जय भानुशाली ने शेयर की तारा भानुशाली की शानदार तस्वीर, यहां देखिए कैसे एक्टर की बेटी बनीं शेफ

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने अपनी बेटी तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) की एक क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में तारा बेहद प्यारी लग रही हैं। यहां देखिए वो तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

जय भानुशाली ने शेयर की तारा भानुशाली की शानदार तस्वीर, यहां देखिए कैसे एक्टर की बेटी बनीं शेफ

मशहूर टीवी कपल जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) की खुशियां तब दोगुनी हो गईं, जब शादी के तकरीबन 9 साल बाद दोनों माता-पिता बनें। जय और माही पहले से ही दो प्यारे से बच्चों के पेरेंट्स थे, लेकिन इन्हें उन्होंने गोद लिया था। हालांकि, माही और जय कभी भी अपने बच्चों में फर्क नहीं करते हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) रखा है। मालूम हो, ये स्टार कपल हमेशा से चाहता था कि वो एक बेटी के पेरेंट्स बनें और उनका ये सपना अगस्त 2019 में पूरा हुआ। जय ने एक रियलिटी शो में भी ये इच्छा जताई थी कि उनके घर पर एक बेटी का जन्म हो।

आपको बता दें कि जब तारा का जन्म हुआ तब जय और माही की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। जय भानुशाली ने तारा की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें केवल उसके पैर दिखाई दे रहे थे। उस तस्वीर के साथ जय ने कैप्शन में एक कविता लिखने के साथ-साथ बहुत कुछ लिखा था। जय भानुशाली ने अपनी बात में लिखा था- टेन लिटिल फिंगर्स, टेन लिटिल टोज, मम्मीज आईज एंड डैडीज नोज। शुक्रिया राजकुमारी हमें अपने माता-पिता के रूप में चुनने के लिए। (ये भी पढ़ें: राधिका मर्चेंट ने बड़ी बहन के वेडिंग फंक्शन में ढहाया कहर, यहां देखिए उनका मिंट ग्रीन कलर का लहंगा)

वहीं, अब एक बार फिर जय भानुशाली अपनी लाडली बेटी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तारा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो शेफ के भेस में नजर आ रही है। तस्वीर को देखने से पता चल रहा है कि ये तारा के फोटोशूट की तस्वीर है। वैसे तस्वीर के साथ जय ने एक क्यूट कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरा शेफ तैयार है। दोस्तों आप क्या आर्डर करना चाहते हो, हमें बताओ।’ वहीं, फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब जय ने इस तरह से तारा की कोई फोटो पोस्ट की हो। उन्होंने हाल ही में फोटोशूट से जुड़ी हुई एक तस्वीर और शेयर की थी। इसमें भी तारा बेहद क्यूट लग रही थीं।

जय भानुशाली और माही विज की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की एक पार्टी में हुई थी। उस दौरान दोनों की ज्यादा बातचीत नहीं हो पाई, लेकिन एक बार फिर दोनों अपने कॉमन फ्रेंड के ही जरिए एक कल्ब में मिले थे। इसके बाद वक्त के साथ-साथ दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई और वो शादी के रुप में बदल गई। (ये भी पढ़ें: गौरी खान को सरप्राइज देने इस इवेंट में पहुंचे शाहरुख खान, देखिए कैसे खुश हुईं एक्टर की पत्नी)

काफी लंबे समय तक जय और माही अपनी शादी को मीडिया से छुपाए रखा था। 22 फरवरी 2012 को एक्टर विकास कलंतरी के संगीत समारोह में जब माही विज मंगलसूत्र पहनकर पहुंची थी तो उस दिन इस बात का खुलासा हुआ था कि दोनों शादीशुदा हैं। उसी पार्टी में माही ने आखिरकार मीडिया के सामने यह खुलासा किया था कि उन्होंने और जय ने 11 नवंबर 2011 को सीक्रेट तरीके से शादी की थी। (ये भी पढ़ें: चमकदार सीधे बाल पाने के लिए अब घर पर करें ये आसान काम, जल्द मिलेंगे खूबसूरत हेयर)

फिलहाल, जय भानुशाली ने बेटी तारा भानुशाली की जो तस्वीर शेयर की है, वो बेहद क्यूट है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.