कृष्णा मुखर्जी ने अपनी वेडिंग डेट-डेस्टिनेशन का किया खुलासा, BF चिराग संग अनसीन फोटो भी की शेयर

टेलीविजन अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी इन दिनों बेहद खुश हैं, क्योंकि उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग से सगाई कर ली है। अब उन्होंने अपने वेडिंग प्लान का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कृष्णा मुखर्जी ने अपनी वेडिंग डेट-डेस्टिनेशन का किया खुलासा, BF चिराग संग अनसीन फोटो भी की शेयर

'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने 8 सितंबर 2022 को अपने नेवी-बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से सगाई कर अपने प्रशंसकों को सरप्राइज दिया था। उनकी सगाई की झलक ने हमें खुश कर दिया था और कहने की जरूरत नहीं है कि यह देखने लायक था। अब कृष्णा के विशाल फैनबेस को अभिनेत्री के शादी के बंधन में बंधने और चिराग के साथ अपने विवाहित जीवन की शुरुआत करने का बेसब्री से इंतजार है।

krishna

अपनी सगाई में कृष्णा मुखर्जी एक सफेद ऑफ-शोल्डर गाउन में एक सुंदर हार और मैचिंग इयररिंग्स के साथ शानदार लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को सटल मेकअप और हाफ-टाईड वेवी कर्ल्स से पूरा किया था। वहीं, उनके बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला ने नेवी की वर्दी में लाइमलाइट चुराई थी। 

krishna

(ये भी पढ़ें- नव्या नवेली नंदा ने अपने शो में बच्चन परिवार की 'एकजुटता' का खोला राज, जया को बताया 'गोंद')

26 सितंबर 2022 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर कृष्णा मुखर्जी ने अपने प्रशंसकों के साथ 'सवाल-जवाब' सेशन की मेजबानी की। इस दौरान एक फैन ने अभिनेत्री से पूछा कि वह अपने मंगेतर चिराग से कब शादी कर रही हैं। अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए कृष्णा ने खुलासा किया कि वे अगले साल शादी करेंगी। इसके अलावा, जब एक अन्य प्रशंसक ने अभिनेत्री से उनकी शादी की डेस्टिनेशन के बारे में पूछा, तो उन्होंने सुंदर समुद्र तट की एक तस्वीर साझा की।

Krishna Mukherjee

Krishna Mukherjee

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने प्रेग्नेंसी में आ रही कठिनाइयों पर की बात, कहा- 'गर्भ में 2 फाइब्रॉएड बढ़ रहे हैं')

इसके अलावा, जब एक फैन ने कृष्णा से उनके बॉयफ्रेंड चिराग के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा करने के लिए कहा, तो उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की। तस्वीर एक बंदरगाह की थी, जिसमें कृष्णा और चिराग को एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा जा सकता है, जो एक क्रूज के बगल में खड़े हैं। कृष्णा ने जहां पीले रंग की शर्ट और ग्रे पैंट पहनी हुई थी, वहीं चिराग नेवी यूनिफॉर्म में बेहद हैंडसम लग रहे थे। 

Krishna Mukherjee

इससे पहले, 'ईटाइम्स' टीवी के साथ एक साक्षात्कार में कृष्णा मुखर्जी ने मनाली में अपनी सगाई का खुलासा किया था। जब उनसे अपने प्रेमी चिराग बाटलीवाला के साथ रिंग सेरेमनी करने के बाद उनकी भावनाओं के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने बताया था कि किसी ऐसे व्यक्ति के साथ अपना जीवन बिताने में बहुत अच्छा लगता है। उन्होंने कहा था, ''मैं अगले साल मिसेज बनूंगी, लेकिन हां हमेशा के लिए किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना बहुत अच्छा लगता है, जो इतना प्यार करने वाला, देखभाल करने वाला और मजाकिया है। मैंने मेरी बहन और दोस्तों ने सारी तैयारी और योजना बनाई, लेकिन ज्यादातर वे सब कुछ देख रहे थे और मैं बस उन्हें मंजूरी दे रही थी। मेरे और मेरे मंगेतर के लिए बहुत सारे सरप्राइज हैं।''

Krishna Mukherjee

(ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, पार्टी की खूबसूरत झलकियां कीं शेयर)

फिलहाल, हम कृष्णा की शादी का इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.