जब ईशा देओल ने अमृता राव को पब्लिक प्लेस में मार दिया था थप्पड़, खुद बताई थी पूरी स्टोरी

एक्ट्रेस ईशा देओल ने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, अभिनेत्री अमृता राव को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मारने की घटना के बारे में बात की थी। आइए आपको बताते हैं, इस घटना के बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब ईशा देओल ने अमृता राव को पब्लिक प्लेस में मार दिया था थप्पड़, खुद बताई थी पूरी स्टोरी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम ही ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध साझा करती हैं, खासकर लीडिंग एक्ट्रेसेस। जुबानी हमले से लेकर एक-दूसरे को कोल्ड शोल्डर देने तक, बॉलीवुड कैटफाइट्स के कई उदाहरणों से भरा पड़ा है। चाहे वह करीना कपूर खान और बिपाशा बसु का जुबानी झगड़ा हो या सोनम कपूर का ऐश्वर्या राय बच्चन को 'आंटी' कहना हो, बॉलीवुड में अब तक बहुत झगड़े हो चुके हैं। हालांकि, कई बार मामला हाथ से निकल जाता है, जिससे मारपीट तक की नौबत आ जाती है। ऐसा ही एक विवाद ईशा देओल और अमृता राव के बीच हुआ था, जिसमें मारपीट हो गई थी। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Esha And Amrita Rao

यह घटना साल 2006 में आई फिल्म 'प्यारे मोहन' के सेट पर हुई थी, जिसमें ईशा और अमृता ने फरदीन खान और विवेक ओबेरॉय के साथ अभिनय किया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन ईशा और अमृता की अनबन ने उन दिनों खूब सुर्खियां बटोरीं। यही नहीं, ईशा ने तो सार्वजनिक रूप से अमृता को थप्पड़ मारने की बात भी कबूल की थी और खुलासा किया था कि, उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

Esha And Amrita Rao

(ये भी पढ़ें: क्या पिता धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर हेमा को पीटने वाले थे सनी देओल! प्रकाश कौर ने बताई थी सच्चाई)

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक थ्रोबैक इंटरव्यू में ईशा ने खुलासा किया था कि, वास्तव में क्या हुआ था और उन्होंने कहा था, "हां, मैंने अमृता को थप्पड़ मारा था। पैक-अप के एक दिन बाद, उसने मेरे निर्देशक इंद्र कुमार और मेरे कैमरामैन के सामने मुझे गालियां दीं और मुझे लगा कि यह बिल्कुल गलत है। अपने स्वाभिमान और मर्यादा की रक्षा के लिए मैंने उस वक्त गुस्से में आकर उसे थप्पड़ मार दिया था। मुझे कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि जो मैंने किया वो उसी के लायक थी। मैं सिर्फ अपनी गरिमा के लिए खड़ी हुई थी।' इसके आगे ईशा ने कहा था कि, ''अमृता ने जब महसूस किया कि, उसने क्या किया है और मुझसे माफी मांगी तो मैंने उसे माफ कर दिया। अब, हमारे बीच चीजें ठीक हैं।"

Esha Deol And Amrita Rao

ईशा देओल ने 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की। इस जोड़े ने 2017 में अपनी बेटी राध्या तख्तानी के आगमन के साथ पहली बार पैरेंटहुड को अपनाया। 2019 में ईशा और भरत ने अपने दूसरे बच्चे के आगमन के साथ अपने परिवार को पूरा किया, जिसका नाम उन्होंने मिराया तख्तानी रखा है।

Esha Deol

(ये भी पढ़ें: जब ईशा देओल ने की थी अपनी सौतेली मां प्रकाश कौर से मुलाकात, भाई सनी देओल ने ऐसे की थी मदद)

राध्या और मिराया की मां बनने के बाद ईशा ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। हालांकि, कुछ महीने पहले, उन्होंने अजय देवगन के साथ ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए कमबैक करने की घोषणा की थी। इस खुशखबरी को साझा करते हुए ईशा ने लिखा था, "आप सभी के साथ साझा करते हुए खुशी हो रही है कि, मैं वेब सीरीज- 'रुद्र- द एज ऑफ़ डार्कनेस' में @ajaydevgn के साथ आर्क लाइट्स के सामने लौट रही हूं, जो कई फिल्मों में मेरे लिए एक शानदार को-स्टार रहे हैं।"

Esha Deol

वहीं, अमृता राव ने 2016 में आरजे अनमोल से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। चार साल के वैवाहिक जीवन के बाद अमृता और अनमोल ने नवंबर 2020 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने वीर रखा है। अमृता को आखिरी बार 2019 की फिल्म 'ठाकरे' में देखा गया था। वह अब अपने नन्हे-मुन्ने के साथ हर पल का लुत्फ उठा रही हैं।

Amrita Rao Family

(ये भी पढ़ें: सनी और बॉबी देओल ने मां प्रकाश कौर को विश किया बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार)

फिलहाल, अब इन दोनों एक्ट्रेस के बीच सब कुछ ठीक हो गया है। तो सेलिब्रिटीज के बीच लड़ाई पर आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.