पति सैफ की एक्स वाइफ अमृता से कभी नहीं मिली हैं करीना कपूर, खुद इंटरव्यू में बताई थी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने पति सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह से कभी मुलाकात नहीं की है और इसकी वजह उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताई थी। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पति सैफ की एक्स वाइफ अमृता से कभी नहीं मिली हैं करीना कपूर, खुद इंटरव्यू में बताई थी वजह

बॉलीवुड में एक एक्टर की पूर्व और वर्तमान पत्नी को आपस में क्लोज बॉन्डिंग शेयर करते हुए काफी कम देखा जाता है। ऐसा लगता है कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक्स-वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) और वर्तमान पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी आपस में सीमित दूरी बनाये रखने में यकीन करती हैं। यही वजह है कि दोनों आज तक एक-दूसरे से फेस टू फेस नहीं मिली हैं।

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

अमृता और करीना ने ‘जियो और जीने दो’ वाली कहावत को अपनी जिंदगी में बखूबी फॉलो किया और आज दोनों अपनी-अपनी लाइफ में काफी खुश हैं। वहीं, करीना भी अमृता के बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम खान से एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। इसके अलावा, सारा भी कई बार अपनी मां अमृता, सौतेली मां करीना व पिता सैफ से जुड़े कई किस्से अपने इंटरव्यूज में शेयर कर चुकी हैं। तो आइए हम आपको सैफ की एक्स वाइफ अमृता और करेंट वाइफ करीना से जुड़ा एक दिलचस्प अपडेट शेयर करते हैं। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली की सबसे महंगी घड़ियां, लाखों में है कीमत, खासियतें कर देंगी हैरान)

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor

दरअसल, करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 6’ के फाइनल एपिसोड में दो लीडिंग एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा बतौर गेस्ट नजर आई थीं। इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किये थे। करीना ने भी इस एपिसोड में अमृता सिंह के बारे में एक बात शेयर की थी, जो एक्ट्रेस के फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं थी।  

Koffee with Karan

इस शो में जब करण ने करीना से पूछा, “आप अमृता से भी बैलेंस बना कर रखती हैं? क्या आप दोनों एक-दूसरे से बात करते हैं?” करीना ने इस पर जवाब दिया, “नहीं, लेकिन मेरी उनके प्रति काफी इज्जत है। हम लोग कभी नहीं मिले हैं।” जिस पर करण ने हैरानी से पूछा, “आप कभी नहीं मिली हैं?” इस सवाल पर बेबो ने इसकी वजह बताते हुए रिप्लाई किया, “नहीं, मैं सैफ के तलाक लेने के काफी सालों बाद उनसे मिली थी। तो उस समय वो क्लियरली सिंगल थे।” (ये भी पढ़ें: देविका रानी को पीटते थे पति हिमांशु राय, दूसरी शादी से पहले मंगेतर को लेटर में बयां किया था दर्द)

‘मुंबई मिरर’ को दिए गए एक इंटरव्यू में करीना ने सारा अली खान की ‘दूसरी मां’ बनने के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने हमेशा सैफ, सारा और इब्राहिम को कहा है कि मैं उनकी सिर्फ दोस्त बन सकती हूं, मैं उनकी मां नहीं बन सकती हूं क्योंकि उनके पास पहले से ही एक अमेजिंग मां हैं, जिन्होंने दोनों को काफी अच्छे से बड़ा किया है। मैं उन्हें काफी प्यार करती हूं और जब भी उन्हें मेरी या मेरी एडवाइस की जरूरत होती है, तो मैं उनकी जिंदगी के हर पॉइंट पर उनके साथ होती हूं।”

Kareena , sara and Ibrahim

सारा ने भी करीना के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में ‘कॉफ़ी विद करण’ के सीजन 6 में बताया था। पटौदी की प्रिंसेस ने कहा था, “हर कोई मुझसे हमेशा क्लियर रहा है। ये कभी कंफ्यूजिंग नहीं रहा है। करीना खुद मुझसे कह रही थीं और वो अभी भी कहती हैं, “आपके पास मां हैं और आपके पास एक महान मां हैं। मैं हमसे बस इतना चाहती हूं कि हम दोस्त रहें। मेरे पिता ने भी ऐसा कभी नहीं कहा, ‘ये आपकी दूसरी मां हैं’ या किसी तरीके से हमें अनकम्फर्टेबल नहीं किया।” (ये भी पढ़ें: श्रीदेवी से तुलना होने पर खुद पर भार महसूस करती हैं बेटी जान्हवी कपूर, इंटरव्यू में बताई वजह)

Sara Ali Khan

सैफ की शादी पर ऐसा था पहली पत्नी अमृता सिंह का रिएक्शन

'हेलो मैगजीन' को दिए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने सैफ अली खान की दूसरी शादी पर अपनी मां अमृता सिंह के रिएक्शन पर बात की थी। सारा ने कहा था, 'जब मेरे पिता ने करीना से शादी की थी, तो मुझे याद है कि मैं अपनी मां के साथ लॉकर की तरफ जा रही थी और गहने निकालते हुए कह रही थी कि मुझे कौन से झुमके पहनने चाहिए? तब उन्होंने तुरंत अबू और संदीप को फोन किया और कहा था, 'सैफ शादी कर रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा को सबसे सुंदर लहंगा मिले।' वहीं, सारा ने करीना को लेकर कहा था कि, 'मेरे लिए करीना को प्यार करना और स्वीकार करना भी आसान है, क्योंकि मेरे पास एक मां है, जो मुझे सब कुछ अच्छा फील कराती है। मेरी मां ने मुझे करीना व मेरे पिता की शादी के लिए तैयार किया', और उस वक्त उन्होंने कहा था, "ये ईयरिंग्स मत पहनो, दूसरी चांदबाली पहनो।"

Sara Ali Khan and Amrita Singh

फिलहाल, भले ही करीना और अमृता एक-दूसरे से न मिली हों, लेकिन दोनों एक-दूसरे की काफी इज्जत करती हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.