गौरव तनेजा और रितु राठी ने बीच में ही क्यों छोड़ा 'स्मार्ट जोड़ी' शो, असली वजह आई सामने

पहले खबर आई थी कि, यूट्यूबर गौरव तनेजा और रितु राठी 'स्मार्ट जोड़ी' से पीछे हट गए हैं। अब एक सूत्र ने जानकारी दी है कि, उनके शो छोड़ने का एकमात्र कारण सिर्फ चोट ही नहीं, बल्कि कुछ और भी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गौरव तनेजा और रितु राठी ने बीच में ही क्यों छोड़ा 'स्मार्ट जोड़ी' शो, असली वजह आई सामने

फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) उर्फ ​​फ्लाइंग बीस्ट और उनकी पत्नी रितु राठी (Ritu Rathee) रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले पहले भारतीय कंटेंट क्रिएटर थे। हालांकि, शो में अपनी भागीदारी के लिए अपार प्रशंसकों का प्यार पाने वाले इस जोड़े ने अगले हफ्ते होने वाले सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के बावजूद इस हफ्ते रियलिटी शो से अचानक बाहर हो गए।

Gaurav Taneja

शो में शेष क्वालीफाइंग प्रतियोगी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, भाग्यश्री और हिमालय दसानी और अर्जुन और नेहा बिजलानी हैं। आइए आपको इस क्यूट कपल के शो से बाहर जाने की असल वजह के बारे में बताते हैं।

Gaurav Taneja

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा पति विराट के लिए बनीं चीयरलीडर, फैंस बोले- 'अपने राजा के लिए मैदान में रानी')

पहले तो ये जान लीजिए कि, पिछले दिनों शो में अपनी सबसे छोटी बेटी को बचाने के चक्कर में रितू राठी को घुटने में चोट आ गई थी, इससे उन्हें गेम में काफी नुकसान हो रहा था। ऐसे में माना जा र​हा है कि, कपल ने इसी वजह से शो को छोड़ा है। इस बीच दोनों के शो छोड़ने की एक और वजह का खुलासा हुआ है। 

Gaurav Taneja

दरअसल, 'जूम डिजिटल' के एक सूत्र ने बताया कि, “कपल इस नई पारी के लिए काफी उत्सुक थे, लेकिन उत्साह जल्द ही निराशा और अनादर में बदल गया, जिसके लिए वे मानसिक रूप से तैयार नहीं थे। उनके साथ एक 'बाहरी' की तरह का व्यवहार किया गया, क्योंकि वे शोबिज बैकग्राउंड से नहीं आते हैं और चैनल शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए लोकप्रिय और स्थापित नामों को बढ़ावा देने की दिशा में अधिक झुका हुआ है। अधिकांश प्रतियोगियों ने उनके शो में होने और सेमीफाइनल राउंड में जगह बनाने पर भी नाराजगी व्यक्त की। वे इस आलोचनात्मक और कठोर व्यवहार के कारण बिना कोई हल्ला मचाए शो से बहुत ही शालीनता से पीछे हट गए हैं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि, पारिवारिक प्रकरण के दौरान उनके वृद्ध माता-पिता का अनादर दिखाया गया, जो उनके लिए पूरी तरह से अस्वीकार्य था।"

Gaurav Taneja

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी बच्चे पैदा करने पर बोलीं, 'मैं कमाई में व्यस्त थी, काश मैंने एग्स फ्रीज कर लिए होते')

गौरव तनेजा, जिन्हें आमतौर पर फ्लाइंग बीस्ट के रूप में जाना जाता है। वह करीब 10 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स के साथ सबसे सफल भारतीय यूट्यूबर्स में से एक हैं। इतना ही नहीं, वह एक व्लॉगर, फिटनेस फ्रीक, खान पान विशेषज्ञ, लॉइफस्टाइल मेंटर, बॉडीबिल्डर, गेमर, एक लाइसेंस प्राप्त कामर्शियल पायलट और जल्द ही होने वाले वकील हैं।

Gaurav Taneja

गौरव अपने यूट्यूब चैनलों पर सबसे अधिक सक्रिय हैं, जहां वह अपने जीवन, फिटनेस और गेमिंग के बारे में वीडियो पोस्ट करते हैं। उनके यूट्यूब चैनल 'फ्लाइंग बीस्ट' के करीब 7.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, जबकि उनके अन्य यूट्यूब चैनल 'रसभरी के पापा' के 1.2 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

Gaurav Taneja

(ये भी पढ़ें- 'खिचड़ी' फेम एक्टर अनंग देसाई के बेटे नचिकेत ने रचाई शादी, अनुपम खेर ने शेयर कीं फोटोज)

35 वर्षीय यूट्यूबर की शादी रितु राठी से हुई है, जो कामर्शियल पायलट और एक इन्फ्लुएंसर हैं। इस जोड़े ने 2015 में शादी की और दो प्यारी बेटियों, कैरवी (रसभरी) और चैत्रवी (पीहू) के माता-पिता हैं।

Gaurav Taneja

फिलहाल, गौरव तनेजा और रितु राठी के शो से बाहर जाने के फैसले पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.