क्या आपने देखी कंगना रनौत के आलीशान प्रोडक्‍शन हाउस के ऑफ‍िस के अंदर की तस्वीरें?

बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) का ऑफिस मुंबई के पॉश एरिया पाली हिल में खोला है। अब उनके इस आलीशान ऑफिस की कुछ अनदेखी अंदर की तस्‍वीरें सामने आई हैं। तो आइए देखें...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या आपने देखी कंगना रनौत के आलीशान प्रोडक्‍शन हाउस के ऑफ‍िस के अंदर की तस्वीरें?

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस बार अपने ने प्रोडक्‍शन हाउस को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। दरअसल, कंगना ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) का ऑफिस मुंबई के पॉश एरिया पाली हिल में 3 मंजिला इमारत में खोला है। ऐसे में अब खुद की प्रोडक्शन कंपनी खोलने के बाद कंगना बतौर निर्माता और निर्देशक काम करेंगी। यही नहीं, इस प्रोडक्शन हाउस में उनके छोटे भाई अक्षत भी कंगना के साथ काम कर रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक कंगना ने ये ऑफिस 48 करोड़ में खरीदा है और अब उनके इस आलीशान ऑफिस की कुछ अनदेखी अंदर की तस्‍वीरें सामने आई हैं। इन तस्‍वीरों में कंगना का ऑफिस किसी 'रॉयल प्लेस' से कम नहीं लग रहा है। तो आइए आपको दिखाते हैं इनके प्रोडक्शन हाउस की तस्वीरें... 

पिंकव‍िला की र‍िपोर्ट के अनुसार पाली हिल के बंगला नंबर 5 में शुरू हुए कंगना के इस ऑफिस का डिजाइन डिजाइनर शबनम गुप्‍ता ने तैयार किया है। कंगना का 48 करोड़ का ये ऑफिस न सिर्फ प्‍लास्टिक-फ्री है, बल्कि ईको-फ्रेंडली भी है। यहां कैफेटेरिया,  स्टूडियो, वर्क स्टेशन, स्टोरीबोर्ड स्टेशन के तौर पर इस्तेमाल के लिए रूम के अलावा मेकअप रूम तक मिलेगा। कंगना ने एल मैगजीन के लिए इस ऑफिस का इनसाइड फोटोशूट कराया है। इस शूट की तस्‍वीरें खुद कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। (ये भी पढ़ें: Happy Birthday Kangana Ranaut: एक नहीं 5 लोगों से था बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन का अफेयर)  

यहां देखें अंदर की तस्वीरें

कंगना का ये ऑफिस यूरोपियन थीम पर बना है। यही नहीं कंगना ने इस ऑफिस के हर कमरे के डिजाइन में खुद द‍िलचस्‍पी ली है। स‍िंपल कैफेटेरिया से लेकर स्‍टाइलिश वर्कप्‍लेस तक उनका ये ऑफिस वाकई शानदार है। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के शादी और बच्चों को लेकर ये हैं प्लान्स, एक्ट्रेस करती दिखीं इन बड़ी चीजों का खुलासा)  

बता दें कि कंगना ने जनवरी में अपने इस ऑफिस की पूजा की थी, जिसकी तस्‍वीरें उनकी छोटी बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर पर शेयर की थीं। पूजा की तस्‍वीरें शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा था कि- ''कंगना न शादियों में नाची न अवॉर्ड फंक्‍शन में और न ही चिंदी ब्रांड्स का प्रमोशन किया, वह मूवी माफियाओं से भिड़ गई और फिर भी आज उसके पास किसी भी एक्‍ट्रेस से ज्‍यादा प्रापर्टीज हैं। (उनके पतियों की प्रापर्टी को काउंट न करें।) इस प्रोडक्‍शन हाउस में कंगना प्रोजेक्‍ट्स पर काम करेंगी जबकि उनके भाई अक्षत यहां का कानूनी और फाइनेंस से जुड़े विभाग देखेंगे।'' (ये भी पढ़ें: रामायण के लिए माता सीता बनीं थी कंगना रनौत, बहन रंगोली चंदेल ने शेयर की बचपन की फोटो)  

निजी जिंदगी के बारे में क्या कहना हैं कंगना का?

आपको बताते चलें कि कंगना से एक इंटरव्यू में निजी जिंदगी को लेकर कुछ सवाल पूछे गए थे। उन्होंने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में शादी और बच्चों को लेकर कई सवालों के जवाब दिए। कंगना ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वो 20 साल की हुआ करती थीं, तब वो चाहती थीं कि उनकी भी खुद की फैमिली हो। उन्होंने कहा कि मैं अपने आपको अधूरा समझती थी। मगर समय के साथ मुझे ये समझ आया कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। कंगना ने आगे कहा कि अब मुझे ऐसा लगता है कि शादी और बच्चे करना कोई जरुरी बात नहीं है। उन्होंने बताया कि वो अपने जीवन के इस पड़ाव को काफी अच्छी तरीके से एंजॉय कर रही हैं। 

आपको क्यों लगता है कि शादी और बच्चे नहीं करने हैं?

जब कंगना से पूछा गया कि आपको क्यों लगता है कि शादी और बच्चे नहीं करने हैं। इसके जवाब में कंगना ने कहा कि- ''काफी समय पहले मेरे घर की स्थिति सही नहीं थी। मेरी बहन रंगोली पर एसिड अटैक हुआ। उसे संभालने में हमें काफी वक्त लगा। हालांकि, अब वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है। इसके बाद मेरी मां की तबीयत खराब रहने लगी। मगर अब वो भी पूरी तरीके से स्वस्थ हैं। इसके बाद कुछ और काम भी थे, जोकि अब पूरी तरह से सुलझ गए हैं। मैंने और मेरे भाई अक्षत ने साथ में प्रोडक्शन हाउस भी खोला है। ऐसे में मैं कहना चाहूंगी कि मेरी जिंदगी अब बिल्कुल ठीक हो गई है और मैं खुश हूं। सब सही होने के बाद अब मुझे ये महसूस हो रहा है कि मैं पहले कभी इतनी खुश नहीं थी। इसलिए मैं इस पल को जीना चाहती हूं। मेरे पास दूसरे परिवार पर समय और ताकत निवेश करने के लिए नहीं बची है। यह काम बाद में भी हो सकता है।'' 

फिलहाल, कंगना अब अपने प्रोडक्शन हाउस पर ध्यान देने वाली हैं। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही थलाइवी, तेजस, धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वैसे, आपको इस प्रोडक्शन हाउस के ऑफ‍िस की तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: ट्विटर, इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.