जब हंसिका मोटवानी ने शादी में पहना था अपने भाई का सूट, एक महिला ने कहा था- 'लड़का है क्या?'

हाल ही में, मीडिया से बातचीत में हंसिका मोटवानी ने खुलासा किया कि एक बार उनकी मां ने उन्हें शादी के लिए उनके भाई का सूट पहनाया था। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब हंसिका मोटवानी ने शादी में पहना था अपने भाई का सूट, एक महिला ने कहा था- 'लड़का है क्या?'

लोकप्रिय अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने फिल्म 'कोई मिल गया' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी और 'आप का सुरूर' और 'मनी है तो हनी है' जैसी फिल्में की हैं। जल्द ही वह दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक बन गईं और उन्होंने खुद के लिए एक जगह बनाई है। 

hansika motwani

हंसिका मोटवानी अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका और सोहेल के प्री-वेडिंग फेस्टिवल की शुरुआत 2 दिसंबर 2022 को सूफी नाइट के साथ होगी और अगले दिन कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। बाद में 4 दिसंबर 2022 को सुबह में हंसिका और सोहेल की हल्दी होगी और शाम को जोड़े के फेरे होंगे। हंसिका मोटवानी हनीमून के लिए नॉर्दर्न लाइट्स देखने की कर रहीं प्लानिंग, यहां पढ़ें पूरी खबर

hansika

अब, 'iDiva' के साथ एक बातचीत में हंसिका मोटवानी ने अपने निजी जीवन के कुछ दिलचस्प पहलुओं के बारे में बताया। जब अभिनेत्री से सबसे शर्मनाक चीज़ के बारे में पूछा गया, जो उन्होंने कभी पहनी थी, तो उन्होंने खुलासा किया कि एक बार उनकी मां ने उन्हें शादी के लिए उनके भाई का सूट पहनाया था। उन्होंने कहा, "मुझे याद है कि मेरी मां ने एक फिल्म देखी थी, जिसमें करिश्मा कपूर ने लड़कों का सूट पहना था और उन्होंने सोचा कि मेरे भाई का सूट मुझे फिट होगा। इसलिए उन्होंने मुझे वह पहनाया और मुझे एक शादी में ले गईं और मुझे याद है कि एक आंटी ने कहा था, 'लड़का है क्या ये?' मुझे अभी भी यह बात पसंद नहीं है कि उन्होंने मुझे लड़कों का सूट पहनाया।"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बातचीत में आगे जब हंसिका से पूछा गया कि क्या वह कभी घर से बाहर निकली हैं, तो एक्ट्रेस शर्माने लगीं। हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने ऐसा किया, लेकिन वह नहीं चाहतीं कि उनकी मां को इसके बारे में पता चले। उनके शब्दों में, "मुझे आशा है कि मेरी मां इसे नहीं देख रही हैं, लेकिन मैं अपने घर से चुपके से निकल गई हूं, लेकिन मैं आपको यह नहीं बता रही हूं कि मैं कहां गई थी।"

hansika motwani

22 नवंबर 2022 को हंसिका मोटवानी के परिवार ने उनके जीवन के एक नए चरण की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए माता की चौकी की मेजबानी की थी। इस कार्यक्रम के लिए होने वाली दुल्हन ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी, जिस पर मिरर वर्क किया गया था। उन्होंने अपने ड्रेप को हैवी एम्बेलिश्ड स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था और इसे पोल्की चोकर, स्टड इयररिंग्स और मांग टीका के साथ पूरा किया था। दूसरी ओर उनके दूल्हे सोहेल ने लाल रंग के कुर्ता-पायजामा में उनको मैच किया था।

हांसिका

वर्क फ्रंट की बात करें तो हंसिका आखिरी बार फिल्म 'महा' में नजर आई थीं। फिलहाल, हमें एक्ट्रेस की शादी का इंतजार है।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.