कंगना रनौत ने बहन रंगोली के बर्थडे पर दिया ये ख़ास सरप्राइज, एक नन्हे मेहमान का वेलकम करती आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के 37वें जन्मदिन पर कुछ ब्यूटीफुल फोटोज शेयर की हैं। तो आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कंगना रनौत ने बहन रंगोली के बर्थडे पर दिया ये ख़ास सरप्राइज, एक नन्हे मेहमान का वेलकम करती आईं नजर

बहन एक ऐसी लाइफटाइम पार्टनर होती है जो मुश्किल घड़ी में भी एक बेहतरीन सपोर्ट सिस्टम बनकर आपकी जिंदगी को प्यार और खुशियों से भर देती है। जैसे-जैसे हम बड़े होते जाते हैं, ये रिश्ता और भी स्पेशल होता चला जाता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) भी एक ऐसी ही ब्यूटीफुल बॉन्डिंग शेयर करती हैं। इसकी झलक अक्सर हमने दोनों के ट्वीट्स और इंटरव्यूज में भी देखी है।

इसके साथ ही रनौत सिस्टर्स कुछ ख़ास मौकों पर एक-दूसरे के लिए प्यार जताने का मौका नहीं छोड़ती हैं। इसी कड़ी में रंगोली चंदेल आज यानी 2 दिसंबर 2020 को अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं, और उनके इस दिन को सुपर-स्पेशल बनाने के लिए कंगना ने अपनी बहन को एक परफेक्ट सरप्राइज दिया है। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने शेयर की अपनी क्यूटनेस से भरी तस्वीरें, लिखा- 'ट्रैवल तो बनता है')

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहन रंगोली के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस को अपने घर में आए नए मेहमान से भी रूबरू कराया है, और ये नन्हा मेहमान कोई शख्स नहीं बल्कि एक प्यारा सा डॉगी है। इन फोटोज में आप कंगना को अपनी बहन और क्यूट लिटिल डॉगी के साथ मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है, “मेरी एक और अकेली बहन रंगोली चंदेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं। वो हमेशा खुश रहती है लेकिन मुझे पता है कि वो अंदर से एक मां हैं। ये उनकी फैमिली में एक नया एडिशनल मेंबर है...दोस्तों गप्पू चंदेल से मिलिए..” इन तस्वीरों में रंगोली भी अपने ‘गप्पू’ के साथ पोज देते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं।

इससे पहले अप्रैल 2020 में रंगोली ने अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में रंगोली का चेहरा कंगना से काफी हद तक मिलता-जुलता नजर आ रहा था, और ये दोनों बहनें ट्विन सिस्टर्स लग रही थीं। इस पोस्ट के कैप्शन में रंगोली ने लिखा था, “ये मेरी शादी के दिन की तस्वीर है, उन दिनों शादियों में आज के समय के जितनी तैयारियां नहीं हुआ करती थी। आज के टाइम में दुल्हन महीनों पहले सभी तैयारियां करती हैं, लेकिन मेरी शादी की तैयारी वेडिंग डे के दिन ही हुई थी। और कुछ ऐसे ये सब कुछ हुआ था।”

इसके अलावा 5 जुलाई 2020 को गुरु पूर्णिमा के दिन रंगोली ने बहन कंगना के लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखा था। रंगोली ने कंगना को अपना टीचर बताते हुए लिखा था, “मैं जहां पर भी हूं और मेरे अंदर जो भी अच्छाइयां हैं ये सब आपकी वजह से हैं। मेरी पहली लिटिल गुरु को हैप्पी गुरु पूर्णिमा। आपने मुझे सिखाया है कि खुद को इस प्लानेट पर रहने लायक कैसे बनाना है, हां मुझे खुद पर अभी भी वर्क करने की जरूरत है। लेकिन लगातार मेरी सेहत और मुझ पर वर्क करने के लिए बहुत सारा शुक्रिया। हालांकि मैं आपको कभी-कभी काफी मुश्किल समय देती हूं, लेकिन आपने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा है। मैं अपनी छोटी बहन और अपने गुरु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करती हूं। #HappyGuruPurnima। (ये भी पढ़ें: चौथी बार नानी बनने पर बोलीं हेमा मालिनी-‘पति धर्मेंद्र ने नहीं देखे हैं अपने जुड़वा नातियों के चेहरे’)

कुछ महीनों पहले ही, रंगोली हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में स्थित अपने नए घर में पति और बेटे पृथ्वी राज चंदेल के साथ शिफ्ट हुई थीं। रंगोली का ये न्यू हाउस कंगना ने ही डिज़ाइन किया था। इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा था, ''जब कंगना ने मुझसे पूछा कि मुझे किस तरह का इंटीरियर पसंद है, तो मैंने कहा कि मुझे फटे, घिसे-पिटे या पुरानी दिखने वाली चीजें पसंद नहीं हैं, मुझे नहीं पता कि मुझे वाकई में क्या पसंद है, लेकिन मैं नई चीजों को देखना पसंद करती हूं। मैंने जो चाहा, वह उसके कम्फर्ट जोन से बाहर था, वह लगातार इस पर काम करती रही और आज जब मैंने उसे फिनिशिंग टच देते हुए देखा तो मैं दंग रह गई। मैं एक ही बात कहूंगी, यह मेरे लिए सिर्फ एक घर नहीं है, यह स्वर्ग है, एक दुआ है।''

काफी निडर हैं रंगोली चंदेल

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल काफी फेमस हैं और सोशल मीडिया पर एक्‍टिव रहती हैं। वह हमेशा से अपनी बहन के सपोर्ट में रही हैं और उनके डिफेंस सिस्‍टम के रूप में खड़ी रहती हैं। इसके साथ ही वो भी कंगना की तरह निडर हैं, और कई बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से खुलकर अपने विचारों को व्यक्त करती नजर आती हैं। (ये भी पढ़ें: अर्चना पूरन सिंह की लव लाइफ: मर्दों से नफरत करने वाली एक्ट्रेस ऐसे हुई पति परमीत की दीवानी)

फिलहाल, रंगोली अपने बर्थडे पर घर में एक नए मेहमान के आने से काफी खुश हैं। हम भी रंगोली को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको कंगना का अपनी बहन को दिया गया ये सरप्राइज गिफ्ट कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.