एजाज खान और पवित्रा पुनिया ट्विनिंग करते हुए किए गए स्पॉट, हाथों में हाथ डाले नजर आया कपल

एजाज खान और पवित्रा पुनिया को साथ में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें व वीडियो सामने आई हैं। आइये देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

एजाज खान और पवित्रा पुनिया ट्विनिंग करते हुए किए गए स्पॉट, हाथों में हाथ डाले नजर आया कपल

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फैंस को एंटरटेनमेंट और गुस्से, प्यार, लड़ाई जैसे इमोशंस का डेली डोज देता है। ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि शो के पूर्व कंटेस्टेंट व एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan), जिन्होंने अपनी लाइफ में जिम्मेदारियों और अतीत के बुरे पलों की वजह से अपनी सारी भावनाओं को कैद कर लिया था, लेकिन उनके दिल में भी प्यार की फीलिंग इस शो ने ही जगाई हैं। जी हां, शो की एक्स-कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के घर से बेघर होने के बाद एजाज को उनके लिए प्यार का एहसास हुआ और आज दोनों रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में, इस कपल को एक साथ मुंबई में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें व वीडियो सामने आई हैं।

एजाज और पवित्रा की लेटेस्ट फोटोज देखने से पहले जान लीजिए कि, एजाज खान ने एक एपिसोड में पवित्रा पुनिया को नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था। एजाज ने पवित्रा से कहा था, ‘तू जैसी भी है, जहां भी है मुझे कबूल है।’ इसके साथ ही एजाज ने कहा था कि उन्हें उनकी टक्कर की मिल गई। एजाज की ये बातें सुनकर पवित्रा की खुशी का ठिकाना नहीं था। ‘बिग बॉस 14’ से बाहर होने के बाद एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के भाई से भी मुलाकात की थी और इस रिश्ते को सीरियस बताया था। इससे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: पत्नी दीपिका के साथ काम करने पर बोले शोएब इब्राहिम, कहा- 'हमारी केमिस्ट्री सालों से नहीं बदली')

अब एजाज ने अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते शो से एग्जिट ले ली है। हालांकि, अपनी एग्जिट के बाद वो पवित्रा से अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला इजहार करने के साथ ही अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते हुए भी नजर आते हैं। इसकी एक झलक हमें हाल ही में देखने को मिली, जब दोनों एक साथ मुंबई में स्पॉट किए गए। इन तस्वीरों में हम एजाज और पवित्रा को ब्लैक कलर के कपड़ों में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं। इस दौरान एक्टर ने ब्लैक टी-शर्ट्स और शॉर्ट्स पहने हुए हैं, वहीं उनकी लेडीलव ब्लू जींस के साथ ब्लैक हूडी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामते हुए चल रहे हैं और स्माइल देते हुए कैमरे के लिए पोज देते भी नजर आ रहे हैं।  

शो के कई व्यूअर्स ये मान रहे थे कि एजाज और पवित्रा की रिलेशनशिप गेम की स्ट्रैटेजी का हिस्सा थी, लेकिन शो से बाहर आने के बाद एक्टर ने खुद इस बात को क्लीयर कर दिया था। ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ से बातचीत के दौरान एजाज ने इस बारे में कहा था, “बिग बॉस' का घर लोगों की सच्चाई जानने के लिए बहुत सही जगह है। इस घर में मुझे पता चला कि पवित्रा की सख्त लड़की वाली इमेज नकली है। वह काफी नरम दिल हैं और वह लोगों की देखभाल काफी अच्छे से करती हैं। घर से बाहर आने के बाद मेरी चौथी कॉल उसी के पास गई थी। मैं अब उनके साथ लंबा वक्त बिताता हूं, लेकिन अभी भी बहुत सारी बातों पर ध्यान देने की जरूरत है, सिर्फ अतीत ही नहीं बल्कि, हम दोनों को एक-दूसरे के बारे में भी सोचने की जरूरत है। अब हम बच्चे नहीं हैं, जो डेटिंग की गेम खेलें। जो लोग भी सोचते हैं कि मेरा और पवित्रा का रिश्ता नकली है, वे खुद नकली हैं।" (ये भी पढ़ें: फ्रेंड्स के साथ क्रिकेट खेलते दिखे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, क्यूट स्माइल ने खींचा सबका ध्यान)

Bigg Boss 14 Eijaz Khan Confesses Love Video Pavitra Punia Tweet Sunny Leone

वहीं, ‘ज़ूम डिजिटल’ को दिए एक इंटरव्यू में एजाज ने बताया था कि कैसे वो पवित्रा संग अपनी रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहते हैं। हालांकि, इस बारे में उन्होंने पब्लिकली बात करने से इंकार कर दिया था। एक्टर ने कहा था, “जैसा कि ये सभी लोग करते हैं, हम भी इससे अलग नहीं है। यार, मुझे इस बारे में ज्यादा बात नहीं करनी है। ये बार-बार पब्लिक में आएगा और सभी लोग इस बारे में बात करेंगे। नजर लग जाती है यार। कुछ चीजें प्राइवेट रहने दें। ये ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद हमारी लाइफ के सबसे खूबसूरत पल हो सकते हैं। तो इसलिए मैं इसको काफी ज्यादा बिना किसी को बताए एन्जॉय करना चाहता हूं (हंसते हुए)। तो हमें खुद में ही रहने दीजिए।”

Pavitra Punia and Eijaz Khan

फ़िलहाल, अब एजाज और पवित्रा की बॉन्डिंग दिन ब दिन और गहरी होती चली जा रही है। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- viralbhayani)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.