गौहर खान की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज आईं सामने, येलो कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान और उनके मंगेतर जैद दरबार की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं, हाल ही में उनकी मेंहदी सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गौहर खान की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज आईं सामने, येलो कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके मंगेतर जैद दरबार (Zaid Darbar) की निकाह को महज कुछ घंटे शेष बचे हैं। इसके पहले कपल के घर में दो दिन पहले से ही निकाह की रस्में शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में गौहर खान की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं। 

हम आपको गौहर खान की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें दिखाएं, उसके पहले कपल की 'चिकसा सेरेमनी' की कुछ फोटोज और वीडियो पर एक नजर डाल लेते हैं। 21 दिसंबर 2020 को कपल की शादी की रस्मों की शुरुआत चिकसा सेरेमनी से हुई थी, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। इन फोटोज में हम कपल को मैचिंग कलर के ऑउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं। इस सेरेमनी के लिए गौहर ने येलो कलर का लहंगा पहना हुआ है, वहीं येलो कुर्ता में जैद काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, “जब आधी मैं और आधे आप मिल गए और एक साथ हमारे बेहतर हिस्सों ने इन खूबसूरत पलों को आकार दिया। #Allahmdulillah। #GaZa सेलिब्रेशन का पहना दिन- चिकसा।” (ये भी पढ़ें: अनिल कपूर की लव स्टोरी: डेट पर जाने के लिए टैक्सी का किराया देती थीं पत्नी सुनीता, ऐसी है कहानी)

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें। दरअसल, 24 नवंबर 2020 को गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से मेहंदी रस्म की दो फोटोज शेयर कीं। इन तस्वीरों में येलो कलर की आउटफिट में गौहर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उससे भी ज्यादा गौहर के हाथों में लगी मेहंदी उनकी सुंदरता में चार-चांद लगा रही है। (ये भी पढ़ें: शुरू हुईं गौहर खान और जैद दरबार की शादी की रस्में, भांगड़े पर जमकर डांस करता दिखा कपल)

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मेहंदी की रात आयी! मेरी जान और भाई असद खान को उस प्यारे उपहार के लिए, धन्यवाद जो आपने मुझे 4 साल पहले पहनने के लिए दिया था! आप शादी में नहीं जा पाए, लेकिन निश्चित रूप से आपके प्यार ने उस कमी को पूरा कर दिया! आपके द्वारा मुझे मेरे खास दिन पर भेजे गए आशीर्वादों को पहनना स्पेशल है। यह आपके लिए है असभाई और सबरीन जान' 

गौहर खान के इस कैप्शन से समझा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने जो ड्रेस अपनी मेंहदी सेरेमनी पर पहना हुआ है। उसको उनके भाई ने चार साल पहले उपहार के रूप में भेंट किया था। बहरहाल, इस ड्रेस में वो एकदम कयामत लग रही हैं। इन फोटोज के सामने आने के बाद फैंस गौहर खान को उनकी मेहंदी सेरेमनी की बधाई दे रहे हैं। वैसे, एक्ट्रेस 25 दिसंबर 2020 को अपने मंगेतर जैद दरबार संग निकाह करने जा रही हैं।

Gauahar Khan and Zaid Darbar

यही नहीं, इसके पहले चिकसा सेरेमनी से कपल के कुछ डांस वीडियो भी सामने आए थे। जिसमें कपल की फैमिली को भांगड़े पर डांस करते हुए आप देख सकते हैं। इस वीडियो में दोनों की पूरी फैमिली येलो थीम ऑउटफिट्स में नजर आ रही है। वहीं, होने वाले दूल्हा और दुल्हन भी इस सेरेमनी को जमकर एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा, दूसरी वीडियो भी कपल के डांस की है, जिसमें वो दोनों पॉपुलर सॉन्ग 'दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता है' पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें: सासू मां नीलिमा ने बहू मीरा राजपूत के लिए बनाए चाय-पकौड़े, शाहिद की वाइफ बोलीं- 'मुझे बिगाड़ दिया है')

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

आइए अब गौहर और जैद दरबार की लव स्टोरी पर एक नजर फेर लेते हैं। पिछले दिनों 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बातचीत करते हुए गौहर खान ने बताया था कि उन्होंने और ज़ैद ने एक-दूसरे को जानने के एक महीने के अंदर ही सगाई करने का फैसला ले लिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि, जब मैं उनसे मिली तो मैंने किसी के साथ रहने के बारे में सोचा भी नहीं था, लेकिन उनसे मुलाकात के बाद मुझे ऐसा लगा कि वो मेरे जैसे व्यक्ति हैं। वो विचारों, व्यवहार, हिस्ट्री और कई क्वालिटीज में मेरे जैसे हैं। इसलिए मुझे पता था कि हम दोनों की अच्छी दोस्ती होगी। हमने एक-दूसरे को व्यक्त नहीं किया। मैं उनसे मिली, हमारी साथ में जमी और उन्होंने नहीं सोचा था कि वो किसी को प्रपोज करेंगे, उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा था। जब उन्होंने मुझसे इस बारे में पूछा, तब इसका कोई प्लान नहीं था। ये फ्लो के साथ हुआ और मुझसे मिलने के एक महीने बाद उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया। मेरे दिमाग में भी कोई दूसरे विचार नहीं थे।

फिलहाल, फैंस को गौहर के जैद की दुल्हनिया बनने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको कपल की 'मेहंदी सेरेमनी' की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- viralbhayanigauaharkhan
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.