जया बच्चन को नहीं पसंद आते पति अमिताभ बच्चन के कुछ कपड़े, KBC में कहा- 'बहुत खराब होते हैं'

फेमस गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 1000वें एपिसोड में अभिनेत्री जया बच्चन ने बताया कि, उन्हें अमिताभ बच्चन के कुछ आउटफिट्स नहीं पसंद हैं। आइए आपको बताते हैं कि, जया ने क्या कहा?

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

जया बच्चन को नहीं पसंद आते पति अमिताभ बच्चन के कुछ कपड़े, KBC में कहा- 'बहुत खराब होते हैं'

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी स्टार वाइफ जया बच्चन (Jaya Bachchan) बॉलीवुड के एक ऐसे कपल हैं, जिनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है। शादी के 48 वर्ष बीत जाने के बाद भी उनके रिश्ते में आज भी वही प्यार और विश्वास देखने को मिलता है। दोनों, अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

amitabh bachchan

ये साल 1970 की बात है, जब अमिताभ ने जया को पुणे फिल्म संस्थान में पहली बार देखा था। आधिकारिक तौर पर अमिताभ और जया की मुलाकात फिल्म 'गुड्डी' के सेट पर हुई थी। अमिताभ की कद-काठी और आकर्षण के कारण जया उनके प्यार में पड़ गई थीं। जिसके बाद आखिरकार, दोनों 3 जून 1973 को शादी के बंधन में बंधे थे।

(ये भी पढ़ें: बिग बी ने पिता हरिवंश राय बच्चन की जयंती पर अपनी शादी में सेहरा पहने अनदेखी तस्वीर की शेयर)

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ने हाल ही में, अपना 1000 वां एपिसोड पूरा किया।। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने बतौर कंटेस्टेंट शो में शिरकत की थी। उनके अलावा अमिताभ की पत्नी जया बच्चन भी वीडियो कॉल के जरिए उनके साथ इस शो में जुड़ी थीं। सोनी चैनल द्वारा शेयर किए गए नए वीडियो में, नव्या को अपने 'नाना' अमिताभ को यह कहते हुए देखा गया कि, वो बहुत अच्छे लग रहे हैं। उन्होंने कहा, "दरअसल, मैं बोलने वाली थी कि, आप काफी अच्छे लग रहे हैं, सूट में। घर में तो आपको गाउन में ही देखते हैं हम।"

amitabh bachchan

इसके बाद श्वेता ने खुलासा किया कि, कैसे जब पूरा परिवार घर पर साथ बैठकर 'केबीसी' देखता है, तो जया बच्चन अमिताभ के आउटफिट्स के बारे में कमेंट करती हैं। उसी के बारे में विस्तार से बताते हुए, नव्या ने एक बात शेयर करते हुए कहा, "अगर उन्हें (जया को) आपके ऊपर कोई रंग अच्छा नहीं लगता है, तो वो सीधे बोल देती हैं कि 'अरे आज आप इतने अच्छे नहीं लगे'।"

amitabh bachchan

इसके तुरंत बाद अपनी पत्नी जया की ओर मुड़ते हुए, अमिताभ बच्चन उनसे पूछते हैं कि, क्या यह सच है? जिस पर बिंदास अंदाज में जया जवाब देती हैं कि, "आपको खुद मैंने ये कहा हुआ है। एक तो पता नहीं मैरून, ब्राउन पहनते हैं। और एक कुछ अजीब सा वायलेट कलर का सूट पहनते हैं।"

amitabh bachchan

(ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के शानदार घर: 'जलसा' से पेरिस में लग्जरी विला तक, देखें आलीशान घरों की तस्वीरें)

इसके बाद जब नव्या ने अपनी नानी जया से मजाक करते हुए कहा कि, उन्होंने भी शो के लिए वायलेट रंग ही पहना है। जिसके बाद जया ने तुरंत बात घुमाते हुए जवाब दिया कि, उनके नाना ने जो पहना है वह अजीब है। अपनी पत्नी जया का बयान सुनकर अमिताभ हैरान रह गए और कहा कि, वह उनसे बात नहीं करेंगे। जिसके बाद जया ने तंज करते हुए कहा, "अच्छी, बात है।"

amitabh bachchan

'आईएएनएस' को दिए एक इंटरव्यू में, अमिताभ बच्चन ने भी बताया था कि, जया बच्चन और घर के सभी सदस्य साथ बैठकर केबीसी देखना पसंद करते हैं। अगर कोई है जो शो देखना नहीं भूलता, वो हैं उनकी पत्नी जया। 'बिग बी' ने बताया था कि, भले ही वह काम में व्यस्त हों, लेकिन शो के लिए समय निकाल ही लेती हैं। इसके लिए उन्होंने सार्वजनिक रूप से जया का शुक्रिया अदा किया था।

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन की आने वाले फिल्मों की बात करें तो, वो 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' में दमदार किरदार में दिखने वाले हैं।

(ये भी पढ़ें: अजिताभ बच्चन: अमिताभ बच्चन के भाई जो मीडिया की नजरों से रहते हैं कोसों दूर, ऐसी है पर्सनल लाइफ)

फिलहाल, हमें जया बच्चन का बयान और दोनों के बीच की ये नोक-झोंक बहुत पसंद आई। वैसे, आपको कैसा लगा? हमें कमेंट कर के जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.