दुर्गाष्टमी पर कपिल शर्मा की लाड़ली का 'देवी अवतार', बेटी की खिलखिलाहट पर हार बैठेंगे दिल

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने घर में पत्नी गिन्नी चतरथ और तीन महीने की बेटी अनायरा के साथ दुर्गाष्टमी की पूजा की, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, य​हां देखें फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दुर्गाष्टमी पर कपिल शर्मा की लाड़ली का 'देवी अवतार', बेटी की खिलखिलाहट पर हार बैठेंगे दिल

कोरोना वायरस (Coronavirus) इन दिनों पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है। इसी के चलते भारत देश में भी 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान किया गया है। बाजारों से लेकर मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरूद्वारा सभी खाली हैं। वहीं इस बार नवरात्रि के पावन पर्व पर लोगों ने अपने घरों पर ही पूजा की। सभी सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में समय व्यतीत कर रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को पहुंचा रहे हैं। इस बीच कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने घर में पत्नी गिन्नी चतरथ और तीन महीने की बेटी अनायरा के साथ दुर्गाष्टमी की पूजा की, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बेटी की अनायरा की फोटो शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा है, 'जय माता दी.' फोटो में अनायरा के हाथ में चूड़ियां नजर आ रही हैं और इसके साथ ही वह यलो-पिंक लहंगे में किसी डॉल से कम नहीं दिख रही हैं। अनायरा और इन तस्वीरों पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन ) 

बता दें कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बीते साल दिसंबर में बेटी अनायरा को जन्म दिया था। लॉकडाउन से पहले भी कपिल अपना ज्यादातर समय बिटिया और फैमिली के साथ ही बिताते थे। इस बीच भी लॉकडाउन के चलते वह घर पर ही हैं।

बेटी के साथ खुद बच्चे बन जाते हैं कपिल

पिंकविला से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कपिल ने अपनी बेटी को लेकर बात की। कपिल से जब बेटी के नाम अनाया का मतलब पूछा तो उन्होंने कहा, अनाया का मतलब है खुशी। कपिल से फिर पापा बनने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अब वह पहले से थोड़ा शांत हो गए हैं और जब वह बेटी के साथ खेलते हैं तो खुद बच्चे बन जाते हैं। कपिल से पूछा गया कि वह कैसे घर में अपनी बेटी का ध्यान रख रहे हैं तो उन्होंने कहा, हम घर से बाहर नहीं जा रहे हैं और ना ही किसी को अपने घर में आने दे रहे हैं। अगर हमें घर का कोई सामान भी लेना है तो हम नीचे जाकर लेते हैं।

कपिल का प्लान हुआ फेल

बता दें कि कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ का पहले प्लान था कि दोनों बेटी के साथ पंजाब जाएंगे और पूरे परिवार को उनसे मिलाएंगे और साथ अनाया को गोल्डन टेम्पल ले जाएंगे, लेकिन तब तक कोरोना वायरस का कहर देश में बढ़ गया। कपिल ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमें ज्यादा डरना नहीं चाहिए क्योंकि अब ज्यादातर पॉजिटिव केस ठीक हो रहे हैं। हमारे डॉक्टर्स बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हमें बस सभी नियमों को फॉलो करना चाहिए।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

गौरतलब है कि कपिल के शो की बात करें तो लॉकडाउन के चलते अगले कुछ हफ्तों तक शो के पुराने एपिसोड्स का रिपीट टेलीकास्ट ही देखने को मिलेगा। इसके अलावा कपिल शर्मा ने पीएम रिलीफ फंड के लिए 50 लाख रुपये दिए हैं। कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर बताया कि उन्होंने 50 लाख रुपये दान किये हैं। उन्होंने लिखा, "यह समय है उनके साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोनावायरस से खिलाफ जंग लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान कर रहा हूं। आप सभी से गुजारिश है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें।"  (ये भी पढ़ें: कोरोना के खौफ से परेशान हैं ​कपिल शर्मा, बेटी अनायरा का इस तरह ध्यान रख रहे हैं कॉमेडी किंग)  

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 1700 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से करीब 40 लोगों की मौत हो गई है। संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.