दृष्टि धामी ने दुल्हन के लिबास में शेयर की ननद शिवानी खेमका की पहली झलक, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

टेलीविजन एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) इन दिनों अपनी ननद शिवानी खेमका (Shivani Khemka) के प्री-वेडिंग फंक्शन्स फुल एंजॉय करती हुई नजर आ रही थीं। अब उन्होंने अपनी ननद की दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

दृष्टि धामी ने दुल्हन के लिबास में शेयर की ननद शिवानी खेमका की पहली झलक, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

शादी में सबसे अच्छी चीज क्या होती है? इस सवाल का जवाब देते हुए कई लोग कहते हैं खाना तो कुछ कहते हैं शानदार आउटफिट पहनना। लेकिन आपको यहां बात दें कि शादी में सबसे खूबसूरत पल वो होता है जब आप किसी अपने को दुल्हन के लिबास में सजा हुआ देखते हैं। चाहे वो आपकी बहन हो, बेटी, ननद या फिर भाभी। जब भी आप उन्हें दुल्हन के तौर पर देखते हैं तो आपके मन में एक ही बात आती है कि भगवान इसे किसी की नजर ना लगें। ऐसा ही एक खूबसूरत मोमेंट टेलीविजन दृष्टि धामी (Drashti Dhami) और ननद शिवानी खेमका (Shivani Khemka) के बीच होता हुआ नजर आया है।

 26 फरवरी को दृष्टि धामी की ननद का मेहंदी फंक्शन रखा गया था। इस खास मौके की एक शानदार तस्वीर दृष्टि के पति नीरज खेमका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। उन्होंने इसके साथ कैप्शन के तौर पर लिखा था- मेरी दुनिया बनने जा रही है दुल्हनिया, शुरु करते हैं पार्टी। इतना ही नहीं खुद दृष्टि ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी अपने पैरों पर मेहंदी लगे हुए की फोटो शेयर की थी। ( ये भी पढ़ें: श्रुति मर्चेंट ने बेटी के जन्म के 1 महीने बाद किया उसके नाम का खुलासा, फैंस ने कुछ यूं दी बधाई )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके बाद 29 फरवरी को संगीत सेरेमनी से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें दृष्टि फुल मूड में रहकर डांस करती हुई नजर आ रही थीं। वीडियो में पहले तो एक्ट्रेस अकेले डांस करती हुई नजर आती है। इसके बाद वो अपने पति नीरज खेमका के साथ ओढ़नी गाने पर जमकर डांस करती हैं। दोनों एकसाथ डांस करते हुए काफी अच्छे लग रहे होते हैं। वहीं, उनकी परफॉर्मेंस इतनी जबरदस्त होती है कि वहां मौजूद सभी लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आते हैं। ये रहा वो वायरल हो रहा वीडियो...

वहीं, जिस पल का इंतजार था वो भी आग गया यानि शादी का दिन। अपने इस खास दिन दृष्टि धामी की ननद शिवानी खेमका (Shivani Khemka) रेड कलर का लहंगा पहने नजर आईं, जिसमें वो काफी प्यारी लग रही थीं। शिवानी के दुल्हन का लिबास पहने हुए की तस्वीर खुद दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में दृष्टि और उनके पति नीरज खेमका शिवानी के साथ नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस के खत्म होने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह फिर करते दिखें रोमांस, देखें तस्वीर )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शिवानी की दुल्हन बने की तस्वीर शेयर करते हुए दृष्टि ने लिखा- हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन। हे भगवान। तुम इससे ज्यादा कभी सुंदर नहीं लगी। मैं हमेशा तुम्हें एक शादी के लहंगे में देखने का सपना देखती थी और ये दिन एक परियों की कहानी सच होने की तरह है। इस नई यात्रा के लिए ऑल द बेस्ट बेबी। आई लव यू और मैं तुम्हें हमेशा मिस करुंगी।

इसके अलावा दृष्टि ने शिवानी की शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। अपनी ननद की शादी में दृष्टि ने पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा और उनके पति नीरज ने ग्रे कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ था। दोनों इस आउटफिट में काफी अच्छे लग रहे थे। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें:अनन्या पांडे की इस थ्रोबैक तस्वीर में छाई उनकी मां भावना पांडे की खूबसूरती, फैंस हुए दीवाने )

वैसे कुछ भी कहो दृष्टि धामी एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अच्छी भाभी भी हैं। आपको एक्ट्रेस की उनकी ननद के साथ सामने आई ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.