कंगना रनौत भांजे पृथ्वी और बहन रंगोली के साथ गईं स्वर्ण मंदिर, सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुईं ट्रोल

हाल ही में, एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बहन रंगोली चंदेल और भांजे पृथ्वी राज के साथ स्वर्ण मंदिर गईं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वो बुरी तरह ट्रोल कर दी गईं। आइए जानते हैं इसकी वजह।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कंगना रनौत भांजे पृथ्वी और बहन रंगोली के साथ गईं स्वर्ण मंदिर, सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुईं ट्रोल

बी-टाउन की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने विवादित बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सामाजिक, राजनीतिक और मनोरंजन जगत से जुड़े मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देती हुई नजर आती हैं। इसके अलावा, एक्ट्रेस अपनी फैमिली संग भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, कंगना रनौत ने स्वर्ण मंदिर (Golden Tample) से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने लविंग भांजे पृथ्वी राज और बहन रंगोली चंदेल के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Kangana Ranaut

पहले ये जान लीजिए कि, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने 14 नवंबर 2017 को एक बेबी बॉय को जन्म दिया था, जिसका नाम पृथ्वी राज चंदेल रखा गया है। कंगना रनौत, पृथ्वी राज के काफी करीब हैं। पृथ्वी को अक्सर कंगना के साथ स्पॉट किया जाता है। कंगना अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने छोटे भांजे के साथ अपने विशेष और यादगार क्षणों को साझा करना पसंद करती हैं, जिन पर फैंस भी अपना खूब प्यार बरसाते हैं।

(ये भी पढ़ें- सबा अली खान ने मम्मी शर्मिला टैगोर और पापा नवाब 'पटौदी' की थ्रोबैक फोटो की शेयर, वेकेशन पर दिखा कपल)

Kangana Ranaut With Her Nephew Prithvi

अब आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों कंगना रनौत ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, कंगना रनौत पिछले दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। हालांकि, अब वो रिकवर हो चुकी हैं और अपनी बहन रंगोली चंदेल व अपने भांजे पृथ्वी राज चंदेल के साथ स्वर्ण मंदिर के दर्शन करने गई हैं, जहां से उन्होंने 31 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कंगना रनौत अपने भांजे पृथ्वी को अपनी गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में कंगना को उनकी बहन रंगोली चंदेल के साथ देखा जा सकता है।

Kangana Ranaut With Her Nephew Prithvi In Golden Temple

Kangana Ranaut With Sister Rangoli Chandel

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘आज मैं श्री हरमंदिर साहिब स्वर्ण मंदिर गई। भले ही मैं उत्तर में पली-बढ़ी हूं और मेरे परिवार में लगभग सभी लोग पहले ही कई बार मंदिर जा चुके हैं, केवल मेरे लिए यह पहली बार था।’

(ये भी पढ़ें- श्रुति हासन की रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से ऐसे हुई थी मुलाकात, एक्ट्रेस ने किया शेयर)

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद आलोचकों ने कंगना रनौत को जमकर घेरा। कुछ ट्रोलर्स ने कोविड 19 की स्थिति में मंदिर जाने को लेकर सवाल खड़ा किया, तो किसी ने उनके मास्क न पहनने पर उन्हें घेर लिया। वहीं, एक यूजर ने सिख को खालिस्तानी कहने वाले एक्ट्रेस के बयान के बाद स्वर्ण मंदिर जाने पर सवाल खड़े किए। यूजर ने लिखा, ‘उन्हें आतंकवादी और खालिस्तानी कहने के बाद अब आप डैमेज कंट्रोल कर रही हैं। लेकिन उम्मीद है कि इससे आपका नजरिया बदल जाएगा। या यह सिर्फ मोदी के गुरुद्वारों के दौरे जैसा पीआर है???’ यहां देखें ट्रोलर्स के कमेंट्स।

अगर कंगना रनौत और उनके भतीजे पृथ्वी की बॉन्डिंग की बात करें तो, कई ऐसी तस्वीरें हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगी, जो उनके प्यार को बयां करने के लिए पर्याप्त हैं। 22 नवंबर 2020 को कंगना रनौत ने अपने भांजे पृथ्वी के साथ एक प्यारी तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थी। इस तस्वीर में कंगना अपने लविंग भांजे को किस करते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा था, ‘जब हम शूटिंग के लिए निकले, तो उन्होंने कहा कि ‘मत जाओ’, मैंने जोर देकर कहा कि मुझे काम करने की ज़रूरत है, वह विचारशील दिखे और तुरंत मेरी गोद में बैठ गए और मुस्कुराते हुए कहा, ‘ठीक है तुम जाओ लेकिन मुझे दो मिनट के लिए तुम्हारे साथ बैठने दो।’ उसके चेहरे के बारे में सोचकर अब भी आंसू आ जाते हैं।’

(ये भी पढ़ें- इरफान पठान को 'दमनकारी पति' कहने पर भड़कीं पत्नी सफा बेग, कहा- 'सबकी अपनी पसंद होती है')

Kangana Ranaut With Nephew Prithvi

फिलहाल, कंगना रनौत अपने भांजे के साथ एक खूबसूरत रिश्ता साझा करती हैं। वैसे, कंगना रनौत का यूं कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्वर्ण मंदिर जाने पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- कंगना रनौत)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.