प्रेग्नेंट गीता बसरा की बेटी हिनाया को बड़ी बहन बनने की है एक्साइटमेंट, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

एक्ट्रेस गीता बसरा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी हिनाया की एक फोटो व वीडियो शेयर की है, जिसमें उनकी जल्द बड़ी बहन बनने की खुशी साफ देखी जा सकती है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रेग्नेंट गीता बसरा की बेटी हिनाया को बड़ी बहन बनने की है एक्साइटमेंट, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) और इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने साल 2015 में एक-दूसरे को 10 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। साल 2016 में दोनों ने पहली बार पेरेंटहुड का अनुभव तब किया, जब गीता ने बेबी गर्ल हिनाया हीर (Hinaya Heer) को जन्म दिया। गीता और हरभजन अब अपना दूसरा बेबी जुलाई 2021 में पैदा होने की उम्मीद कर रहे हैं, और इसको लेकर सिर्फ कपल ही नहीं बल्कि, जल्द बड़ी बहन बनने वाली हिनाया भी एक्साइटेड हैं। हाल ही में, इसकी झलक गीता ने सोशल मीडिया पर दिखाई है।

geeta basra with hinaaya

पहले ये जान लीजिए कि, गीता ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी 14 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी थीं। शेयर की गई पहली फोटो में तीनों लोग नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में हिनाया एक ब्लैक टीशर्ट ​लिए हुई हैं, जिस पर लिखा है 'जल्द बड़ी बहन बनने वाली'। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “जल्द आने वाला है...जुलाई 2021।”

(ये भी पढ़ें: विन्नी अरोड़ा ने अपने 30वें बर्थडे पर पति धीरज धूपर को बताया ‘बेस्ट हसबैंड’, शेयर की पूल साइड फोटो)

geeta basra pregnant

अब आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, हर पेरेंट्स के लिए अपने पहले बच्चे को ये समझाने में काफी मुश्किल होती है कि, जल्द ही उनके घर में दूसरा बेबी आने वाला है। लेकिन ऐसा लगता है कि, हरभजन और गीता ने अपनी बेटी हिनाया को इस बारे में काफी अच्छे तरीके से समझा दिया है, और इसी वजह से कपल की लाडली हिनाया बड़ी बहन बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। गीता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हिनाया की एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस की बेबी गर्ल पिंक और ब्लू बैलून पकड़े हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक टीशर्ट भी पहनी है, जिसमें ‘जल्द बड़ी बहन बनने वाली’ लिखा हुआ है।

गीता बसरा के बेबी शावर की फोटोज 

इससे पहले, 14 जून 2021 को गीता बसरा ने अपने बेबी शावर की झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। उन्होंने अपने वर्चुअल बेबी शावर के लिए ऑफ शोल्डर ब्लू कलर की पोल्का ड्रेस पहनी थी, जिसके किनारे रफल्स बने हुए थे। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ''मेरी लड़कियां सबसे अच्छी हैं! कितना सुंदर और स्वीटेस्ट गोद भराई सरप्राइज! पता नहीं मैं आप सभी के बिना क्या करूंगी, आप सभी ने मुझे इतना स्पेशल महसूस कराया और मुझे खुश किया।। ऐसे ही पल होते हैं जब आप एक-दूसरे के साथ ऐसे मोमेंट्स न सेलिब्रेट कर पाने के चलते एक-दूसरे को मिस करते हैं। चूक गए।। लेकिन तुम लड़कियों ने वास्तव में खुद किया! दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बैठे सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं जो हमें जोड़े रखते हैं! धन्यवाद मेरे प्यार और मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत धन्य हूं! और पति @harbhajan3 इतना अच्छा साथी होने के लिए शाबाश।”

(ये भी पढ़ें: अलाया फर्नीचरवाला ने ऐश्वर्य ठाकरे संग लिंक-अप रूमर्स पर दिया अपना रिएक्शन)

geeta basra baby shower

geeta basra baby shower

geeta basra baby shower

geeta basra baby shower

geeta basra baby shower

फिलहाल, फैंस भी गीता बसरा और हरभजन सिंह के दूसरे बेबी के आने का इंतजार कर रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस का पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.