हंसिका मोटवानी हनीमून के लिए नॉर्दर्न लाइट्स देखने की कर रहीं प्लानिंग: रिपोर्ट

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी शादी के बाद हनीमून पर नॉर्दर्न लाइट्स देखने की प्लानिंग कर रही हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

हंसिका मोटवानी हनीमून के लिए नॉर्दर्न लाइट्स देखने की कर रहीं प्लानिंग: रिपोर्ट

पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की शादी के अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में उनके फैंस उनकी शादी की हर एक अपडेट से रूबरू होना चाहते हैं। हालांकि, उनकी शादी से पहले ही हनीमून डेस्टिनेशन की खबरें भी काफी वायरल हो रही हैं। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि हंसिका ने अपने हनीमून के लिए प्लानिंग कर ली है।  

hansika motwani

पेरिस में एफिल टॉवर के सामने ड्रीमी प्रपोजल के बाद हंसिका 4 दिसंबर 2022 को अपने बिजनेस पार्टनर सोहेल कथुरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कपल की शादी जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में होगी। उनके प्री-वेडिंग फंक्शन भी जयपुर में ही होंगे। वहीं, उनकी शादी की रस्मों की शुरुआत माता की चौकी से होगी, जो आज यानी 22 नवंबर 2022 को मुंबई में परिवार और दोस्तों के बीच ही होगी।

hansika motwani

इस बीच, हंसिका और सोहेल के हनीमून क खबरें भी सामने आ रही हैं। उनके एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "मैंने सुना है कि वह अपने हनीमून पर अपने पति के साथ नॉर्दर्न लाइट्स देखने की योजना बना रही हैं।" बता दें कि नॉर्दर्न लाइट्स या ऑरोरा बोरेलिस, आकाश में दिखाई देने वाली प्रकाश की सुंदर तरंगें हैं।

hansika motwani

(यहां जानें हंसिका मोटवानी की वेडिंग से जुड़े सभी डिटेल्स)

'ईटाइम्स' से हुई बातचीत में सूत्र ने बताया, "नॉर्दर्न लाइट्स हमेशा उनकी बकेट लिस्ट में रही हैं, जिसका जिक्र उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान किया था। जब सूत्र से पूछा गया कि क्या उनके हनीमून प्लान में नॉर्दर्न लाइट के दर्शन शामिल हैं, क्योंकि यह दिसंबर में अपने चरम पर होती है, तो उन्होंने शरमाते हुए कहा, 'हो सकता है'।'' सूत्र को ये विश्वास है कि हंसिका के हनीमून में नॉर्दर्न लाइट्स निश्चित रूप से शामिल हैं। हालांकि, वह किस देश से इसे देखने की योजना बना रही हैं, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।'' 

hansika motwani

बता दें कि नॉर्दर्न लाइट्स को ध्रुवीय रोशनी भी कहा जाता है, यह एक प्राकृतिक घटना होती है, जो आर्कटिक सर्कल के करीब के स्थानों में देखी जा सकती है, जिसमें अलास्का, कनाडा, आइसलैंड, ग्रीनलैंड, नॉर्वे, स्वीडन और फ़िनलैंड शामिल हैं।

hansika motwani

हंसिका के करियर की बात करें, तो उन्होंने हिंदी टेलीविजन और सिनेमा में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था, जिसमें फिल्म 'कोई ... मिल गया' और 'आप का सुरूर' शामिल हैं। दक्षिण में वह एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने तमिल और तेलुगु सिनेमा में काम किया है। उन्होंने 'ओरु कल ओरु कन्नाडी' (तमिल), 'डेनिकैना रेडी' (तेलुगु) और 'सिंघम II' (तमिल) जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

hansika motwani

फिलहाल, हमें हंसिका की शादी का इंतजार है। तो इन खबरों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.