हंसिका मोटवानी ने संगीत सेरेमनी में पहना शाइनी पिंक लहंगा, जबरदस्त डांस से जीता दिल

पेश है हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया के एक और प्री-वेडिंग फेस्टिवल से उनका मंत्रमुग्ध कर देने वाला लुक। वह एक शानदार गुलाबी लहंगे में प्यारी लग रही थीं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हंसिका मोटवानी ने संगीत सेरेमनी में पहना शाइनी पिंक लहंगा, जबरदस्त डांस से जीता दिल

90 के दशक का फेमस टीवी शो 'शाका लाका बूम बूम' की 'संजना' उर्फ हंसिका मोटवानी (Hansika Motwaniअपने जीवन के प्यार सोहेल कथूरिया से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोहेल ने एफिल टॉवर के सामने उन्हें प्रपोज़ किया था और ठीक एक हफ्ते पहले हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया का पहला प्री-वेडिंग इवेंट एक सुंदर माता की चौकी के साथ शुरू हुआ था। तब से मेहंदी से लेकर कॉकटेल पार्टी तक, हंसिका और सोहेल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का अंत नहीं दिख रहा है।

hansika

एक बार फिर, हमने 3 दिसंबर 2022 को उनके एक और प्री-वेडिंग उत्सव से प्यार में पागल जोड़े को मनमोहक लुक में देखा। सुंदर फूलों की चादर नीचे चलते हुए दोनों वाकई बेहद प्यारे लग रहे थे। उनके इस पल ने हमारे होश उड़ा दिए। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बताया जा रहा है कि ये प्री-वेडिंग फंक्शन उनकी संगीत सेरेमनी है। इसमें एक्ट्रेस ने एक शानदार डांस परफॉर्मेंस से लोगों को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस 'काला चश्मा' गाने पर डांस करती दिख रही हैं। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इवेंट के लिए हंसिका एक शानदार गुलाबी लहंगे में मैचिंग चोली के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को डायमंड ज्वेलरी, मिडल पार्टेड हेयर और ग्लोइंग मेकअप से कंप्लीट किया था। वहीं, दूल्हे सोहेल ब्लैक बंदगला सूट में हैंडसम लग रहे थे। हंसिका मोटवानी ने सूफी नाइट में मंगेतर सोहेल कथूरिया संग झूमकर किया था डांस, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

hansika

इसके पहले, हंसिका और सोहेल के प्री-वेडिंग फंक्शन से एक वीडियो सामने आया था, इसमें दोनों दिल खोलकर डांस करते दिख रहे थे। जहां सोहेल ऑल-व्हाइट फॉर्मल ड्रेस में हैंडसम दिख रहे थे, वहीं हंसिका ने सोहेल को ट्विनिंग करते हुए व्हाइट कलर की स्लीवलेस पफ्ड ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इससे पहले, 22 नवंबर 2022 को कपल के परिवार ने उनके आगामी जीवन के लिए आशीर्वाद लेने के लिए माता की चौकी की मेजबानी की थी। इवेंट के लिए हंसिका ने बॉर्डर पर मिरर वर्क वाली लाल रंग की साड़ी चुनी थी। उन्होंने अपने लुक को यूनिक पोल्की ज्वेलरी से पूरा किया था, जिसमें एक चोकर, मैचिंग स्टड इयररिंग्स और एक स्लीक मांग टीका शामिल था। दूसरी ओर, उनके होने वाले दूल्हे राजा अपनी होने वाली पत्नी के साथ मैचिंग कुर्ते में ट्विन कर रहे थे। हंसिका मोटवानी ने अपनी मेहंदी में 32,000 रुपए का कुर्ता पहना था। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

hansika

फिलहाल, हम हंसिका और सोहेल की शादी का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं। तो आपको इनका लेटेस्ट लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.