'दिल बेचारा' फिल्म देखकर भावुक हुईं कृति सैनन, सुशांत की याद में लिखा इमोशनल नोट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई 2020 को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज कर दी गई। जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट साझा की है। तो आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'दिल बेचारा' फिल्म देखकर भावुक हुईं कृति सैनन, सुशांत की याद में लिखा इमोशनल नोट

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया। उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) 24 जुलाई 2020 को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज कर दी गई। जिसे देखने के बाद एक्टर के चाहने वालों की यादें ताजा हो गई। इस फिल्म को देखने के बाद सुशांत के फैंस और दोस्त सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी फिल्म को देखने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है। तो आइए देखते हैं।

दरअसल, कृति सैनन ने सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' देखी, जिसके बाद वह थोड़ी इमोशनल हो गईं। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''सुशांत की फिल्म ने उनके दिल को दूसरी बार तोड़ा है। फिल्म में सुशांत के किरदार ‘मैनी’ में उन्होंने असल में एक्टर को देखा है। वह जिंदगी में ऐसे ही थे। फिल्म में ‘सेरी’ शब्द का इस्तेमाल होता है। इसका मतलब ओके होता है। कृति लिखती हैं कि यह ओके नहीं है। तुम्हारा जाना मैं कभी खुद के अंदर रख नहीं पाऊंगी। मैनी के रूप में मैंने तुम्हें जिंदा देखा।'' (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती को सता रही सुशांत सिंह की याद, Whatsapp DP पर लगाई एक्टर की फोटो)

कृति आगे लिखती हैं कि, ''कई सीन ऐसे आए जिसमें तुम्हें मैंने असल में देखा। मैं जानती हूं फिल्म में कौन-सा सीन तुमने दिल से निभाया। और सबसे शानदार थी तुम्हारी वह चुप्पी जो फिल्म में कई जगह मैंने देखी। तुमने कुछ कहा नहीं लेकिन मैंने महसूस किया कि तुम क्या कहना चाह रहे हो।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत की मौत के 1 महीने बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की ये फोटो, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन) 

 

आपको बता दें कि कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत संग अच्छी दोस्ती शेयर की है। दोनों ही फिल्म ‘राबता’ में नजर आए थे। कहा जाता है कि सुशांत और कृति ने कुछ दिन तक एक दूसरे को डेट भी किया था। हालांकि, इसकी पुख्ता जानकारी नहीं हैं। इसके पहले भी कृति ने सुशांत ​के लिए कई सारे पोस्ट किए हैं। 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म की व्यूअरशिप ने एक ही दिन में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। फिल्म में संजना सांघी ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से पीछा छुड़ाने के लिए उठाया ये बड़ा कदम)

फिलहाल, भले ही सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके इस आखिरी फिल्म ने उन्हें हमारे बीच में कुछ और दिन के लिए महसूस करा दिया है। तो आपको दिल बेचारा फिल्म कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.