एरिका फर्नांडिस ने शहीर शेख की बेटी को बताया 'डॉल', कहा- 'उससे मिलना बाकी है'

हाल ही में, एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने अपने को-एक्टर शहीर शेख की बेटी से मिलने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एरिका फर्नांडिस ने शहीर शेख की बेटी को बताया 'डॉल', कहा- 'उससे मिलना बाकी है'

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने अपने अच्छे दोस्त और टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के सह-कलाकार शहीर शेख की बेटी की तस्वीरें देखी हैं, लेकिन वह अभी तक उनसे नहीं मिली हैं। एरिका ने हाल ही में, 'कसौटी जिंदगी की' के सह-कलाकारों पूजा बनर्जी और साहिल आनंद के साथ उनकी बेटी से मुलाकात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

erica

एरिका लंबे समय से 'कुमकुम भाग्य' फेम पूजा बनर्जी की बेटी सना से मिलना चाहती थीं और अब वह उनसे मिल भी चुकी हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक शहीर की बेटी से मुलाकात नहीं की है। 'ईटाइम्स' से बात करते हुए एरिका ने बताया कि, कैसे उन्होंने अभी तक शहीर की छोटी बेटी अनाया को नहीं देखा है।

shaheer sheikh

(ये भी पढ़ें- रेमो डिसूजा तीन बार कर चुके हैं शादी, भाग्यश्री और उर्मिला मातोंडकर ने भी अपनी मैरिज पर की बात)

एरिका ने बातचीत में कहा, ''मैं काफी समय से सना से मिलना चाहती थी, जो पूजा की बेटी हैं। एक बार मिस कम्यूनिकेशन था, वह पहले जा चुके थे और मैं कहीं शूटिंग कर रही थी। इस बार पूजा शहर में थीं और उन्होंने मुझसे कहा, 'एरी मैं यहां हूं।' फिर मैंने बस इतना कहा कि, मैं आ रही हूं। मुझे बच्चे को देखना है। मैं उससे मिली और साहिल भी आए थे। हम साथ में चिल कर रहे थे। हमने लंबे समय के बाद उनसे मुलाकात की है।''

erica

शहीर की बेटी के बारे में एरिका ने कहा, ''मैंने तस्वीरों में शहीर की बेटी को देखा है। मैं अभी तक उससे व्यक्तिगत रूप से नहीं मिली हूं। वह अपने शूट में इतने व्यस्त हो गए हैं ​​कि, वह अपनी बेटी को भी ज्यादा नहीं देख पा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि, हम उससे भी मिलेंगे। मैंने उसकी बहुत सारी तस्वीरें देखी हैं। वह एक छोटी गुड़िया है और मैं उसके बहुत शरारती होने की कहानियां सुनती हूं। मैं ऐसा होने की उम्मीद कर रही हूं।''

erica

(ये भी पढ़ें- मीका दी वोटीः मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी के गले में डाली वरमाला, जल्द बजेगी शहनाईः रिपोर्ट)

फिलहाल, एरिका अपने सह-कलाकारों के साथ एक बहुत अच्छा बंधन साझा करती हैं और जब भी उन्हें समय मिलता है वे अक्सर एक साथ घूमते हैं। तो आपको एरिका की अपने को-स्टार्स के बीच की बॉन्डिंग कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.