करणवीर बोहरा की बेटी वैनेसा तीन महीने की हुई पूरी, एक्टर ने फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अपनी बेटी के तीन महीने पूरे होने के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के लिए एक नोट लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करणवीर बोहरा की बेटी वैनेसा तीन महीने की हुई पूरी, एक्टर ने फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

टीवी के पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) के घर 16 दिसंबर 2020 को उनकी तीसरी बेटी जिया वैनेसा स्नो (Gia Vanessa Snow) का जन्म हुआ था। बेटी के जन्म के बाद से ही कपल सोशल मीडिया पर उससे जुड़ी तस्वीरें व वीडियो लगातार शेयर कर रहा है। इस बीच 16 मार्च 2021 को कपल की बेबी गर्ल तीन महीने की पूरी हो गई। इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं। 

Karanvir Bohra Daughter

पहले आप ये जान लीजिए कि, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने 3 नवंबर 2006 को शादी रचाई थी। पिछले साल ही दिसंबर महीने में टीजे ने अपनी तीसरी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने मिलकर स्नोफ्लेक रखा है। इससे पहले टीजे ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था, जिनका नाम बेला और वियना हैं। ये दोनों अभी बच्चों के साथ अपने पेरेंट्स के घर कनाडा में रह रहे हैं। करणवीर और टीजे दोनों मिलकर अपनी तीनों बेटियों की परवरिश काफी अच्छे से कर रहे हैं। टीजे अक्सर अपनी बेटियों व हसबैंड करणवीर के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Karanvir Bohra Family

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्टर द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। दरअसल, 16 मार्च 2021 को करणवीर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की एक फोटो शेयर की। इस फोटो में बेटी जिया वैनेसा स्नो अपने पापा की हथेली पर आराम से सोती हुई नजर आ रही है। (ये भी पढ़ें- म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा ने कविता शर्मा संग रचाई शादी, सामने आईं वेडिंग फोटोज)

Karanvir Bohra Family

इसे शेयर करते हुए एक्टर ने ए​क नोट भी लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी 3 महीने मेरी परी @snowflake282219 वे जिस तरह से आपके मम्मी @bombaysunshine आपके बारे में भावुक हो रही थीं, मेरी भावनाएं भी वैसी ही हैं .. तुम इतनी तेजी से और बढ़ रही हो कि मुझे यकीन है कि तुम बहुत जल्द यंग हो जाओगी .... मैं तुम्हारे साथ मिलने वाले हर पल को संजोना चाहता हूं, मुझे जीवन में कई चीजों पर गर्व है, लेकिन लेकिन आपका पिता होना बाक़ी सभी चीजों को पछाड़ देता है। #superdad #हैप्पी बर्थडे एक बार फिर।''

इसके पहले, टीजे सिद्धू ने 12 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो सेल्फी शेयर की थीं, जिसमें वह अपनी सबसे छोटी बेटी वैनेसा के साथ नजर आ रही हैं। दोनों तस्वीरों में नन्ही वैनेसा अपनी मां टीजे पर आराम से सो रही हैं। पहली फोटो में जिया वैनेसा स्नो का चेहरा नजर नहीं आ रहा है और टीजे का भी सिर्फ आधा चेहरा दिख रहा है। वहीं, दूसरी तस्वीर में टीजे के चेहरे पर प्यारी स्माइल है और वैनेसा का मासूम चेहरा भी साफ नजर आ रहा है। 

Karanvir Bohra Family

Karanvir Bohra Family

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीजे ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन दिया था, जिसमें उन्होंने अपने भावनाओं को व्यक्त किया था। टीजे ने लिखा था, ‘मेरे पास ऐसे कई दिन हैं, जब मैं सिर्फ रोती हूं। शायद यह प्रेग्नेंसी के हार्मोंस हैं। जाहिर तौर पर हर किसी को सामान्य होने में कुछ समय लगता है। मेरा शरीर काफी जल्दी ठीक हो गया था, लेकिन इमोशन आज भी मौजूद है। इस तस्वीर को लेने से पहले मैं ठीक थी और फिर मैं कुछ सोचने लगी।’ (ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के रिसेप्शन में मां श्रीदेवी की गोद में चढ़ने की जिद कर रहीं थीं जान्हवी, देखें फोटो)

Karanvir Bohra Family

इसके आगे टीजे ने लिखा था कि, ‘एक दिन मेरी बेटी 17 की हो जाएगी, तब वह कहीं दूर कॉलेज जाएगी। वह दुनिया की यात्रा करने के लिए भी जा सकती है। वह अपने सारे फैसले खुद लेगी। वह एक्साइटेड होकर मुझसे बोलेगी कि 'मां मैं बड़ी हो गई हूं' और मुझे दुख होगा। मेरे सामने वह बड़ों की तरह खड़ी होगी। लेकिन वह मेरे लिए हमेशा ही बेबी Vanessa रहेगी। जिसे मैं इस तरह पकड़ती थी। उस समय भी मुझे याद होगा कि वह कितनी छोटी, प्यारी और हेल्पलेस थी। कैसे वह सिर्फ मुझ पर निर्भर हुआ करती थी। कैसे वह मुस्कुराती थी और मेरा दिल पिघल जाता था।’

Karanvir Bohra Family

टीजे ने अपने कैप्शन में आगे लिखा था कि, ‘मुझे लगता है कि मुझे अपने इस फेज को एंजॉय करना चाहिए और ज्यादा सोचना नहीं चाहिए। लेकिन कभी-कभी, मैं एक इमोशनल मां बन जाती हूं। मैं जो भी महसूस कर रही हूं और जिस स्थिति से गुजर रही हूं, उसके लिए मैं कुछ नहीं कर सकती हूं। ये सिर्फ मेरे साथ हो रहा है, तो मुझे हैरानी होगी। क्या यह डर सभी के मन में होता है? क्या दूसरे लोग भी ऐसा महसूस करते हैं कि वे अपने बच्चे को खो देंगे जब वे बड़े होंगे। #motherhoodunplugged #randomthoughts #mydaughter #myworld’ (ये भी पढ़ें: जया बच्चन को क्यों आता है ज्यादा गुस्सा, बेटी श्वेता व बेटे अभिषेक ने बताई थी इसके पीछे की वजह)

Karanvir Bohra Family

फिलहाल, टीजे और करणबीर अपने तीनों बेटियों को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं, इसकी झलक हमें अक्सर दोनों के सोशल मीडिया ​हैंडल्स पर देखने को भी मिलती हैं। हम भी उनकी बेटी के तीन महीने पूरे होने पर ढेर सारी बधाई देते हैं। तो करणबीर द्वारा लिखा गया नोट आपको कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.