कपिल शर्मा ने बताया- बेटी अनायरा उन्हें जगाती हैं सुबह, तो देते हैं कैसी प्रतिक्रिया

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में, अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया है कि, उनकी बेटी अनायरा उन्हें सुबह जगाती हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कपिल शर्मा ने बताया- बेटी अनायरा उन्हें जगाती हैं सुबह, तो देते हैं कैसी प्रतिक्रिया

पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में नेहा धूपिया, यामी गौतम और अतुल कुलकर्णी जैसे इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली एक्टर्स के एक ग्रुप ने शिर​कत की। यह एपिसोड हमेशा की तरह एक धमाका था, जिसमें बहुत सारी हंसी और सितारों की टांग खिंचाई देखने को मिली।

The Kapil Sharma Show

कपिल ने कलाकारों को आमंत्रित किया और शो में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। ये सभी एक ग्रैंड एंट्री के साथ स्टेज पर अपनी जगह बनाते हैं। यामी, नेहा और अतुल ब्लैक कलर के ड्रेस में ट्विन कर रहे थे। उनकी ब्लैक ड्रेस को देखकर कपिल ने मजाक में कहा, "आज आप तीनों काले कपड़ों में हो, शूटिंग के बाद डाका डालने तो नहीं जा रहे हो?" नेहा ने तुरंत जवाब दिया, "हम बस ये चाहते हैं कि, हमारी फिल्म को नजर न लगे, इसिलिए हम ऐसे आ गए।"

The Kapil Sharma Show

कपिल ने नेहा को एक बच्चे की मां बनने पर बधाई दी और कहा कि, उन्होंने लॉकडाउन का पूरा फायदा उठाया। इसके बाद, कपिल अर्चना से कहते हैं कि, नेहा ने अपनी एक 'दबंग' इमेज बनाई है और वह उनसे बात करने से डरते हैं। अतुल ने फिर नेहा की फिल्म में उनके सराहनीय काम के लिए प्रशंसा की और खुलासा किया कि, शूटिंग के दौरान नेहा 36 सप्ताह की गर्भवती थीं और उन्होंने सोचा था कि, नेहा कुछ एक्शन सीन को करने से इंकार कर देंगी, लेकिन उन्होंने बिना कुछ कहे सभी सीक्वेंस पूरे किए।

(ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के फर्स्ट फोटोशूट की तस्वीरें कीं शेयर, यूनिक बर्थडे केक की दिखी झलक)

कपिल, नेहा धूपिया को उनके बच्चों और कामकाजी जीवन को कुशलता से मैनेज करने के लिए बादाम देते हैं। इस पर अतुल ने जवाब दिया, "बहुत जल्दी नहीं दे रहे हो।" इस पर कपिल ने कहा, "तो क्या तीसरे बच्चे के होने के बाद दूं।" इसके बाद सभी हंसने लगते हैं। उन्होंने यामी से फिल्म के उस सीन के बारे में पूछा, जहां वह बच्चे के बदले 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगती हैं। उन्होंने कहा कि, अगर वह अपहरणकर्ता होते, तो उन्होंने 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने के लिए 10 बार सोचा होता, क्योंकि यह उनके लिए कम होगा। यामी इस पर हंसने लगती हैं।

The Kapil Sharma Show

यामी ने साझा किया कि, उन्होंने 16 बच्चों के साथ शूटिंग की थी और वे सभी काम करने के लिए बहुत स्मार्ट थे। कपिल मान गए और कहा कि, उनकी बेटी अनायरा 12 घंटे की गहरी नींद लेती है और सुबह उन्हें जगाने आती है। उन्होंने कहा कि, वह अपने शूटिंग शेड्यूल के कारण देर से सोते हैं और हर सुबह अनायरा कहती है, "पापा वॉक अप!" बेटी के उठने के बाद अर्चना ने उनसे उनका रिएक्शन पूछा। कपिल ने जवाब दिया, "मैं कहता हूं, उससे कि अपनी जरूरत तो कर आई पूरी, मुझे मेरी तो करने दे।"

Trishaan

जानकारी के लिए बता दें कि, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2018 में शादी की थी। शादी के एक साल बाद ही कपल ने अपनी क्यूट बेटी अनायरा का अपने घर में स्वागत किया। इसके बाद 1 फरवरी 2021 को कपिल और गिन्नी बेटे त्रिशान के माता-पिता बने थे। कपिल अपनी ​व्यस्तता के बावजूद अपनी फैमिली के लिए समय निकाल ही लेते हैं। वह अपने दोनों बच्चों पर अपनी जान न्योछावर करते हैं।

kapil sharma  son

(ये भी पढ़ें- विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर ने शेयर कीं हल्दी रस्म की अनदेखी तस्वीरें, फूलों से होली खेलते आए नजर)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, कपिल अपने बच्चों को बेहद प्यार करते हैं। तो आपको 'द कपिल शर्मा शो' कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.