करीना कपूर से टाइगर श्रॉफ के लुक्स की तुलना करने पर जैकी श्रॉफ ने दी अपनी प्रतिक्रिया

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने बेटे टाइगर श्रॉफ के लुक्स की तुलना करीना कपूर से करने पर अपनी प्रतिक्रिया है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करीना कपूर से टाइगर श्रॉफ के लुक्स की तुलना करने पर जैकी श्रॉफ ने दी अपनी प्रतिक्रिया

एक फिल्मी एक्टर, सितारा तभी बनता है, जब उसके फैंस चाहते हैं। बिना फैंस के कोई भी आर्टिस्ट स्टारडम को छू नहीं सकता है। बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं, जिन्हें फैंस खूब प्यार करते हैं और उनके लिए पागल हैं। हालांकि, कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जिन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ भी होता है। अक्सर उनके लुक्स की तुलना एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से की जाती है। हाल ही में, उनके पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Tiger Shroff With His Father Jackie

‘जग्गू दादा’ के नाम से मशहूर जैकी श्रॉफ ने 80 और 90 के दशक में अपने अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में खूब धमाल मचाया था। अपने पिता जैकी की तरह टाइगर ने भी बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी एक अलग पहचान बनाई, लेकिन कई बार एक्टर के फैशियल लुक्स के चलते उन्हें ट्रोल किया जाता है। हाल ही में, उनके पिता ने इस बारे में बात की और अपने शुरुआती करियर में हुई परेशानियों के बारे में भी बताया।

(ये भी पढ़ें- बहुत खूबसूरत थीं जैकी श्रॉफ की मां, देखें ये अनदेखी फोटो और जानें एक्टर से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें)

Tiger Shroff With His Father Jackie

दरअसल, जैकी श्रॉफ ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेटे टाइगर की दाढ़ी न होने की वजह से उनके फैशियल लुक्स को लेकर ट्रोल किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी और अपने ‘बिड़ू’ स्टाइल में ट्रोलर्स की जमकर खिंचाई की। एक्टर ने कहा, “इस पूरे मर्दाना तुलना के बारे में, वह युवा हैं। वो अभी बड़े हो रहे हैं। वो अभी एक बच्चे हैं। साथ ही, मुझे खुशी है कि, वह वैसे नहीं दिखते हैं, जैसा लोग उनसे उम्मीद करते हैं। मतलब जैकी का बच्चा है, तो दाढ़ी के साथ ही पेट से बाहर आएगा क्या?”

Tiger Jackie And Kareena

इंटरव्यू में आगे जैकी श्रॉफ ने इन ट्रोल्स पर ध्यान न देकर अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने पर अपने बेटे टाइगर की तारीफ की। उन्होंने कहा, “करीना से तुलना की जा रही है! हा हा बहुत प्यारा। और आपको उन तुलनाओं और मीम्स पर उनके (टाइगर के) जवाबों को देखना चाहिए। वह इसके साथ कूल हैं। वह अपने एक्शन को अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए उन्हें पता है कि, जब वह स्क्रीन पर लड़ते हैं या डांस करते हैं, वह एक टाइगर की तरह दिखते हैं। जब एक एक्टर एक्शन में अच्छा होता है, तो उसके लिए डांस करना मुश्किल होता है। लेकिन टाइगर दोनों चीजों को अच्छे से करते हैं।”

Tiger Shroff With His Father Jackie

इसी इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने उस समय को भी याद किया, जब उन्होंने साल 1983 में फिल्म ‘हीरो’ के साथ बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत की थी और कैसे आलोचकों ने उन्हें ‘लकड़ी का एक्टर’ करार दिया था। उन्होंने कहा, “जब मैं फिल्मों में आया था, तो मुझे भी ‘वुडन एक्टर’, ‘स्टैकटो स्पीच’, ‘लकड़ी है’, ‘देव आनंद के हमशक्ल’, ‘वुडन लॉग’ जैसे नामों से बुलाया जाता था। क्रिटिक्स ने मेरा बैंड बजा दिया था।”

Tiger And Jackie Shroff

अपने संघर्षों और एक अभिनेता पर आलोचना के प्रभाव पर बात करते हुए जैकी ने कहा कि, उन्हें अपने बेटे टाइगर श्रॉफ पर बेहद गर्व है, क्योंकि लोग अब जैकी को 'टाइगर के बाबा' के नाम से संबोधित करते हैं। अपने बेटे पर गर्व करते हुए जैकी ने कहा, “लोग कहेंगे, जो वे चाहते हैं। 26 साल की उम्र में टाइगर सबसे कम उम्र के एक्शन स्टार बन गए हैं और अपने लिए उन्होंने एक स्टैंडर्ड सेट किया है। हर कोई अब मुझे ‘टाइगर का बाप’ कहता है और यह मेरे लिए सबसे गर्व का पल है। मां की कसम।"

(ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ ने खरीदा 8 BHK का अपार्टमेंट, फैमिली संग हुए शिफ्ट, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

Tiger Shroff With His Father Jackie

नेपोटिज्म पर बात करते हुए जैकी श्रॉफ ने बताया कि, उनके बेटे टाइगर पर उनकी 220 फिल्मों का बोझ है। इसलिए एक एक्टर का बेटा होना आसान नहीं है। जैकी ने कहा, “इंडस्ट्री में ये नेपोटिज्म नेपोटिज्म चल रहा है। इसका बाप हीरो है, तो ये भी बन गया। वो ज्यादा मुश्किल है बच्चों के लिए। मेरी 220 फिल्मों का वजन है उसके सिर पर। टाइगर को पापा के साये से बाहर निकलना पड़ा था।”

Tiger Shroff With Father Mother And Sister

(ये भी पढ़ें- जब जैकी श्रॉफ को वाइफ आयशा श्रॉफ से लगने लगा था डर, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह)

फिलहाल, जैकी श्रॉफ अक्सर अपने बेटे का सपोर्ट लेते हुए और उनके काम की प्रशंसा करते हुए देखे जाते हैं। वैसे, उनके इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.