'देखा एक ख्वाब' फेम श्रीतमा मुखर्जी ने BF आकाश साहनी से की शादी, रेड साड़ी में दिखीं सुंदर

टीवी एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आकाश साहनी के साथ शादी कर ली है। आइए आपको इनकी वेडिंग फोटोज दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'देखा एक ख्वाब' फेम श्रीतमा मुखर्जी ने BF आकाश साहनी से की शादी, रेड साड़ी में दिखीं सुंदर

'देखा एक ख्वाब' और 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियान' जैसे टीवी शोज से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी (Shritama Mukherjee) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आकाश साहनी (Akash Sahni) के साथ शादी कर ली है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shritama Mukherjee Wedding Photos

(ये भी पढ़ें- सजंय दत्त की बेहद महंगी संपत्तियां: लग्जरी गाड़ियों से लेकर महंगी घड़ियों तक के हैं शौकीन)

दरअसल, श्रीतमा मुखर्जी और आकाश साहनी ने 23 जून 2022 को मुंबई के एक आलीशान होटल में शादी की। यह एक इंटीमेट प्रोग्राम था, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। अभिनेत्री ने अपनी शादी के लिए पारंपरिक लाल साड़ी का चयन किया था और इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी के बॉर्डर वर्क ने इसे रॉयल लुक दिया था। बॉर्डर वाले हिस्से को सामने लाकर उन्होंने बंगाली एसेंस को भी अपने आउटफिट में जोड़ा था।

Shritama Mukherjee Wedding Photos

अभिनेत्री ने अपने बालों को एक बन में बांधा था और एक शानदार मांग-टीका व नोज रिंग पहनी थी। अभिनेत्री ने शादी के लिए पारंपरिक सोने के आभूषण पहनने का विकल्प चुना था। जहां श्रीतमा ने लाल रंग की ड्रेस पहनी थी। वहीं उनके दूल्हे आकाश पेस्टल रंग की शेरवानी, मैचिंग पगड़ी और एक शाही ब्रोच में काफी जच रहे थे।

Shritama Mukherjee Wedding Photos

'ईटाइम्स' से बातचीत में अभिनेत्री श्रीतमा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि, "हम एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से मिले। मैं बैंगलोर में एक शूट खत्म करने के बाद वापस मुंबई आ रही थी। मेरा ड्राइवर बीमार पड़ गया, ऐसे में मेरे एक दोस्त ने मुझसे कहा कि, मेरा एक हैंडसम हंक दोस्त तुम्हें ले जाएगा। इस तरह मैं उनसे मिली। डेटिंग शुरू करने से पहले हम लगभग एक साल तक दोस्त थे। हमने अपने ब्यूटी ब्रांड 'टीजीएम ब्यूटी' के लिए काम करते हुए 7 साल तक डेट किया।"

Shritama Mukherjee Wedding Photos

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल संग शादी के बाद की लाइफ पर की बात, बताया- 'क्यों लिए सात फेरे')

आगे उन्होंने कहा कि, ''हमने 9 जून 2022 को अपना ब्रांड लॉन्च किया और 23 तारीख को अपनी शादी की योजना बनाई। इसलिए अब, हम व्यापार और जीवन के लिए भागीदार हैं। वह मेरे सपनों के राजकुमार हैं। वह स्मार्ट, करिश्माई और एक सुंदर आत्मा हैं। वह जैसे हैं, मैं उन्हें वैसे ही प्यार करती हूं। वह एक पूर्ण पैकेज हैं, मैं इससे और अधिक नहीं मांग सकती थी। मैं अपने साथी के साथ इस नई यात्रा को हर संभव तरीके से शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित और खुश हूं।" हनीमून के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि, ''हो सकता है, कुछ महीने बाद हम अपने हनीमून के लिए घूमने के लिए एक अच्छी जगह की योजना बनाएं।''

Shritama Mukherjee Wedding Photos

फिलहाल, हम भी एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी को उनकी नई पारी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको इनकी वेडिंग फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.