, इन दोनों की सेहत में काफी सुधार हुआ है। 

Divya Agarwal Family

दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद उनके हर सुख-दुख में उनके साथ खड़े रहते हैं। दिव्या भी अक्सर उनकी फोटो शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं ये दोनों अपने क्यूट पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार अक्सर करते रहते हैं। फिलहाल, दिव्या अग्रवाल के परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। ऐसे में वरुण उनके साथ डटे हुए हैं। तो हम भी इस दुख की घड़ी में दिव्या के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।

(Cover and Images Courtesy: Divya Agarwal
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.