सिजेन खान पर विदेशी महिला ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘ग्रीन कार्ड के लिए मुझसे शादी की’

'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर सिजेन खान पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सिजेन खान पर विदेशी महिला ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘ग्रीन कार्ड के लिए मुझसे शादी की’

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बसु का किरदार निभाने वाले एक्टर सिजेन खान (Cezanne Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में खबर आई थी कि, सिजेन खान जल्द ही शादी करने वाले हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के जरिए किया था, लेकिन अब सिजेन खान पर एक महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला ने दावा किया है कि सिजेन खान ने उनसे शादी की थी। आइए आपको बताते हैं कि, महिला ने एक इंटरव्यू में एक्टर पर क्या-क्या आरोप लगाए हैं। (ये भी पढ़ें: एक्टर अनूप सोनी की लव लाइफः शादी के 6 साल बाद वाइफ को दिया तलाक, रचाई जूही बब्बर संग शादी)

दरअसल, पाकिस्तान में जन्मी और अमेरिका की निवासी आयशा पिरानी ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि, सिजेन खान और वो साल 2015 से 2017 के बीच शादीशुदा थे। इंटरव्यू में महिला ने कहा है, ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता कि, वह कितनी बार भी शादी करते हैं, लेकिन वो हमारी शादी को क्यों छुपा रहे हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया है। उन्होंने मुझसे सिर्फ अमेरिका का ग्रीन कार्ड लेने के लिए शादी की थी। जैसे ही उन्हें ग्रीन कार्ड मिल गया, तो उन्होंने तलाक की अर्जी डाल दी।’ (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना कपूर ने फोटो शेयर कर लिखा ‘इंतजार कर रही हूं’, तो मलाइका अरोड़ा ने किया ये कमेंट)

आयशा ने आगे कहा है कि, ‘ईमानदारी से कहूं तो, मेरी पहली शादी में कई तकलीफें थीं और यही कारण है कि जब मैं मुंबई में पहली बार उनसे मिली, तो उन्होंने मुझे प्यार दिखाना शुरू कर दिया था।’ महिला ने कहा कि, ‘उन्होंने हमारी शादी को अपनी मां से भी छुपाया है और कहा था कि, वह शादी को स्वीकार नहीं करेंगी। मैं सिजेन से प्यार करती थी, इसलिए मैंने भी इस बात को जाने दिया। हमारी शादी के दूसरे साल में उन्होंने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड से बातचीत शुरू कर दी थी। जब मैंने इस बात पर आपत्ति की, तो उन्होंने मुझसे लड़ना शुरू कर दिया था।’ इसके आगे आयशा ने दावा किया है कि उन्‍होंने जनवरी और मार्च में मुंबई पुलिस और यूएस इमिग्रेशन अथॉरिटी को पत्र लिखे हैं जिसमें बताया गया है कि, सिजेन के पास 2 पासपोर्ट हैं और दोनों में अलग-अलग डेट ऑफ बर्थ लिखी हुई हैं। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा का पर्सनल चैट हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- 'कपल गोल')

आयशा के इन आरोपों पर अभिनेता सिजेन खान की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बातचीत करते हुए सिजेन खान ने आयशा के आरोपों को झूठा बताया है। सिजेन खान ने दावा किया है कि महिला उनकी फैन हैं और वो ये सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही हैं। उन्होंने कहा है, ‘मैंने उनसे कभी शादी नहीं की थी। यह मेरी एक दीवानी फैन हैं। ऐसे लोगों के बारे में बात करना अप्रासंगिक है। वह सिर्फ मेरे माध्यम से प्रचार हासिल करने की कोशिश कर रही हैं।’

कुछ दिनों पहले ही, सिजेन खान ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ से बातचीत करते हुए खुलासा किया था कि, वह तीन साल से एक महिला को डेट कर रहे हैं और जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं। सिजेन खान ने कहा था, ‘वह खास है और मैं पिछले तीन सालों से उसे डेट कर रहा हूं। वह अमरोहा (यूपी) की रहने वाली है। मैं उसके साथ एक खुशहाल जगह पर हूं और जल्द ही हम शादी कर सकते हैं। हमने 2020 के अंत तक शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन इस महामारी की वजह से हम ऐसा नहीं कर पाए। हम इस साल सात फेरे लेंगे।’ इसके आगे उन्होंने बताया था, ‘जिस इंसान की वजह से हम मिले हैं, वो उसकी कुकिंग की काफी तारीफ करता है। मैं पूरी दुनिया में घूमा हूं और हर तरह का खाना खा चुका हूं। इसलिए मुझे कोई भी एक्सपेक्टेशन नहीं थी, लेकिन उन्होंने अपनी बिरयानी से मुझे इम्प्रेस कर दिया था। डिनर करने के बाद, मैंने उसे शादी के लिए प्रपोज किया था।’

फिलहाल, आयशा द्वारा सिजेन खान पर लगाए गए इन आरोपों के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.