बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को बहन ​कृतिका तिवारी ने जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी बहन कृतिका तिवारी (Kritika Tiwari) के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी चर्चा में है, तो आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को बहन ​कृतिका तिवारी ने जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। सुरक्षा के चलते भारत देश को भी 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है। इस दौरान सभी सेलिब्रिटी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, लेकिन घर में रहते हुए सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी बहन कृतिका तिवारी (Kritika Tiwari) के साथ मस्ती वाले वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बहन के साथ का एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी चर्चा में है।

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी बहन कृतिका तिवारी के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कार्तिक और उनकी बहन के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। ये बता रहे हैं कि इन दिनों उनकी बहन उनकी पार्टनर इन क्राइम बनी हुई हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कार्तिक और कृतिका नकली स्ट्रिंग चुनौती लेते हुए देखे जा सकते हैं, जो काफी समय से टिकटॉक पर ट्रेंड कर रहा है। (ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने अपनी दीदी कृतिका के बर्थडे पर बनाया लाजवाब केक, प्यारी बहना हो गई खुश)   

वीडियो में कृतिका अपने भाई कार्तिक के कानों से नकली स्ट्रिंग को खींचने की नकल कर रही हैं, जब कृतिका उन्हें विचलित करती है तब उनके मुंह पर थप्पड़ मारती हैं। वीडियो को साझा करते हुए, कार्तिक ने कैप्शन लिखा: "सुबह उठो, नहाओ, पिटो, सो जाओ। #QuarantineLife."

इसके पहले भी बहन के साथ शेयर किया था ये वीडियो

आपको बता दें कि इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनकी बहन उन्हें रोटी देती है और जब उन्हें वो पसंद नहीं आती है तो वो बहन के पास जाते हैं और उसकी चोटी पकड़कर उसे घुमाने लगते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, क्ववालिटी के साथ कभी समझौता नहीं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने सारा अली खान-कार्तिक आर्यन के रिश्ते को लेकर कहा ये, बातों ही बातों में किया खुलासा)  

कार्तिक ने पीएम केयर्स फंड में दिया एक करोड़ रुपए

बता दें कि कोरोना के खिलाफ जंग में कार्तिक आर्यन ने भी पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि- 'इस समय हम सबको एक साथ देश के साथ खड़े होने की जरुरत है। मैं जो भी हूं मैंने जितना भी कमाया है वह बस इस देश के लोगों के कारण ही है और मैं हम सबके लिए PM CARES Fund में 1 करोड़ रुपए का योगदान कर रहा हूं। मैं अपने देशवासियों से भी मदद करने की अपील करता हूं।' (ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने चोट लगने के बाद किया मां को याद, शेयर किया ये इमोशनल कर देने वाला पोस्ट)   

वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है। कार्तिक करण जौहर की दोस्ताना 2 में भी अहम रोल निभाने जा रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.