दिव्या अग्रवाल ने बताई वरुण सूद से ब्रेकअप की असली वजह, कहा- 'उनके साथ भविष्य नहीं देख पाई'

हाल ही में, एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की है। आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दिव्या अग्रवाल ने बताई वरुण सूद से ब्रेकअप की असली वजह, कहा- 'उनके साथ भविष्य नहीं देख पाई'

कुछ महीने पहले 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और अभिनेता वरुण सूद (Varun Sood) ने अपने ब्रेकअप की अचानक घोषणा से प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। इस जोड़े ने कभी यह नहीं बताया कि, चार साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद वह अचानक क्यों अलग हो गए। दिव्या अब खुलकर सामने आई हैं और उन्होंने पहली बार वरुण के साथ अपने .ब्रेकअप के बारे में बात की और इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है। आइए इस बारे में बताते हैं।

divya varun

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के 40वें बर्थडे पर पति निक ने रोमांटिक फोटोज कीं शेयर, एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया)

पहले तो ये जान लीजिए कि, 'ऐस ऑफ स्पेस' की विनर दिव्या अग्रवाल और 'स्प्लिट्सविला' फेम वरुण सूद टीवी की दुनिया के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक थे। दोनों करीब चार साल तक साथ थे, इनके फैंस इस कपल की शादी का इंतजार कर रहे थे। इस बीच 6 मार्च 2022 को दिव्या ने अपने इंस्टा हैंडल से अपना आधा चेहरा दिखाते हुए वरुण सूद के साथ अपने ब्रेकअप की खबर की घोषणा की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "जिंदगी एक सर्कस की तरह है। हर किसी को खुश रखने की कोशिश करो और किसी से उम्मीद मत करो। यह सच है, लेकिन क्या होता है, जब खुद से प्यार कम होने लगे। नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती.. मुझे लगता है, हो गया... मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं... ठीक है!"

Varun Sood

दिव्या ने अपने कैप्शन में आगे लिखा था, "मैं यहां औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि, मैं अपनी जिंदगी में अपने दम पर हूं और मैं जिंदगी को जिस तरह जीना चाहती हूं, उसके लिए अपना समय लेना चाहती हूं। नहीं, हमेशा बड़े बयानों की जरूरत नहीं है। इससे बाहर निकलना मेरी पसंद है। मैं वाकई उनके साथ बिताए सभी खुशी के पलों को महत्व देती हूं। वह एक अच्छा लड़का है। हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे। कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें।" ब्रेकअप की घोषणा के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। अब करीब 4 महीने बाद दिव्या अग्रवाल ने इसके बारे में खुलकर बात की है।

varun divya

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने अपने होने वाले बच्चे के नाम का किया खुलासा, इस अक्षर से होगा शुरू!)

उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैं वरुण के साथ अपना भविष्य नहीं देख पाई और इसलिए मैंने अच्छे नोट पर रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। हमारे ब्रेकअप की खबर को सोशल मीडिया पर डालने का मेरा फैसला था और मुझे अपने फैसले के लिए बहुत आलोचना मिली।" दिव्या ने आगे कहा, "मैंने इसे अनदेखा करना चुना।"

Varun Sood with GF Divya Agarwal

वरुण और दिव्या अभी भी अच्छी शर्तों पर हैं और उनके बीच दोस्ताना रिश्ता है। ब्रेकअप के बाद दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है। अलग होने के बाद दिव्या के कई फैंस ने वरुण पर अभिनेत्री को धोखा देने का आरोप लगाया। इस पर दिव्या उनके समर्थन में सामने आईं और ट्रोलर्स को जवाब दिया था।

Divya Agarwal with ex boyfriend Varun Sood

(ये भी पढ़ें- क्या सच में हुआ जेनिफर विंगेट और तनुज विरवानी का ब्रेकअप, जानें दोनों की लव स्टोरी)

दिव्या और वरुण दोनों एमटीवी के रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' में एक-दूसरे से मिले और एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। इस जोड़े ने एक घर खरीदा था और डेटिंग के दौरान साथ रह रहे थे। दिव्या ने हाल ही में वरुण को बर्थडे विश भी किया था। 1 अप्रैल 2022 को दिव्या अग्रवाल ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद के जन्मदिन पर अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वरुण सूद डेनिम पैंट के साथ कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। दिव्या ने वरुण को बर्थडे विश करते हुए कैप्शन में लिखा था, “हैप्पी बर्थडे स्टार।” 

Varun Sood

फिलहाल, इन दोनों के ब्रेकअप पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.