गौतम किचलू ने की काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की पुष्टि, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू ने अपनी वाइफ की प्रेग्नेंसी को कंफर्म कर दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गौतम किचलू ने की काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की पुष्टि, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। काफी अटकलों के बाद काजल और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने आखिरकार इस पर विराम लगा दिया और नए साल के अवसर पर इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Kajal Aggarwal With Husband Gautam

पहले तो आप ये जान लीजिए कि, काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की थी। शादी के लिए काजल ने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना का लाल कलर का लहंगा पहना था, जिस पर सुनहरे रंग की कढ़ाई की गई थी और इसे अपने सिर के ऊपर कट-वर्क बॉर्डर के साथ एक प्याज-गुलाबी ऑर्गेना दुपट्टा के साथ जोड़ा था। वहीं, दूल्हे राजा ने डिजाइनर अनीता डोंगरे के द्वारा डिजाइन किया हुआ क्रीम कलर की बंदगला शेरवानी पहनी थी। दोनों अपने-अपने आउटफिट्स में काफी प्यारे लग रहे थे।

Kajal Aggarwal With Husband Gautam

शादी के कुछ महीनों के बाद से ही ऐसी चर्चाएं शुरू हो गई थीं कि, एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं और कथित तौर पर अभिनेत्री ने अपनी वर्तमान तेलुगु फिल्म 'आचार्य' के निर्माताओं को इस बारे में सूचित कर दिया है। उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग जल्द ही पूरी करने के लिए भी टीम से बात की है, ताकि वो जल्दी काम करके ब्रेक ले सकें।

Kajal Aggarwal And Gautam's 1st Anniversary

(ये भी पढ़ें- 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना ने GF अदिति संग रचाई शादी, वेडिंग फोटोज आईं सामने)

अब नए साल के मौके पर काजल के पति गौतम किचलू ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी लविंग वाइफ की प्रेग्नेंसी की पुष्टि की है। दरअसल, गौतम किचलू ने 1 जनवरी 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर काजल की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, '2022 आपका इंतजार कर रहा है।' इसके साथ उन्होंने प्रेग्नेंट महिला की इमोजी भी बनाई है, जिससे साफ होता है कि, एक्ट्रेस वाकई प्रेग्नेंट हैं।

kajal

kajal

काजल अग्रवाल ने भी 1 जनवरी को अपने इंस्टा हैंडल से गौतम किचलू के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। जहां काजल अग्रवाल ग्रीन थाई हाई गाउन में नजर आ रही हैं, तो वहीं गौतम किचलू सेमी कैजुअल ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के साथ काजल ने कैप्शन में लिखा था, "तो, मैं अपनी आंखें पुराने सिरे से बंद कर लेती हूं। नई शुरुआत के लिए अपनी आंखें खोलो! हैप्पी न्यू ईयर फैम, 2021 के लिए बेहद आभारी। हमारे दिलों में ज्ञान, दया और प्यार के साथ 22 में प्रवेश करने के लिए तत्पर हैं।"

gautam

बीते दिनों, एक्ट्रेस ने ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में अपने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर खुलकर बात की थी। काजल ने कहा था, “मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगी। सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगी।” 

gautam

(ये भी पढ़ें- करीना ने ननद सोहा की फैमिली संग मनाया न्यू ईयर, पार्टी एंजॉय करते दिखे पति सैफ और बेटे तैमूर)

हाल ही में, काजल और गौतम ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस मौके पर अपने पति के साथ एक भावुक तस्वीर साझा करते हुए काजल ने लिखा था, "मैं आपको तब भी प्यार करती हूं, ''आई लव यू तब भी जब तुम आधी रात के बीच मेरे कान में कहते हो "क्या तुम सो रही हो? मुझे तुम्हें एक डॉग का वीडियो दिखाना है।" तुम्हारी जिंदगी में हुई सबसे बेस्ट चीज की तरफ से पहली शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं।'

gauatam

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या ने मालदीव में मनाया न्यू ईयर, पति संग शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, साल 2022 में एक्ट्रेस अपने बच्चे का स्वागत करेंगी। हम भी काजल अग्रवाल को इसके लिए एडवांस में बधाई देते हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.