तुषार कालिया ने बने 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर, फैजू को हराकर जीते 20 लाख रुपए और कार 

मशहूर कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने स्टंट बेस्ट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' की ट्रॉफी जीत ली है। उन्होंने फाइनल स्टंट में मोहित मलिक और फैजल शेख को हराकर ये जीत हासिल की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

तुषार कालिया ने बने 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर, फैजू को हराकर जीते 20 लाख रुपए और कार 

टीवी के मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' को आखिरकार अपना विनर मिल गया है। इस सीजन की ट्रॉफी जीतने वाला कोई और नहीं, बल्कि मशहूर कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) हैं, जिन्होंने फाइनल के टफ कॉम्पिटिशन में मोहित मलिक और फैजल शेख को हराकर विनर का खिताब अपने नाम किया है। ट्रॉफी के साथ-साथ तुषार को 20 लाख रुपए प्राइज मनी और एक चमचमाती स्विफ्ट कार मिली है।

tushar kalia

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये शो सालों से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। अपने पसंदीदा सितारों को स्टंट करते देखना वाकई मजेदार और अलग अनुभव होता है। 'खतरों के खिलाड़ी 12' का फिनाले एपिसोड रविवार यानी 25 सितंबर 2022 को प्रसारित किया गया, जहां तुषार कालिया ने मिस्टर फैजू को हराते हुए बाजी मार ली और इस सीजन के विनर होने का तमगा हासिल किया।

tushar

(ये भी पढ़ें- डायरेक्टर अली अब्बास जफर बने पिता, बेटी के यूनिक नाम का किया खुलासा)

फाइनल की बात करें, तो फाइनल टास्क तुषार, फैजल और मोहित मलिक ने किया। टास्क करने से पहले फैजल ने कहा कि अगर वह जीत गए, तो वह इसे अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को समर्पित कर देंगे। मोहित ने स्टंट अपने बेटे एकबीर को समर्पित किया था। इनके अलावा रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं।

'कलर्स टीवी' ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्रैंड फिनाले से तुषार की जीत की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "तुषार ने सफलतापूर्वक ट्रॉफी जीत ली है।'' तुषार की इन तस्वीरों पर फैंस खूब बधाइयां दे रहे हैं। शो जीतने के बाद तुषार अपनी मंगेतर त्रिवेणी बर्मन के साथ स्पॉट किए गए।

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने अभिषेक से पहले पेड़ से की थी शादी! इसके लिए एक्ट्रेस को होना पड़ा था शर्मिंदा)

तुषार की बात करें, तो उन्होंने कई डांस रियलिटी शोज में भाग लिया है। वह 'झलक दिखला जा 6' और 'झलक दिखला जा 7' का हिस्सा भी रह चुके हैं। इसके अलावा वह रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के छठे और सातवें सीज़न में स्टेज डायरेक्टर भी थे। वह डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में जज भी थे। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'वॉर', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'ओके जानू', 'धड़क', 'द जोया फैक्टर', 'जंगली' और 'हेट स्टोरी 4' जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफ किया है।

tushar kalia

'खतरों के खिलाड़ी 12' की बात करें, तो इसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हुई थी, जिसमें श्रृति झा, निशांत भट, जन्नत जुबैर, शिवांगी जोशी, एरिका पैकर्ड, चेतना पांडे, कनिका मान, अनेरी वजानी, प्रतीक सहजपाल और राजीव अदतिया ने भी पार्टिसिपेट किया था। शो के फिनाले एपिसोड में फिल्म 'सर्कस' की स्टारकास्ट रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, संजय मिश्रा और वरुण शर्मा भी दिखाई दिए। 

(ये भी पढ़ें- हरनाज कौर संधू-प्रियंका चोपड़ा को साथ देख क्रेजी हुए फैंस, बोले- 'दोनों बहनें लग रही हैं')

फिलहाल, हम भी तुषार कालिया को जीत की बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.