जेनेलिया और रितेश देशमुख ने जमकर किया रोमांटिक डांस, फैंस बोले- कपल हो तो ऐसा

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) की पहली फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ को आज 17 साल पूरे गए हैं। इस मौके पर जेनेलिया ने एक प्यारा सा पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

जेनेलिया और रितेश देशमुख ने जमकर किया रोमांटिक डांस, फैंस बोले- कपल हो तो ऐसा

प्यार का एहसास रूह से महसूस करने वाला रिश्ता है। ये एक ऐसा रिश्ता है, जिसमें लोग सारे बंधनों से मुक्त होते हैं। प्यार करने के लिए जरुरी है कि आपके दिल एक-दूसरे से बंधे हों। प्यार के रिश्ते का सबसे बड़ा आधार विश्वास होता है। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता है बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) का। आज का दिन दोनों के लिए बेहद ही खास है। दरअसल आज के दिन यानि 3 जनवरी को ही ठीक 17 साल पहले दोनों ने फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। ये वहीं फिल्म हैं जिसके साथ दोनों के करियर के साथ-साथ दिल भी मिल गए।

दोनों की खास बात ये है कि जेनेलिया और रितेश ने अपने करियर की शुरुआत एक ही फिल्म से की थी। फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ में दोनों को एक-दूसरे के अपोजिट कास्ट किया गया था। इसी फिल्म की वजह से दोनों के बीच प्यार के फूल भी खिले थे। वैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर के 17 साल पूरे करने पर जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नहीं बल्कि तीन वीडियो शेयर किए हैं। पहले वीडियो में जेनेलिया रितेश के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में लिखा हुआ है ‘तुझे मेरी कसम के 17 साल।’ इसके साथ जेनेलिया ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा कि, ‘तुझे मेरी कसम के 17 साल पूरे हुए। ये मेरी पहली फिल्म थी, जिसकी वजह से ये मेरे दिल के बेहद करीब है। (ये भी पढ़ें: पोन्नियिन सेल्वन में ऐश्वर्या को देखने के लिए फैंस से ज्यादा उतावले हैं अभिषेक बच्चन, ये रहा सबूत)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इसके अलावा जेनेलिया देशमुख ने दो वीडियो और पोस्ट किए हैं। इन वीडियो में जेनेलिया पति रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के दो गानों में डांस और और मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं। इन वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं, फैंस जेनेलिया और रितेश को फिल्म के 17 साल पूरे होने पर ढेर सारी बधाई भी दे रहे हैं। साथ ही, दोनों की ये वीडियोज सोशल मीडिया पर अब जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। वैसे जेनेलिया और रितेश की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है।

दोनों की सबसे पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी। तब जेनेलिया महज 16 साल की थीं और रितेश 24 साल के थे। दोनों को एक-साथ फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के लिए कास्ट किया गया था। रितेश को बताया गया था कि उनकी एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर उनका इंतजार कर रही हैं। वहीं, जेनेलिया को भी ये बताया गया था कि एक्टर मुख्यमंत्री का बेटा है। ये सुनने के बाद जेनेलिया को लगा कि एक्टर घमंडी होगा, जिसके बाद उन्होंने ये तय किया कि वो भी उनको ज्यादा भाव नहीं देंगी। मगर शूटिंग के दौरान जेनेलिया को एहसास हुआ कि रितेश बिल्कुल भी घमंडी नहीं हैं। इसके बाद फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे गहरी होती चली गई। (ये भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मोहिना कुमारी ने सब्यसाची का लाल जोड़ा पहन ढाया कहर, देखिए तस्वीरें)

मगर फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख एक-दूसरे को मिस करने लगे। इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘मस्ती’ में साथ में काम किया। इस फिल्म ने दोनों की जिंदगी बदल दी। इस फिल्म के बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को जगजाहिर नहीं होने दिया था और करीब 9 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली। आज दोनों दो प्यारे बेटों के माता-पिता हैं। (ये भी पढ़ें: बेटे आरव को लेकर अक्षय कुमार ने कह दी इतनी बड़ी बात, जिसे सुन ट्विंकल खन्ना हो सकती हैं उनसे नाराज)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की जोड़ी कैसी लगती है? हमें इस बारे में जरुर बताएं। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो वो भी दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.