करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियां अपनी मम्मी के बेबी बंप पर करती हैं किस, एक्टर ने बताई डिलीवरी डेट

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) जल्द ही अपने तीसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियां अपनी मम्मी के बेबी बंप पर करती हैं किस, एक्टर ने बताई डिलीवरी डेट

टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) जल्द ही अपने तीसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में करणवीर ने पत्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Karanvir Bohra, Teejay Sidhu, Bella and Vienna

पहले तो ये जान लीजिए कि, 28 अगस्त 2020 को करणवीर बोहरा के 38वें जन्मदिन पर पत्नी टीजे सिद्धू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस को ये खुशखबरी दी थी कि वो फिर से मां बनने वाली हैं। शेयर की गई फोटो में टीजे 'बेबी बंप फ्लॉन्ट' करती हुई नजर आ रही हैं और उनके पति करणवीर बेबी बंप को टच करते हुए देखे जा सकते हैं। इसके कैप्शन में टीजे ने लिखा था, "इतने सारे आशीर्वाद और अब हमें एक और मिलने जा रहा है। हर आत्मा का एक उद्देश्य होता है, हम उन्हें नहीं चुनते हैं, बल्कि वो हमें चुनते हैं। थैंक्यू लिटिल वन हम पर विश्वास करने के लिए कि हम आपके योग्य हैं।" (ये भी पढ़ें: कपूर खानदान में जल्द बजेगी शहनाई, रणबीर से पहले तारा सुतारिया संग आदर जैन की होगी शादी!)

Karanvir Bohra and Teejay Sidhu

वहीं, करणवीर ने भी अपने इंस्टाग्राम से पत्नी टीजे संग अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने दोबारा पैरेंट्स बनने की खुशी को साझा करते हुए लिखा था, "अंत में, जो ये भगवान है वो निर्माता है, हर छोटी चीज को वो अपने हाथों से बनाता है। हम किरदार हैं, वो जो कुछ भी देता है हम उसे प्राप्त करते हैं। इस खूबसूरत आशीर्वाद के लिए हमारे भगवान को धन्यवाद। हम आभारी हैं कि उसने हमें फिर से माता-पिता बनने के लिए चुना है। पहले से ही छोटी आत्मा के लिए इतना प्यार। अब तक का सबसे बेस्ट बर्थडे गिफ्ट।"

Karanvir Bohra and Teejay Sidhu

Karanvir Bohra and Teejay Sidhu

ध्यान रहे कि कपल की पहले से दो जुड़वा बेटी 'बेला' और 'वियना' हैं। हाल ही में करणवीर ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान के बारे मे जानकारी दी है। (ये भी पढे़ं: रेखा-अमिताभ व जया के बीच प्यार और नफरत की ऐसी कहानी, जिसने रेखा को कर दिया अकेला)

Bella and Vienna

करण के दोनों बच्चे कर रहे हैं बेबी का इंतजार

करणवीर ने बताया कि, ''प्रेग्नेंसी की तारीख 24 दिसंबर है। मेरी पत्नी टीजे और मैं उस दिन के लिए बेहद उत्साहित हूं। हमारी जुड़वां बेटियां वियना और बेला भी बहुत उत्साहित हैं। वे हर दिन अपनी मम्मी के पेट को चूमती हैं और आने वाले बच्चे को 'गुड मॉर्निंग' व 'गुड नाइट' बोलती हैं। वियना अधिक चिंतित रहती है। वह टीजे से हमेशा पूछती रहती है कि बच्चा कैसा है।'' (ये भी पढे़ं: हेमा मालिनी ने पति धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते पर कहा– 'हमें एक साथ रहने का बहुत कम समय मिला')

करणवीर को लगता है कि इस समय उनकी बेटियों को उनके आने वाले भाई या बहन के आगमन के लिए तैयार करना महत्वपूर्ण है। करण्वीर ने कहा कि, ''उन्हें बच्चे के आगमन में पार्टिसिपेट करना चाहिए और इससे डरना नहीं चाहिए।" करणवीर पिछले कुछ दिनों से नए हेयरकट में दिखाई दे रहे हैं। इस पर उन्होंने बताया कि, "वह एक फिल्म कर रहे हैं, जिसमें संजय मिश्रा भी हैं।” करणवीर बड़े संजय मिश्रा के फैन भी बन गए हैं। बोहरा कहते हैं, “वह हर अभिनेता की देखभाल करते हैं। मुझे संजय जी के साथ काम करने का सौभाग्य मिला।''

फिलहाल, ये कपल अपने घर आने वाले नए नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हम भी कपल को फिर से पैरेंट्स बनने के लिए एडवांस में ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: करणवीर और टीजे)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.