कार्तिक आर्यन ने अपनी दीदी कृतिका के बर्थडे पर बनाया लाजवाब केक, प्यारी बहना हो गई खुश

सभी सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में समय व्यतीत कर रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को पहुंचा रहे हैं। इस बीच एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने अपनी बहन कृतिका तिवारी (Kritika Tiwari) के बर्थडे पर केक बनाया, देखें फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कार्तिक आर्यन ने अपनी दीदी कृतिका के बर्थडे पर बनाया लाजवाब केक, प्यारी बहना हो गई खुश

कोरोना वायरस (Coronavirus) इन दिनों पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है। जिसके चलते भारत देश में भी 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान किया गया है। बाजारों से लेकर मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरूद्वारा सभी खाली हैं। सभी सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में समय व्यतीत कर रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को पहुंचा रहे हैं। इस बीच एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने अपनी बहन कृतिका तिवारी (Kritika Tiwari) के बर्थडे पर केक बनाया। इस पर उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

कार्तिक की बहन हैं डॉक्टर 

कार्तिक आर्यन की बहन कृतिका जो कि डॉक्टर हैं। उन पर पूरे परिवार को गर्व है। कार्तिक आर्यन ने उनके बर्थडे पर केक बनाया और इसकी तस्वीरें भी शेयर कीं। कार्तिक ने केक की फोटो शेयर करते हुए लिखा, छोटा केक बनाने गया था, बड़ा बिस्किट बन गया। कार्तिक ने यह भी खुलासा किया कि 7 साल बाद वह अपनी बहन किट्टू का बर्थडे साथ में सेलिब्रेट कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

चोट के बावजूद कर रहे हैं काम

बता दें कि कार्तिक आर्यन को 'लव आज कल' की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी। इसके बाद 'भूल भुलैया' की शूटिंग के दौरान उन्हें दिक्कत हुई जिसके बाद सर्जरी करवानी पड़ी, फिर भी वह घर के काम करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बर्तन धोते दिखाई दे रहे थे।  (ये भी पढ़ें: कोरोना के खौफ से परेशान हैं ​कपिल शर्मा, बेटी अनायरा का इस तरह ध्यान रख रहे हैं कॉमेडी किंग)  

कार्तिक ने पीएम केयर्स फंड में दिया एक करोड़ रुपए

कार्तिक आर्यन ने भी पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'इस समय हम सबको एक साथ देश के साथ खड़े होने की जरुरत है। मैं जो भी हूं मैंने जितना भी कमाया है वह बस इस देश के लोगों के कारण ही है और मैं हम सबके लिए PM CARES Fund में 1 करोड़ रुपए का योगदान कर रहा हूं। मैं अपने देशवासियों से भी मदद करने की अपील करता हूं।' बता दें कार्तिक के अलावा पीएम केयर्स फंड में अक्षय कुमार, वरुण धवन, कपिल शर्मा, शिल्पा शेट्टी समेत कई स्टार्स ने आर्थिक सहायता दी है। वहीं जावेद अख्तर, सलमान खान, रवि किशन आदि अपने अपने तरीके से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है। कार्तिक करण जौहर की दोस्ताना 2 में भी अहम रोल निभाने जा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन ) 

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 1700 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से करीब 50 लोगों की मौत हो गई है। संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.