करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने मनाया तीसरी बेटी का सिक्स मंथ बर्थडे, कपल ने लिखा स्पेशल नोट

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू ने हाल ही में, अपनी तीसरी बेटी जिया वैनेसा स्नो सिक्स मंथ का बर्थडे सेलिब्रेट किया। आइए आपको दिखाते हैं सेलिब्रेशन की झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने मनाया तीसरी बेटी का सिक्स मंथ बर्थडे, कपल ने लिखा स्पेशल नोट

पॉपुलर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) तीन बेटियों के माता-पिता हैं। कपल अपनी तीनों बेटियों को देवी का अवतार मानता है। हाल ही में, करणवीर और टीजे ने अपनी सबसे छोटी बेटी का सिक्स मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Karanvir Bohra Family

पहले ये जान लीजिए कि, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने 3 नवंबर 2006 को शादी रचाई थी। शादी के कुछ दिनों बाद टीजे ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था, जिनका नाम बेला और वियना हैं। वहीं, पिछले साल ही दिसंबर महीने में टीजे ने अपनी तीसरी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने मिलकर जिया वैनेसा स्नो रखा है। करणवीर और टीजे दोनों मिलकर अपनी तीनों बेटियों की परवरिश काफी अच्छे से कर रहे हैं। टीजे और करणवीर दोनों अक्सर अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

Karanvir Bohra Family

(ये भी पढ़ें: इंद्रनील सेन ने वाइफ बरखा से अलग होने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की रिपोर्ट्स पर दी प्रतिक्रिया)

हाल ही में, करणवीर और टीजे की तीसरी बेटी 6 महीने की पूरी हुई। इस खास मौके पर 17 जून 2021 को करणवीर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की। इस तस्वीर में करणवीर अपनी बेटी जिया वैनेसा स्नो को एक हाथ से ऊपर उठाए हुए हैं। इस दौरान उनका पूरा ध्यान अपनी बेटी पर है। 

Karanvir Bohra Teejay Sidhu

इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ''मेरा छोटी पूडल आज 6 महीने की है और वह बड़ी होने के लिए उतावली है। उड़ो उड़ो उड़ो मेरी बच्ची @thebabysnowflake डैडी हमेशा आपके पंखों के नीचे शक्तिशाली हवा के रूप में हैं..।'' इस फोटो को शेयर करते हुए करणवीर ने एक चेतावनी भी लिखी है। उन्होंने लिखा है, यह एक पारिवारिक परंपरा है, लेकिन प्लीज प्लीज इसे घर पर न आजमाएं, मैंने इसके लिए बहुत अभ्यास किए हैं।

Karanvir Bohra Teejay Sidhu

(ये भी पढ़ें: लवी सासन जल्द बनने वाली हैं दूसरे बच्चे की मां, फैंस को इस अंदाज में सुनाई गुड न्यूज)

वहीं, बेटी के सिक्स मंथ बर्थडे पर करणवीर की वाइफ टीजे सिद्धू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई पहली फोटो में टीजे अपनी बेटी को गोद में लिए हुए हैं और लिटिल बेबी केक की तरफ देख रही है। दूसरी फोटो में स्नोफ्लेक केक खाने के लिए आगे बढ़ रही है। तीसरी और अंतिम फोटो में बेबी एक डॉल के साथ दिख र​ही है। 

Karanvir Bohra Teejay Sidhu

Karanvir Bohra Teejay Sidhu

Karanvir Bohra Teejay Sidhu

(ये भी पढ़ें: विक्रम सिंह ने स्नेहा संग गुपचुप शादी के बारे में की बात, कहा- 'सीक्रेट रखने की प्लानिंग नहीं थी')

इसे शेयर करते हुए टीजे सिद्धू ने कैप्शन में लिखा है, ''जन्मदिन मुबारक हो, मेरी प्यारी बच्ची! हर महीना जो बीतता है मुझे खुशी देता है, क्योंकि आप और अधिक प्यारी, अधिक आनंदमय, अधिक मज़ेदार बनती जा रही हो! लेकिन मुझे थोड़ा दुख भी होता है, क्योंकि हर महीना आपको बचपन से दूर ले जाता है और आपको बड़े होने की ओर धकेलता है। थोड़ा ठहरो.. बस थोड़ी देर और, मेरे प्यार। मैं आपको इतने करीब होल्ड करते हुए थकी नहीं हूं! 6 महीने मुबारक हो..आपकी रोशनी इस दुनिया में चमकती रहे..आप पर हमेशा कृपा बनी रहे..।''

Karanvir Bohra Teejay Sidhu

फिलहाल, टीजे और करणबीर अपनी तीनों बेटियों को जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं। तो आपको स्नोफ्लेक के बर्थडे ​सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.