शाहिद कपूर-करीना की किसिंग फोटो ने मचा दिया था बवाल, EX कपल ने दी थी ऐसी प्रतिक्रिया

एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस करीना कपूर के अफेयर के बारे में कौन नहीं जानता है। आज हम आपको उस समय की एक हैरान कर देने वाली घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जब उनका रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में था।

img

By Prerna Mishra Last Updated:

शाहिद कपूर-करीना की किसिंग फोटो ने मचा दिया था बवाल, EX कपल ने दी थी ऐसी प्रतिक्रिया

दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता कपूर की छोटी बेटी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टाइल क्वीन हैं। अपने दिल की बात कहने और किसी की राय पर ध्यान न देने वाली 'बेबो' अक्सर अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जहां प्रोफेशनल लाइफ में उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं, एक्टर शाहिद कपूर के साथ अफेयर और 10 साल बड़े अभिनेता सैफ अली खान से शादी करने को लेकर भी वह हमेशा चर्चा में रही हैं।

Kareena and Shahid

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ करीना का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा है। शाहिद और करीना एक समय में बॉलीवुड के हॉट कपल थे और उनके बहुत फैंस थे, जो उन्हें एक साथ देखना पसंद करते थे। यह एक्स कपल अपने रिश्ते और एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराता था। हालांकि, एक बार एक जाने-माने अखबार ने उनके 'किस' की एक तस्वीर प्रकाशित कर दी थी, जिसने दोनों को मुसीबत में डाल दिया था। 

Kareena-Shahid

दरअसल, साल 2004 में जब ‘पैपराज़ी’ कल्चर और ‘टैब्लॉइड’ पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे थे, तब करीना कपूर और शाहिद कपूर का रिश्ता गॉसिप का एक हॉट टॉपिक बन गया था। 'टेलीग्राफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक बार शहर के एक टैब्लॉइड 'मिड-डे' ने मुंबई के 'रेन रेस्तरां' में करीना और शाहिद की एक-दूसरे के साथ ‘किसिंग पिक’ को प्रकाशित कर दिया था, जिसके बाद दोनों एक्टर्स को यह बात रास नहीं आई थी।

Kareena-Shahid

(ये भी पढ़ें: जब विनोद खन्ना एक बेडरूम किसिंग सीन के वक्त डिंपल कपाड़िया पर खो बैठे थे नियंत्रण)

इसलिए करीना कपूर और शाहिद कपूर ने उस अखबार को कानूनी नोटिस भेजकर दावा किया था कि तस्वीरें प्रकाशित करने के साथ-साथ, उन्होंने एडिट भी की थीं। उन्होंने कथित तौर पर इसे प्राइवेसी में दखल देना बताया था और प्रकाशन से माफी की मांग की थी। इसके अलावा अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए, तो करीना ने कहा था कि वह महीनों से रेस्तरां नहीं गई थीं और उस दिन वह शाहिद के साथ लंच पर गई थीं। 

Kareena-Shahid

कई दिन बाद नोटिस के जवाब में अखबार की संपादक ‘मीनल बघेल’ ने कहा था कि फोटोज को मॉर्फ नहीं किया गया है और उन्होंने बताया था की ये फोटो नहीं थी, बल्कि मोबाइल फोन पर शूट की गई एक वीडियो क्लिप थी। टीम ने यह भी स्पष्ट किया था कि तस्वीरें अश्लील नहीं थीं और उनका मानना ​​था कि उन्होंने कुछ भी अवैध नहीं किया है। इस घटना ने ‘बी-टाउन’ में हलचल मचा दी थी और इन फोटोज की वजह से करीना और शाहिद काफी समय तक सुर्खियों में रहे थे।

Kareena and Shahid

(ये भी पढ़ें: शाहरुख खान से अमिताभ बच्चन तक, एक-दूसरे के पड़ोसी हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स)

खैर, आज के समय में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक्टर सैफ अली खान से शादी की है और उनके दो बेटे तैमूर व जहांगीर हैं। दूसरी ओर शाहिद कपूर, मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं और उनके दो प्यारे बच्चे मीशा व ज़ैन हैं। दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

shahid

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.